Saath Nibhana Saathiya 2 17 January 2022 Written Update in Hindi : गहना ने अपनी याददाश्त वापस पा ली?
Saath Nibhana Saathiya 2 17 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 17 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 17 जनवरी 2022 एपिसोड : रोहन, गहना, काजल से कहता है कि वह उसकी मम्मा नहीं है। अभय अंदर आता है और अपनी बहन से पूछता है कि रोहन ने क्यों कहा कि काजल उस ने की माँ नहीं है। रोहन डर से कांपता है और सॉरी कहता है। वह अपना प्रश्न दोहराता है और उसके कंधे को कसकर पकड़ लेता है।

रोहन दर्द में माफी मांगता है और कहता है कि काजल उसकी माँ है। गहना, रोहन को बचाने की कोशिश करती है। अभय उसे दूर धकेलता है।

वह अपने सिर को मारते हुए एक मेज पर गिरती है और अपने अतीत की एक झलक देखती है जहाँ वह खुद को किसी के साथ देखती है। अभय उसे देखकर चिंतित होकर दौड़ता है।

गहना गिर जाती है। अभय उसे अपने कमरे में ले जाता है और उसकी चोट का इलाज करता है। गहना उठती है और रोहन को बुलाती है। रोहन अंदर आता है।

गहना चिंतित होकर उसे गले लगाती है और पूछती है कि क्या वह ठीक है। अभय कहता है कि उसे कुछ नहीं होगा क्योंकि उसे इतना बढ़िया मम्मा मिली है और कहता है कि उसने उन सभी के लिए एक सरप्राइज आउटिंग की योजना बनाई है।

Saath Nibhana Saathiya 2 17 January 2022 Written Update in Hindi

गहना पूछती है कि अब क्यों। वह गुस्से में पूछता है कि क्या उसे पहले उसकी अनुमति लेनी चाहिए, फिर शांत हो जाना चाहिए। वह कहती है कि उसे कुछ धुंधला याद है, लेकिन जल्द ही सब कुछ जल्द ही याद आ जाएगा।

अभय कहता है कि इसका मतलब है कि उसका इलाज काम कर रहा है, वह सोचता है कि उसे कुछ भी याद नहीं रखना चाहिए क्योंकि उसकी पत्नी काजल है ना कि गहना।

अनंत गहना की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराता है। इंस्पेक्टर कहता है कि वह कल यहां किसी महिला को अपनी पत्नी बताते हुए आया था और अब कहता है कि उसकी पत्नी गायब है।

अनंत नाराज हो जाता है और कहता है कि वह बार-बार उससे कह रहा है कि वह महिला उसकी पत्नी गहना थी, उसने उसे मानसिक स्वास्थ्य क्लिनिक में भर्ती कराया था और जब वह एक हफ्ते बाद उससे मिलने गया, तो वह गायब थी।

इंस्पेक्टर उसे आराम करने के लिए कहता है और विवरण नोट कर लेता है। अनंत सोचता है कि गहना कहाँ है। गहना कहती है कि जब वे पास होते हैं तो उन्हें ट्रैकर की आवश्यकता क्यों होती है।

वह कहता है कि उसने अपनी याददाश्त खो दी थी और वह कल उसे खोने वाला था। उसकी मां, गहना से कहती है कि जो कुछ भी कर रहा है वह उनकी सुरक्षा के लिए है।

Saath Nibhana Saathiya 2  15 January 2022 Written Update in Hindi

बापूजी, अनंत को एक लड़की से शादी करने के बा के फैसले का विरोध करते हैं। बा कहती है कि वह सिर्फ अनंत को खुशी से शादी कराना चाहती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 17 January 2022 Written Update in Hindi

उसकी बात सुनकर अनंत कहता है कि वह पहले से ही शादीशुदा है और अगर उसे उससे कोई समस्या है, तो वह यह घर छोड़ देगा, उसने उसकी शादी का मजाक उड़ाया है।

बा कहती है कि उसने उसका मजाक बनाया है। हेमा, कनक से कहती है कि वह बाहर जाकर आनंद लेना चाहती है, लेकिन बा और अनंत के नाटक ने उसकी योजना को बर्बाद कर दिया।

कनक कहती है, देखते हैं कि बा ने अनंत के लिए किसे चुना है क्योंकि वह वही है जो उनकी अगली नौकरानी होगी। बा, अनंत को समझाने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन अनंत अड़ जाता है।

बापूजी अनंत को सिंगापुर वापस जाने का सुझाव देते हैं क्योंकि बा एक चिंतित मां के रूप में उनकी खुशी के लिए चिंता करती रहेगी। बा भी उसे बाहर जाने और उन्हें भूल जाने के लिए कहती हैं और सोचती हैं कि उसकी माँ मर चुकी है क्योंकि वह उसे दुखों में नहीं देख सकती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 17 January 2022 Written Update in Hindi

पंकज और चेतन, अनंत को लड़की से मिलने के लिए राजी करने के लिए कहते हैं। बा को रोता देख अनंत भावुक हो जाता है और लड़की से मिलने के लिए तैयार हो जाता है। बा उसे प्यार करती हैं।

कनक कहती हैं कि चलो लहंगा लेकर उनकी सगाई करवा दें, वह बोलती है कि लो चली मैं अपनी देवर की बारात लेके गाते हुए नाचती हूं। बा उसे याद दिलाती है कि वह गर्भवती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 17 January 2022 Written Update in Hindi

चेतन, बापूजी को बा और अन्य लोगों को एक कार में ले जाने के लिए कहते है, जबकि वह, पंकज और अनंत दूसरी कार में पहुंचते हैं। बापूजी उसे बा को सूचित करने के लिए कहते हैं क्योंकि आजकल सारे निर्णय वह लेती है।

वे तीनों रास्ते में मंदिर जाते हैं। अभय परिवार के साथ एक रिसॉर्ट की ओर जाता है जब गहना एक मंदिर को देखती है और अभय से उसे वहां ले जाने के लिए कहती है। अभय अपनी माँ की जिद पर राजी हो जाता है। गहना मंदिर में चली जाती है

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close