Saath Nibhana Saathiya 2 25 March 2022 Written Update in Hindi : फैमिली ट्रिप
Saath Nibhana Saathiya 2 25 March 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 25 March 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 25 मार्च 2022 2022 एपिसोड : सीरियल में एक के बाद एक ट्विस्ट और मजेदार मूड आ रहे हैं जिससे दर्शको को बेहद मजा आ रहा हैं आज के एपिसोड में आप देखेंगे की कनक किचन में जाती है और गहना को बर्तन धोते देख उसे ताना मारती है कि उसकी हालत देखकर उसे बुरा लगता है। वह कहती है

कि बा और बापूजी को यह जानकर बुरा लगेगा कि उनकी राजकुमारी बेटी के साथ नौकरानी की तरह व्यवहार किया जाता है। गहना पूछती है कि वह अपना मुंह क्या बंद करना चाहती है। कनक ने सूर्य से उपहार में मिले हीरे का हार मांगा।

गहना सहमत हैं। कनक सोचती है कि उसने बा और बापूजी को सूचित नहीं किया होता, भले ही वह हीरे का हार देने के लिए सहमत न हो क्योंकि वह सिर्फ आँसू में गहना को देखना पसंद करती है। गहना उसे हीरे का हार देती है। कनक इसे अपने कमरे में आजमाती है

Saath Nibhana Saathiya 2 25 March 2022 Written Update in Hindi

और किसी के आने की बात सुनकर इसे छुपा लेती है। सुहानी उसके पास जाती है और उसकी योजना के बारे में पूछती है। कनक कहती है कि वह समझ सकती है कि सुहानी को डर है कि सूर्या गहना के प्यार में पड़ सकती है, लेकिन वह यह सुनिश्चित करेगी कि ऐसा न हो। सुहानी कहती है कि उसे परवाह नहीं है

कि वह क्या सोचती है और सिर्फ सिकंदर को जेल से बाहर चाहती है और गहना सूर्या से दूर रहती है। कनक बदले में एक लग्जरी कार की मांग करती है। सुहानी सहमत हैं। कनक का कहना है कि वह इस पारिवारिक यात्रा को गहना की यातना यात्रा में बदल देगी।

अगली सुबह, सेठ परिवार यात्रा के लिए तैयार हो जाता है। सूर्या ने गहना को परिवार का सामान बस तक उठाने के लिए कहा।

सारिका गहना की कोशिश करती है, लेकिन अर्जुन उसे बस में ले जाता है। दादा और दादी कहते हैं कि वे अपना सामान खुद ले जाएंगे। गहना शेष सामान को अपने सिर पर उठा लेती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 25 March 2022 Written Update in Hindi

सिकंदर के बेटे का कहना है कि चाची एक सुपरवुमन हैं। सूर्या उस पर और सामान लोड करती है। सुहानी गहना पर चिल्लाती है कि वह अपने कॉस्मेटिक बॉक्स के साथ अधिक सावधान रहें क्योंकि यह खुद गहना से अधिक महंगा है।

Saathiya 2 24 March 2022 Written Update in Hindi

गहना ने इसे जानबूझकर छोड़ दिया और सुहानी से माफी मांगते हुए कहा कि उसके जैसे छोटे लोग इतना सामान लेने के लिए पर्याप्त मजबूत नहीं हैं और उसे अपने वेतन से पैसे काटने के लिए कहते हैं, फिर कहती है कि उसका वेतन अभी तय नहीं हुआ है। कनक चिल्लाता है कि वे गहना के कारण कभी महाबलेश्वर नहीं पहुंचेंगे।

अर्जुन और सरकिया अपना सामान ले जाते हैं। सूर्या ने गहना से कहा कि उसने जानबूझकर ऐसा किया। गहना का कहना है कि उसने अपना वादा तोड़ दिया और इसलिए वह जो चाहे कर सकती है।

वह उसके साथ फ़्लर्ट करती है और यूं प्यार से मेरी तारफ ना देखो प्यार हो जाएगा .. गाना गाती है। सूर्या शरमाते हुए चला जाता है। गहना हंसती है और बचा हुआ सामान उठाती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 25 March 2022 Written Update in Hindi

बस में दादी ने सूर्या को गहना के पास बैठने के लिए कहा नहीं तो वह बस से उतर जाएगी। सूर्या बाध्य है। गहना उसे और अधिक परेशान करते हुए खिड़की वाली सीट पर बैठ जाती है। कनक गहना का पर्स उसे देती है और उसमें से अनात का फोटो जानबूझकर गिरा देती है।

सूर्या ने फोटो खिंचवाई। कनक ताना मारती है कि वह अभी भी अनंत को नहीं भूली है। गहना का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि यह फोटो उनके पर्स में कैसे आ गई।

सुहानी गहना पर चिल्लाती है कि वह अनंत की फोटो रखने और सूर्या के साथ हनीमून पर जाने के लिए बेशर्म है। सूर्या जाकर दूसरी सीट पर बैठ जाता है। गहना सोचती है कि वे जो भी हथकंडे आजमाएंगे, वह 15 दिनों के भीतर सूर्या का दिल जीत लेगी।

दादी सभी को पकोड़े देती है और गहना से सूर्या को परोसने को कहती है। गहना सूर्या के पास जाती है और उसे नाश्ता देती है। उसने इनकार किया। वह कहती है कि दादी ने इसे तैयार किया। वह इसे स्वीकार करता है,

Saath Nibhana Saathiya 2 25 March 2022 Written Update in Hindi

पाता है कि यह बहुत मसालेदार है और उसे पानी देने के लिए कहता है। वह पूछती है कि क्या उसके पास नौकर का पानी होगा। वह उसके हाथ से बोतल छीनकर पानी पीता है। वह उस पर गिरती है।

वह उसे दूर धकेलता है और कहता है कि वह उसके जाल में फंसने वाला अनंत नहीं है। सुहानी ने गहना को उसके घटिया व्यवहार को रोकने की चेतावनी दी। गहना का कहना है कि यह प्यार है क्योंकि उसने गहना से शादी की है और उस पर उसका अधिकार है। दादाजी मूड को हल्का करने के लिए अंताक्षरी की घोषणा करते हैं और सूर्या की टीम में गहना लाते हैं। वह मेरी सोनी मेरी तमन्ना गीत गाते हैं।

गहना ने गाया तू आटा है देखने में.. गाना. सूर्या ने गाया हम दोनो है अलग..गीत। दादी का कहना है कि चलो एक और खेल खेलते हैं और कहते हैं कि एक दूसरे की आंखों में देखेगा और जो भी झपकाएगा वह हार जाएगा। सूर्या पहले तो इनकार करती है लेकिन फिर चुनौती स्वीकार करती है और गहना के साथ खेलती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close