Saath Nibhana Saathiya 2 23 March 2022 Written Update in Hindi : गहना का लुक सूर्य को कर देगा हैरान !
Saath Nibhana Saathiya 2 23 March 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 23 March 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 23 मार्च 2022 2022 एपिसोड : हेमा सूर्या की हवेली देखकर गहना की किस्मत की तारीफ करती है, तो कनक को देखकर रुक जाता है। कनक उसे बस इंतजार करने और देखने के लिए कहती है। गहना सुंदर साड़ी पहन कर नीचे की ओर चलती है। सूर्य उसकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो जाता है और उसका हाथ पकड़कर उसे ऋषि के पास ले जाता है। सीरियल का टाइटल सॉन्ग बैकग्राउंड में बजता है।

सूर्या ने अपने मेहमानों के लिए गहना का परिचय दिया और कहा कि वह मुहदीखाई के इस विशेष अवसर पर कुछ उपहार देना चाहता है और उसे एक हीरे का हार उपहार में देना चाहता है। जिसे देख हर कोई दंग रह जाता है। हेमा कनक को ताना मारती है कि उसकी योजना विफल हो रही है। सूर्या का कहना है कि यह 25 लाख का हार गहना के चेहरे के आगे नीरस लग रहा है। गहना पूछता है कि वह क्या कर रहा है।

वह बड़बड़ाता है कि उसके चेहरे की कीमत 25 पैसे भी नहीं है, प्रफुल्ल ने उसे यह हार खरीदा क्योंकि उसने प्रफुल्ल के पैसे बचाने के लिए यूरोप हनीमून पैकेज रद्द कर दिया था; उसने उसके पिता की कोशिश की और उसे यह हार खरीदने के लिए मजबूर किया। गहना उसे अपने परिवार को अपने मुद्दों में नहीं खींचने के लिए कहती है। वह कहता है कि उसने अपने परिवार को चोट पहुंचाई और उनकी खुशी बर्बाद कर दी, वह उसे शांति से नहीं रहने देगा।

Saath Nibhana Saathiya 2 23 March 2022 Written Update in Hindi

सूर्य सुहानी को एक तरफ ले जाता है और उसे बताता है कि उसने हार के लिए प्रफुल्ल को भुगतान किया है। गहना प्रफुल से पूछती है कि उसने इतना खर्च क्यों किया। प्रफुल्ल कहता है कि सूर्य हार खरीदना चाहता था,

लेकिन अपना बटुआ भूल गया, इसलिए उसने हार के लिए भुगतान किया जिसे सूर्य कल वापस कर देगा। सुहानी सूर्य की प्रशंसा करती है और चली जाती है। गहना का कहना है कि उन्हें यह हार नहीं खरीदना चाहिए था

। सूर्या यह सोचकर परेशान हो जाती है कि गहना अपने माता-पिता को सच बता रही है और प्रफुल को पैसे ट्रांसफर कर देती है। प्रफुल्ल ने बताया कि सूर्या ने पहले ही पैसे ट्रांसफर कर दिए हैं और कहते हैं

कि उन्हें सूर्या जैसा बेहतर दामाद / एसआईएल नहीं मिल सकता था। सूर्या सोचता है कि प्रफुल्ल भी ऐसा ही सोच रहा होगा। वह सिकंदर की तस्वीर को देखता है और वादा करता है कि उसके जन्मदिन से पहले 15 दिनों के भीतर उसे जेल से बाहर निकाल देगा।

Saathiya 2 22 March 2022 Written Update in Hindi

सिकंदर की तस्वीर देखकर सुहानी रो पड़ी। गहना उसके पास जाती है और कहती है कि वह उसे पूरे घर में ढूंढ रही थी। सुहानी वह यहाँ विनती करने आई, सूर्या उसके और उसके परिवार के प्रति उदार है। गहना उसे ताना मारती है

कि वह इतनी महंगी हीरे का हार पहनने वाली एक भाग्यशाली नौकरानी है। सुहानी ने उसे ताना मारा कि उसके पिता प्रफुल्ल ने इस हार के लिए भुगतान किया। गहना ने उसकी पीठ पर ताना मारा कि वह यह देखकर चकित है कि वह अपने बेटे की चाल में कैसे पड़ सकती है और बताती है कि उसके बेटे ने पैसे वापस प्रफुल्ल को हस्तांतरित कर दिए। सुहानी का कहना है कि वह झूठ बोल रही है।

गहना उसे गुस्सा न करने के लिए कहती है वरना इस उम्र में उसका दिल फेल हो सकता है। वह ताना मारती है कि उसका बेटा मुझसे प्यार करता है और मैं यह साबित कर दूंगी कि वह मुझसे 15 दिनों के भीतर प्यार करता है और साबित करता है कि प्यार और रिश्तों आदि के झगड़े में प्यार की जीत होगी।

एक बार जब वह चली जाती है, तो कनक अंदर आती है और सुहानी से कहती है कि गहना को हराना आसान नहीं है, वह कहती है कि वह पहले सूर्या के पास गई थी जिसने उसके कार्यालय को अस्वीकार कर दिया था,

Saath Nibhana Saathiya 2 23 March 2022 Written Update in Hindi

वह बार-बार गहना को हराने में एक अनुभवी है और उसकी मदद कर सकती है, उसे बस उसे प्राप्त करना है इस घर में एक जगह। सुहानी पूछती है कि वह कैसे कर सकती है। कनक कहती है कि यह उसकी समस्या है और चली जाती है।

दादा एक दूसरे के लिए अपने प्यार को साबित करने के लिए गहना और सूर्य को एक रस्म समझाते हैं। सुहानी ने गहना को चुनौती दी कि वे इस रस्म को पूरा नहीं करेंगे। गहना का कहना है कि सूर्या उससे बहुत प्यार करती है वरना वह किसी अनजान लड़की को घर नहीं लाता और उसे बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालता।

दादा और दादी गहना और सूर्या को अनुष्ठान शुरू करने के लिए कहते हैं। वे दोनों एक दूसरे को देखते हुए दीपक जलाते हैं। दीप प्रज्ज्वलित देखकर सभी प्रसन्न होते हैं। दादी का कहना है कि उन्होंने साबित कर दिया कि वे एचएम और डिंपी दादी की तरह एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

दादी का कहना है कि उन पर मातरानी का आशीर्वाद है। कुछ समय बाद, दादी के गद्दे लाने के आदेश पर गहना स्टोर रूम में चली जाती है। दादा पहले से सूर्य को वहां भेजते हैं और उनके मतभेदों को दूर करने के लिए कमरे को बाहर से बंद कर देते हैं। गहना और सूर्या एक दूसरे को नोटिस करते हैं और बहस करने लगते हैं।

Saath Nibhana Saathiya 2 23 March 2022 Written Update in Hindi

उन्हें पता चलता है कि दादा और दादी ने उन्हें धोखा दिया और उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। गहना ने दरवाजा खटखटाया और दादी से दरवाजा खोलने के लिए कहा। वह फिसल जाती है। सूर्या ने उसे पकड़ लिया। उनकी आंखें बंद। सीरियल का टाइटल सॉन्ग बैकग्राउंड में बजता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close