Saath Nibhana Saathiya 2 19 March 2022 Written Update in Hindi : गहना और सूर्या की शादी
Saath Nibhana Saathiya 2 19 March 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 19 March 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 19 मार्च 2022 2022 एपिसोड : कनक गहना के कमरे में जाती है और उसे पता चलता है कि वह खिड़की से घर से बाहर निकली है। वह मुस्कुराती है और बा को बुलाती है। जेल में, सूर्या ने गहना को उसकी जासूसी करते हुए देखा और सिकंदर को गहना को मारने की कोशिश करने के लिए सामना करने के रूप में कार्य करता है।

सिकंदर पूछता है कि कब से वह अपने भाई साहब से सवाल करने लगा है और कहता है कि वह उस लड़की के प्यार में अंधा हो गया है; वह लड़की उसके लिए अनुपयुक्त है  और उसके पैसे के पीछे है, इसलिए वह उस आईआरएल को मारना चाहता था।

सूर्य कहता है कि वह यहाँ से उसके लिए मर चुका है और कहता है कि गहना उसका जीवन है और यहाँ से उसके लिए कोई भी महत्वपूर्ण नहीं है; वह उसके साथ अपने सभी संबंधों को समाप्त कर रहा है विज्ञापन नहीं चाहता कि उसका अतीत उसके वर्तमान को परेशान करे।

गहना छोड़ देता है। सूर्या ने इसे नोटिस किया और सिकंदर से माफी मांगी। सिकंदर उसे गहना के लौटने से पहले जाने के लिए कहता है। सूर्या ने उसे जेल भेजने के लिए गहना से बदला लेने का वादा किया और यह सुनिश्चित करेगा कि गहना खुद को जेल से बाहर निकाले। वह गहना को फोन करता है और कहता है

Saath Nibhana Saathiya 2 19 March 2022 Written Update in Hindi

कि वह उसे अभी वीडियो कॉल करना चाहता है। वह कुछ समय के लिए शिम टो ऐट से पूछती है। वह कहता है कि वह आज रात बदला लेगा। वह अलविदा कहती है और कॉल काट देती है।

कनक ने बा और बापूजी को गहना के खिलाफ भड़काया और कहा कि गहना भाग गई। बा रोता है कि वह। गहना वापस आती है और बा और बापूजी से बेखबर बाहर जाने के लिए माफी मांगती है। कनक मुस्कुराता रहता है। हेमा कारण पूछती है। कनक उसे इंतजार करने और देखने के लिए कहती है।

कुछ समय बाद गहना और सूर्या की शादी की रस्में शुरू हो जाती हैं। बा और बापूजी गहना का कन्यादान अनुष्ठान करते हैं और सूर्य को बताते हैं कि उनकी बेटी अब उनकी है। सूर्या का कहना है कि वह उनकी बेटी की देखभाल करेगा।

गहना ने अपना नया जीवन शुरू करने के लिए अनंत का आशीर्वाद मांगा। पंडिता दूल्हा-दुल्हन से फेरे शुरू करने को कहती है। वे फेरस शुरू करते हैं। वह उस पर भरोसा करने और उससे प्यार करने और उसके जीवन के हर कदम पर उसका साथ देने की कसम खाती है। वह उसे धोखा देने, उससे नफरत करने,

Saath Nibhana Saathiya 2 19 March 2022 Written Update in Hindi

उससे बदला लेने की कसम खाता है, और यह सुनिश्चित करता है कि वह अन्याय के खिलाफ लड़ने के बारे में भी नहीं सोचती। फेरे के बाद पंडित दूल्हे से कहता है कि दुल्हन के सिरों में सिंदूर भरकर उसके गले में मंगलसूत्र लगा दें। सूर्या वही करता है। पंडित ने घोषणा की कि उनकी शादी पूरी हो चुकी है और उन्हें बड़ों का आशीर्वाद लेने के लिए कहते हैं। वे पहले बा और बापूजी का आशीर्वाद लेते हैं।

Saathiya 2 17 March 2022 Written Update in Hindi

वे उन्हें हमेशा खुश और साथ रहने का आशीर्वाद देते हैं। आगे परेश उन्हें आशीर्वाद देता है। पंकज का पीछा किया। फिर वे दादा और दादी का आशीर्वाद लेते हैं जो सेठ परिवार में गहना का स्वागत करते हैं। सुहानी ने सूर्या को खुश रहने और अपने मिशन में सफल होने का आशीर्वाद दिया। सूर्या ने गहना को उठाया और कहा दिलवाले दुल्हनिया ले के जराहे हैं।

गहना अपने कमरे में सूर्य का इंतजार करती है। सूर्या अंदर आती है और कहती है कि वह अब बच नहीं सकती, रोमांटिक हो जाती है,

Saath Nibhana Saathiya 2 19 March 2022 Written Update in Hindi

और कहती है कि उनके बीच कोई नहीं आ सकता, यहां तक ​​कि उसके गहने भी नहीं। वह उसके गहने निकाल देता है और अंतरंग होने की कोशिश करता है। गहना ने आँखें खोलीं और महसूस किया कि यह उसका सपना था। सूर्य सच में चलता है। वह उसे ताना मारती है कि उसे देर हो गई है।

वह उसके बगल में बैठता है और कहता है कि वह आज बहुत खुश है, यह उसके सपने के सच होने जैसा है, वह इस रात का इंतजार कर रहा था और इस रात को उसके लिए सबसे यादगार बना देगा।

जैसे ही उसने सपना देखा वह उसके गहने हटा देता है और कहता है कि उसने उसके लिए एक विशेष उपहार खरीदा है और उसे एक उपहार बॉक्स देता है। वह पूछती है कि इसमें क्या है। वह कहता है कि वह चाहता है कि उसकी दुल्हन इसे पहने और उसे तैयार होने के लिए भेज दे। वह पोशाक को देखती है और कहती है

Saath Nibhana Saathiya 2 19 March 2022 Written Update in Hindi

कि वह इसे नहीं पहन सकती। वह कहता है कि वह देखना चाहती है कि वह उस पोशाक में कैसी दिखती है। वह अपने पुराने अवतार में चलती है और पूछती है कि सुहागरात पर अपनी पत्नी को नौकर की पोशाक कौन उपहार में देता है। वह कहता है कि तब उसे उसकी वास्तविकता पसंद नहीं आई।

वह उसे मजाक करना बंद करने की चेतावनी देती है, वह अपनी पोशाक बदलने जाएगी। वह उसे रोकता है और कहता है कि पोशाक बदल सकती है, लेकिन वास्तविकता नहीं, यह आज से वास्तविकता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close