Saath Nibhana Saathiya 2 24 March 2022 Written Update in Hindi : गहना ने सूर्य से की यह बिनती !
Saath Nibhana Saathiya 2 24 March 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 24 March 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 24 मार्च 2022 2022 एपिसोड : फैंस गहना और सूर्य की पर्सनल लाइफ को आगे बढ़ता देखना चाहते थे। लेकिन मेकर शो में ज्यादा मसाला डालकर कहानी को आगे पीछे खींच रहे हैं। आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देकने को मिलेगा जहा आप देखेंगे की दादी और दादी ने सूर्य और गहना को एक गोदाम में बंद कर दिया और लाइट बंद कर दी। गहना एक चूहे को देखकर घबरा जाती है और वह सूर्य पर गिर जाती है।

फिर वह उससे माफी मांगती है। वह उसे उठने के लिए कहता है। उसके बाल उसके कुर्ते में फंस जाते हैं और वह उसे हटाने की कोशिश करता है। वह उसे सावधान रहने के लिए कहती है। सुहानी ने जागराता से सूर्य को गायब देखा और सारिका से पूछा कि क्या उसने गहना को देखा है।

सारिका कहती है कि गहना किचन में होनी चाहिए। कनक ने बताया कि सूर्य भी लापता है। सूर्या ने शर्ट उतार दी। गहना घबरा जाती है और उससे कहती है कि वह उसके सामने अपने कपड़े न उतारे। वह उसे उठाता है और खिड़की से देखने के लिए कहता है कि क्या वह किसी को देख सकती है।

वह उसे उसे ऊंचा उठाने के लिए कहती है और ताना मारती है कि जिम करने के बाद भी उसकी हड्डियां कमजोर हैं। वह गलती से उसे छोड़ देता है, और वह दर्द से कराहती है। वह उसे फिर से उठाता है, और उनकी आँखें बंद हो जाती हैं।

Saathiya 2 23 March 2022 Written Update in Hindi

सुहानी दादी से पूछती है कि क्या उसने गहना और सूर्य को देखा है। दादी झूठ बोलती है और कहती है कि उनकी नई-नई शादी हुई है, इसलिए उन्हें कुछ क्वालिटी टाइम अकेले बिताने दें।

सुहानी कहती है कि जब बच्चे गायब होते हैं तो वह पूजा पर कैसे ध्यान केंद्रित करती है। बापूजी उसे चिंता न करने के लिए कहते हैं क्योंकि वे सभी बच्चों की तलाश करेंगे।

Saath Nibhana Saathiya 2 24 March 2022 Written Update in Hindi

दादा कहते हैं बच्चे गोदाम में हैं। सूर्या गहना के साथ चलता है। सुहानी उन्हें बेखबर जाने के लिए डांटती है। सूर्या ने बताया कि किसी ने उन्हें गोदाम में बंद कर दिया है। सुहानी कहती है कि उसे अब उस पर भरोसा नहीं है। बा उसे बताती है कि उन्हें खुश होना चाहिए कि बच्चे सुरक्षित लौट आए।

कनक सुहानी को ताना मारते हैं कि अगर शद कुछ नहीं किया तो गहना सबका दिल जीत लेगी। सुहानी ने कनक को क्रॉस लेग किया और उसे नीचे गिरा दिया। बा और वापूजी कनक के लिए चिंतित हो जाते हैं। कनक का कहना है कि वह उठने में असमर्थ है। बा बापूजी से कहते हैं कि उन्हें कनक को घर ले जाना चाहिए।

सुहानी कहती हैं कि उन्हें कनक को यहीं आराम करने देना चाहिए और कनक के कानों में बड़बड़ाना चाहिए कि वह उसे यहाँ रहने में मदद करना चाहती है। वह अर्जुन से मदद मांगती है। वे उसे एक कमरे में ले जाते हैं। सुहानी सोचती है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह गहना को जीतने नहीं देगी। कनक दर्द से कराहती है।

सूर्या का कहना है कि उन्होंने एक डॉक्टर और एक्स-रे अपॉइंटमेंट बुक किया। बापूजी कहते हैं कि वे कुछ समय में जा रहे हैं। कनक कहती है कि वह चल नहीं सकती। सुहानी कहती है कि उसे यहाँ रहने दो क्योंकि गहना को भी बड़ी बहन का रहना पसंद आएगा। गहना का कहना है कि कनक को अपने कंफर्ट जोन से दूर रहना पसंद नहीं है।

Saath Nibhana Saathiya 2 24 March 2022 Written Update in Hindi

कनक बा से कहती है कि जब वह ठीक हो जाएगी तो वह घर लौट आएगी। दादी ने बा और बापूजी से कनक को यहीं रहने देने का अनुरोध किया। गहना को आशीर्वाद देकर बा और बापूजी चले जाते हैं।

एक बार जब सभी लोग कमरे से बाहर चले जाते हैं, तो कनक सुहानी को घायल करने के लिए उसका सामना करती है। सुहानी का कहना है कि अगर उसने ऐसा नहीं किया होता, तो उसका परिवार उसे ले जाता; अब उसे यहीं रहना चाहिए और गहना नाम की समस्या से निपटने की योजना के बारे में सोचना चाहिए।

गहना ने सूर्य से कनक के वहां रहने तक उसे अपनी पत्नी के रूप में व्यवहार करने का अनुरोध किया। वह सहमत है और कहता है कि उसे उसके लिए कुछ करना है। वह पूछती है क्या। वह उसे अपने पैरों की मालिश करने के लिए कहता है।

वह उसे सीमा पार न करने की उसकी चेतावनी की याद दिलाती है। वह कहता है कि यह उसकी जगह दिखाने के लिए था और कनक को सच बताने की धमकी देता है कि अगर वह सहमत नहीं है। गहना उसकी मालिश करती है।

वह उसे पूरी रात अपने पैरों की मालिश करने का आदेश देता है और उसे अपने बिस्तर पर न चढ़ने की चेतावनी देता है। वह मानती है। अगली सुबह, सूर्या जागता है और गहना को अपने पास सोता हुआ पाता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 24 March 2022 Written Update in Hindi

वह उसकी सुंदरता में खो जाता है। सुहानी उन पर पानी फेंकती है और गहना पर चिल्लाती है कि वह जल्दी नहीं उठती, मालिक के बिस्तर पर सोती है और घर का काम समय पर पूरा नहीं करती है। गहना बाहर भागती है।

सारिका कनक को नाश्ते के लिए लाती है। कनक गहना को ताना मारती है कि वह कम से कम यहां नौकर रख ले। सुहानी कहती है कि जब गहना है तो नौकर को क्यों रखा जाए। दादाजी अंदर आते हैं और पूछते हैं कि क्या वे बाहर जाने के लिए तैयार नहीं हैं।

कनक पूछती है कि क्या वह उनसे जुड़ सकती है। सुहानी बिल्कुल कहती है और गहना को कनक का बैग पैक करने के लिए कहती है। सूर्या उनके साथ है। गहना उनका नाश्ता बनाती है। सूर्या पूछता है कि जब नौकर मालिकों के साथ भोजन करते हैं और कल रात उसके पास सोने के लिए उसके साथ दुर्व्यवहार करते हैं तो उसका वादा तोड़ते हैं

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter