Saath Nibhana Saathiya 2 21 February 2022 Written Update in Hindi : कबीर ने सुन ली काम्या की बातचीत
Saath Nibhana Saathiya 2 21 February 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 21 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 21 फरवरी 2022 एपिसोड : गहना/काम्या कबीर को डांटती है कि वह उनकी लोकेशन किसी को नहीं बता सकता क्योंकि गुंडे इसे ट्रैक करके यहां पहुंच सकते हैं। कबीर कहते हैं कि वह भाईसाहब/सिकंदर से बात कर रहे थे क्योंकि केवल वही उन्हें इस स्थिति से बाहर निकाल सकते हैं। काम्या का कहना है

कि गुंडे उनके परिवार पर भी हमला कर सकते हैं, इसलिए वे अपनी जान जोखिम में नहीं डाल सकते हैं और अगर वह उनकी सलाह का पालन नहीं कर सकते हैं, तो बेहतर है कि वे अपने रास्ते अलग कर लें।

ढाबा मालिक ने उसे बताया कि खाना तैयार है। कबीर भोजन की जाँच करता है और सोचता है कि उसे भाई साहब के माध्यम से पैसे की व्यवस्था करनी चाहिए थी। काम्या उसे उसका पसंदीदा खाना देखकर वड़ा पाव का चेहरा न बनाने के लिए ताना मारती है। वह पूछता है कि वे पैसे कैसे देंगे।

वह अपने संवाद को दोहराती है कि कबीर के पास होने पर डर क्यों लगता है और खाना चबाता है। वह लुभाता है और सोचता है कि वह भी खाना खत्म कर देगा और फिर बिल भरने के बारे में सोचेगा।

काम्या ने देखा कि एक लड़की खेल रही है और वेटर फिसल रहा है और खाना उसकी ओर गिरा रहा है। वह लड़की को बचा लेती है और गर्म खाना उस पर गिर जाता है। कबीर को वेटर पर गुस्सा आता है। वह उसे रोकती है। लड़की के माता-पिता ने उसे धन्यवाद दिया।

कबीर उसकी जली हुई चोट पर दवाई लगाता है। खाना खत्म करने के बाद वह बिल के बदले बर्तन धोता है। काम्या पहले तो उसकी मदद करने का काम करती है और फिर उसे ताना मारती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 21 February 2022 Written Update in Hindi

अर्जुन अपने गुंडों के साथ कबीर के फोन की लोकेशन ट्रैक करता है और कहता है कि वे किसी ढाबे में हैं। सिकंदर अर्जुन को बुलाता है और उसे आज किसी भी कीमत पर काम्या को मारने का आदेश देता है। अर्जुन फोन की लोकेशन बदलते हुए देखता है

और एक घर पहुंचता है जहां उसके गुंडों को एक आदमी के साथ फोन मिलता है, जो कहता है कि उसने इसे एक लड़की से ढाबे पर खरीदा था। वे ढाबे की ओर चल पड़े। कबीर काम्या से पूछता है

कि क्या उसने उसका फोन बेच दिया है। वह हाँ कहती है। वह पूछता है कि उसने उसे बर्तन क्यों धोने दिया। वह कहती है कि वह उसका अहंकार तोड़ना चाहती थी। उनका तर्क शुरू होता है।

लड़की के माता-पिता इसे पति और पत्नी का नोक झोक समझते हैं और उन्हें अपनी लड़ाई बंद करने का सुझाव देते हैं। गहना का कहना है कि वह उसका पति नहीं है। कबीर कहते हैं कि वह हमेशा ऐसा कहते हैं।

Saath Nibhana Saathiya 2 21 February 2022 Written Update in Hindi

जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हो जाता, तब तक माता-पिता उन्हें घर पर आमंत्रित करते हैं। काम्या इनकार करती है, लेकिन कबीर मान जाता है और उनका साथ देता है। अर्जुन ढाबे पर पहुंचता है और उन्हें जाते हुए नहीं देखता।

वे लड़की के घर पहुंचते हैं और उसकी दादी के पैर छूते हैं। दादी उन्हें आशीर्वाद देती है और प्रशंसा करती है कि वे दोनों एक साथ सुंदर दिखते हैं और पूछते हैं कि उन्होंने कब शादी की। दोनों अलग-अलग तारीखें देते हैं।

Saath Nibhana Saathiya 2 21 February 2022 Written Update in Hindi

लड़की सोचती है कि वास्तव में कुछ गलत है। कबीर का कहना है कि वह उससे पहली बार मिले जब वह मुसीबत में थी

और उसकी मदद करने की कोशिश में उसके प्यार में पड़ गया, उसके माता-पिता ने पहले उनकी शादी का विरोध किया और इसलिए उसने उससे अदालत में शादी की और फिर जब माता-पिता अनुष्ठान के अनुसार मंदिर में शांत हो गए। दादी काम्या को चूड़ियाँ उपहार में देती हैं

और कबीर से उसके सिरों को सिंदूर से भरने के लिए कहती हैं। कबीर ऐसा ही करते हैं। काम्या/गहना अनंत को हेयरलाइन भरते हुए याद कर इमोशनल हो जाती हैं। दादी ताली बजाती है और काम्या की नज़र करती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 21 February 2022 Written Update in Hindi

कबीर का कहना है कि उसकी नज़र उस पर पड़ेगी। दादी का कहना है कि यह प्यार में नहीं होता है और उनसे कुछ नाश्ता करने को कहता है। गहना कहती है कि वह एक फोन करेगी और एक तरफ चली जाएगी।

काम्या बापूजी से फोन पर बात करती है और पूरी घटना की जानकारी देती है। बापूजी भगवान को धन्यवाद देते हैं और कहते हैं

Saathiya 2  19 February 2022 Written Update in Hindi

कि वह भाग्यशाली है कि उसे एक अच्छा लड़का कबीर मिला। काम्या का कहना है कि कबीर दयालु हैं। बापूजी कहते हैं कि कल अनंत की पुण्यतिथि है, उन्हें अनंत को भूलकर कबीर के साथ आगे बढ़ना चाहिए।

काम्या कहती है कि अनंत, उसके माता-पिता और परिवार के साथ उसका रिश्ता कभी खत्म नहीं होगा क्योंकि वह अभी भी उनकी पारिवारिक बहू है। कबीर उसकी बातचीत सुनकर चौंक जाता है।

काम्या अपनी चूड़ियाँ और सिंदूर देखकर रोती है और अनंत को याद करके उन्हें उतार देती है। चान से जो टूट कोई सपना.. गाना बैकग्राउंड में बजता है। काम्या की बापूजी से बातचीत को याद करके कबीर का दिल टूट जाता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close