Saath Nibhana Saathiya 2 22 January 2022 Written Update in Hindi : गहना को पता चला अभय का धोखा !
Saath Nibhana Saathiya 2 22 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 22 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 22 जनवरी 2022 एपिसोड : काजल, गहना ने अभि को शादी की सालगिरह की बधाई दी और उसे उसका पसंदीदा नाश्ता परोसा। अभय की माँ काजल के लिए चिंतित हो जाती है और सोचती है कि यह लड़की खुद को मुसीबत में डाल लेगी। बहन पूछती है कि उसने भाभी को क्यों नहीं रोका क्योंकि यह भाई का पसंदीदा नाश्ता नहीं है।

अभय, काजल से पूछता है कि क्या उसकी माँ या बहन ने बताया कि यह उसका पसंदीदा नाश्ता है। वह कहती है कि उसने खुद अनुमान लगाया था। वह चुपचाप नाश्ता करता है। यह देखकर दीदी सहम जाती है।

अभय सोचता है कि काजल ने अनजाने में अनंत का पसंदीदा नाश्ता तैयार कर लिया। काजल पूछती है कि नाश्ता कैसा है। अभय कहता है यम्मी।

Saath Nibhana Saathiya 2 22 January 2022 Written Update in Hindi

काजल पूछती है कि क्या वह उन्हें अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएगा। अभय सोचता है कि उसे उसकी याददाश्त का परीक्षण करना चाहिए और उसे देसाई के घर के पास ले जाता है और कहता है कि वह यहाँ एक घर खरीदने की सोच रहा है।

काजल बिना किसी प्रतिक्रिया के कहती है कि उसे वह क्षेत्र पसंद नहीं आया और वह उसे वहां से ले जाने के लिए कहती है। वह ड्राइव करता है।

वह उसे टूथ पेस्ट और ब्रश खरीदने के लिए एक मेडिकल शॉप पर रुकने के लिए कहती है। वह एक मेडिकल शॉप पर रुकता है और कार के अंदर इंतजार करता है।

वह टूथ पेस्ट और ब्रश खरीदने के जगह अपनी दवा दिखाकर फार्मासिस्ट से उसकी दवा की जांच करने का अनुरोध करती है। वह कहता है कि वह बिना रैपर के नहीं बता सकता।

Saath Nibhana Saathiya 2  21 January 2022 Written Update in Hindi

वह अनुरोध करती है। वह खोजता है। अभय उसके पास जाता है और पूछता है कि वह क्या खरीद रही है। वह कहती है कि उसे अपना सामान यहां नहीं मिला और वह कार में चली जाती है।

तभी फार्मासिस्ट को दवा की पट्टी मिल जाती है, लेकिन गहना पहले ही जा चुकी होती है। अभय घर लौटता है और कहता है कि उसे लगा कि वह उसके साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 22 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसे आज अपने क्लिनिक जाने के लिए कहती है क्योंकि रोगियों को उसकी आवश्यकता हो सकती है। वह फ्रेश होने जाता है। वह दवा की पट्टी खोजने के लिए कूड़ेदान में जाती है।

अभय वॉशरूम से बाहर निकलता है और उसकी तलाशी लेता है। वह रैपर के टूटे हुए टुकड़ों को ढूंढती है और उन्हें जोड़ने की कोशिश करती है, लेकिन अभय के आने पर छिप जाती है।

अभय पूछता है कि वह कचरे में क्या खोज रही है। काजल कहती है कि उसने अपनी बाली खो दी है और उसे खोज रही है। वह कहता है कि वह उसे नई खरीदकर देगा।

वह घबराकर अंदर जाने की कोशिश करती है। वह उसका हाथ देखता है। वह घबरा जाती है। वह उसका हाथ पकड़ता है और कहता है कि उसके हाथों पर गंदगी है, इसलिए उसे जाकर स्नान करना चाहिए। वह सोचती है कि उसने दवा का नाम पढ़ा है।

रात में, काजल जागती है और अभय का फोन चेक करने की सोचती है और उसे एक फिंगरप्रिंट लॉक मिलता है। वह चुपचाप उसकी उंगली पकड़ती है और उसे खोल देती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 22 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसका हाथ पकड़कर सोता है और नींद में बात करता है कि काजल सिर्फ उसी की है और कोई उससे छीन नहीं सकता।

वह बाथरूम में जाती है और पता लगाने के लिए दवा का नाम गूगल करती है कि जिस पर पता चलता है कि उस दवा का इस्तेमाल किसी व्यक्ति की पुरानी यादों को मिटाने के लिए किया जाता है।

अभय उठता है और बाथरूम का दरवाजा खटखटाता है। वह तनाव में फोन गिरा देती है। अभय उसे चेतावनी देता है कि वह दरवाजा खोल दे नहीं तो तोड़ने के लिए मजबूर होगा।

वह दरवाजा खोलती है और पूछती है कि क्या वह अपनी पत्नी से एक मिनट के लिए भी दूर नहीं रह सकता। वह उसे अब बाहर आने के लिए कहता है। वह फोन पर कदम रखती है और कहती है कि उसे हाथ धोने की जरूरत है।

वह मोबाइल छुपाती है और बिस्तर पर लौट आती है। एक बार जब वह सो जाता है, तो वह अपने फोन को अपने तकिए के नीचे रखती है और सोचती है कि अभय उसे स्मृति मिटाने वाली गोलियां क्यों दे रहा है, इसका कारण जानने के लिए उसे दवा लेना बंद कर देना चाहिए।

अगली सुबह, अभय फोन पर क्लिनिक के कर्मचारियों से कहता है कि वह आज नहीं आ सकता है, लेकिन एक घंटे के लिए आने के लिए सहमत हो जाता है। वह काजल, उसकी मां और उसकी बहन को दवा देता है।

काजल सोचती है कि वह अपनी माँ और बहन को एक ही गोली क्यों दे रहा है, पानी का गिलास गिराने और उसके हाथ को चोट पहुँचाने का बहाना करती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 22 January 2022 Written Update in Hindi

अभय प्राथमिक चिकित्सा बॉक्स लेने जाता है। वह माँ और बहन से दवा लेती है और उन्हें अभी कुछ न बताने के लिए कहती है क्योंकि वह बाद में बताएगी।

अभय लौटता है और पूछता है कि वह क्या समझा रही है। काजल कहती है कि वह समझा रही थीं कि उन्हें अपने घाव पर हल्दी की जरूरत हो सकती है।

वह कहता है कि उसे तब तक चिंता करने की ज़रूरत नहीं है जब तक कि उसका 24 x 7 डॉक्टर उसके साथ न हो।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close