Saath Nibhana Saathiya 2 17 March 2022 Written Update in Hindi : गहना और सूर्य का हल्दी समारोह !
Saath Nibhana Saathiya 2 17 March 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 17 March 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 17 मार्च 2022 2022 एपिसोड : गहना हल्दी की रस्म के लिए तैयार सारिका को लेकर नीचे जाती है। सूर्य सुंदरता से मंत्रमुग्ध खड़ा है। कनक जलन महसूस करते हुए वहां से चली जाती है। हेमा नाश्ता करने के लिए मिठाई खाने का सुझाव देती है क्योंकि उसकी योजना विफल हो रही है। कनक कहती हैं कि उन्हें नाटक में दिलचस्पी है न कि स्नैक्स में।

हेमा पूछती है कि उसकी योजना क्या है। कनक सारिका के पास जाती है और कहती है कि वह गहना पर फूल बरसाने की योजना बना रही है। सारिका का कहना है कि उन्होंने अपने दोस्त की शादी के दौरान किया और चले गए।

गहना से बदला लेने के लिए कनक कांच तोड़ती है और फूलों में कांच के टुकड़े मिलाती है; वह सोचती है कि गहना को पीले और लाल रंग से रंगते हुए देखकर उसे अच्छा लगेगा।

महिलाओं ने ससुराल गेंदा फूल… गीत पर नृत्य किया। गहना उनके साथ आती है और साथ में डांस करती है। पुरुष बाद में उनसे जुड़ते हैं।

सूर्या अपने गाल पर हल्दी लगाती है और अपने गाल को गहना के गाल पर लगाती है और उसे हल्दी लगाती है। दादाजी उनके विचार की प्रशंसा करते हैं। दादी कहती हैं कि चलो नृत्य समाप्त करें और मुहूर्त के रूप में हल्दी की रस्म शुरू करें।

Saath Nibhana Saathiya 2 17 March 2022 Written Update in Hindi

महिलाएं गहना और सूर्य की हल्दी का प्रदर्शन करती हैं। सूर्य ने सारिका को फूल के परदे की ओर देखने का इशारा किया। कनक को लगता है कि गहना खून में बदल जाएगी जब कांच के तार उस पर गिरेंगे। सूर्या को कुछ गलत हो रहा है,

वह दौड़ता है और गहना की रक्षा करता है। कनक यह सोचकर आग बबूला हो जाता है कि इस गधे ने हस्तक्षेप क्यों किया।

गहना ने देखा कि सूर्या से खून बह रहा है और वह भावुक हो गई। सूर्या का कहना है कि बड़े फंक्शन के दौरान छोटी-छोटी समस्याएं हो जाती हैं। हेमा का कहना है कि गहना ने अपने भाग्य को सुनहरे कलम से लिखा था।

सूर्या ने गहना से कहा कि उसे और दर्द हुआ जब उसने उसे नीचे फेंक दिया और उसे गले लगाने के लिए कहा। वह कहती है

Saath Nibhana Saathiya 2 17 March 2022 Written Update in Hindi

कि वह नहीं करेगी और बा को याद दिलाती है कि पंडितजी की बात सच हो रही है, शादी उसके भाग्य में नहीं है। सूर्या ने गहना को गले लगाया और कहा कि जोखिम उनकी प्रेम कहानी की यूएसपी है।

डॉक्टर सूर्या का इलाज करते हैं। गहना पूछती है कि क्या वह अब ठीक है। वह हाँ कहता है। दादाजी सूर्या से पूछते हैं कि क्या उन्हें पता है कि फूल की पोटली में क्या है। वह हाँ कहता है। गहना पूछती है कि तब उसे चोट क्यों लगी।

Saathiya 2 15 March 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि वह पागलपन की सीमा को परखना चाहता था कि वह व्यक्ति उसे कितना नुकसान पहुंचाना चाहता है।

सुहानी पूछती है कि यह कौन है। सूर्य कहते हैं कि यह हो। गहना और अन्य लोगों ने उनसे नाम उजागर करने का आग्रह किया। कनक परेशान हो जाता है। सूर्य कहते हैं कनक भाभी। हर कोई कनक को गुस्से से देखता है। कनक जाने की कोशिश करता है। बा उसे रोकता है।

कनक घबराकर कहता है कि सूर्य झूठ बोल रहा है। बा ने उसे दो थप्पड़ मारे। बापूजी कहते हैं कि उन्होंने शर्म से अपना सिर झुका लिया। पंकज पूछते हैं कि वे कब तक उसकी बकवास सहन करेंगे। बा का कहना है कि वे उसकी रक्षा करने के बजाय किसी बाहरी व्यक्ति पर भरोसा कर रहे हैं। गहना ने उसे झूठ बोलना बंद करने की चेतावनी दी क्योंकि वह खुद से ज्यादा सूर्य पर भरोसा करती है।

सारिका का कहना है कि हेमा और कनक उस समय मौजूद थे जब लड़कियां फूल की पोटली बांध रही थीं। गहना कनक को उसे परेशान करना बंद करने और वहां से जाने के लिए कहती है। सूर्या ने गहना से उसे अब हल्दी लगाने के लिए कहा।

कुछ समय बाद, सूर्य हाथ पर मेहंदी लगाकर गहना का नाम लिखने की कोशिश करता है और सुहानी की मदद लेता है। सुहानी पूछती है कि वह सब कुछ अकेले क्यों कर रहा है, वह गहना की रक्षा करने की कोशिश में घायल भी हो गया,

Saath Nibhana Saathiya 2 17 March 2022 Written Update in Hindi

क्या वह अपने मिशन से हट गया और फिर से गहना के प्यार में पड़ गया। गहना उसे बुलाती है और उससे बात करती है। वह उसे यह कहने के लिए कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ उसका पति होगा।

वह झिझकते हुए कहती है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। वह कहता है कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ और कॉल काट देता है। वह फिर सुहानी से कहता है कि केवल वह गहना को चोट पहुंचा सकता है,

आज उसने उसे बचा लिया और देसाई परिवार का विश्वास जीत लिया, जब वे उस पर ज्यादा भरोसा करेंगे तो उन्हें ज्यादा दर्द होगा। वह गहना से बेहद प्यार करेगा और जब वह उस पर हमला करेगा तो वह बिखर जाएगी। वह कहती है कि उसने साबित कर दिया कि वह सिकंदर का भाई है और अपने हाथ पर गहना का नाम लिखता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close