Saath Nibhana Saathiya 2 26 January 2022 Written Update in Hindi : गहना, अनंत से मांगती है मदद
Saath Nibhana Saathiya 2 26 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 26 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 26 जनवरी 2022 एपिसोड : गहना, काजल बेहोश होकर गिरने का नाटक करती है। अभय उसे अस्पताल ले जाता है। गहना सोचती है कि जब अभय उसके आसपास है तो वह कैसे मदद मांग सकती है। डॉक्टर अभय को एक तरफ ले जाता है और बताता है कि गहना को कोई आंतरिक या बाहरी चोट नहीं है।

अभय पूछता है कि वह फिर बेहोश कैसे हो गई। गहना तकिया पर HELP लिखती है और अभय के लौटने पर उसे छुपा देती है। वह अभय के साथ अपने प्रियजनों को मदद के लिए भेजने के लिए भगवान से प्रार्थना करती है। अनंत एक घायल महिला को अस्पताल लाता है और नर्स को डॉक्टर को बुलाने के लिए कहता है।

नर्स पूछती है कि उसका बूढ़ी औरत से क्या संबंध है। अनंत बताता है कि कोई नहीं, उसने उसे सड़क पर घायल देखा और उसे मानवता के तौर पर यहां लाया है। नर्स डॉक्टर को बुलाने जाती है।

लेडी अनंत से अपने बेटे को बुलाने और उसे सूचित करने के लिए कहती है। अनंत उसके बेटे का नंबर लेता है और उसे अस्पताल के कर्मचारियों के साथ स्ट्रेचर पर भेजता है। वह महिला के बेटे को फोन करता है और उसे महिला के दुर्घटना के बारे में बताता है।

अभय के साथ चलने में गहना सोचती है कि उसे कोई मदद नहीं मिलेगी। नर्स ने रिपोर्ट सौंपने के लिए अभय को फोन किया। गहना, अनंत को नोटिस करती है और अभय के लौटने पर उसकी ओर चलती है। अनंत चला जाता है।

अभय का सहयोगी एक जटिल मामले के लिए उसकी मदद चाहता है, लेकिन वह यह कहते हुए इंकार करता है कि वह थोड़ा व्यस्त है। मित्र उससे अनुरोध करता है और मामले पर चर्चा करता है।

गहना मौके को भांपते हुए अनंत की तलाश करने लगती है और उसे अपनी कार में बैठा हुआ देखती है। अभय को एक बीप सुनाई देती है जो उसे गहना की लोकेशन के बारे में बताती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 26 January 2022 Written Update in Hindi

गहना, अनंत को खींचती है और एक तरफ ले जाती है। वह फिसल जाती है और वह उसे पकड़ लेता है। उनकी आंखें बंद हैं। वह सतर्क हो जाती है और उसकी मदद लेती है।

Saath Nibhana Saathiya 2  25 January 2022 Written Update in Hindi

वह पूछता है कि किस तरह की मदद। गहना, अभय को उसकी तलाश करते हुए देखती है। अनंत कहता हैं कि वह किस परेशानी में है। वह उसे अभय से छिपाने की कोशिश में नीचे धकेल देती है और अभय के पास लौट जाती है।

पंकज को पता चलता है कि कनक ने अपने नकली प्रेग्नेंसी ड्रामा से उसे बेवकूफ बनाया है। कनक उसके पास जाती है और पूछती है कि वह कब आया था। वह सामान्य व्यवहार करता है और कहता है कि उसके पास उसके लिए एक सरप्राइज है।

Saath Nibhana Saathiya 2 26 January 2022 Written Update in Hindi

वह यह सोचकर खुश हो जाती है कि वह उसके लिए हीरे के गहने लाया होगा। वह उसे नाश्ता दिखाता है और उसे खाने की जिद करता है। वह कहती है कि यह बहुत तैलीय है। वह कहता है कि यह बच्चे के लिए है। वह सोचती है कि उसका वजन बढ़ जाएगा और वह अपनी सुंदरता खो देगी।

वह उसे जबरदस्ती खिलाता है और सोचता है कि उसे उसके और उसके परिवार के साथ गंदा खेल खेलने के लिए भुगतना पड़ेगा।

गहना, अभय के पास लौटती है और अपनी कार में भगवान से उसकी मदद करने के लिए प्रार्थना करती है। अनंत ने उसे नोटिस किया और यह सोचकर कार का पीछा किया कि वह निश्चित रूप से किसी बड़ी परेशानी में है।

Saath Nibhana Saathiya 2 26 January 2022 Written Update in Hindi

अभय, गहना पर उसे अस्पताल में छोड़कर जाने के लिए नाराज़ हो जाता है और उसे दंडित करने की धमकी देता है। वह मुख्य दरवाजे को बाहर से बंद कर देता है और उसे घर के अंदर खींच लेता है।

अनंत उन्हें नोटिस करता है और सोचता है कि जासूस की जानकारी सही थी। अभय पूजा की थाली लाता है और उसे खुद की पूजा करने के लिए कहता है क्योंकि पति एक भगवान होता है।

गहना डर ​​के मारे कांपते हुए आरती करती है। फिर वह अपनी मां और बहन को मार्कर पेन देता है और उनसे गहना के माथे पर अपना नाम लिखने को कहता है। वे उसकी बात मानती हैं।

वह गहना का चेहरा दिखाता है और पूछता है कि क्या वह अच्छी दिख रही है। गहना सोचती है कि वह उसे और उसके परिवार को परेशान करने के लिए उसे दंडित करेगी ताकि वह फिर से दूसरों को परेशान न करे।

Saath Nibhana Saathiya 2 26 January 2022 Written Update in Hindi

अभय कहता है कि वह उसके लिए मिठाई लाएगा और बाहर चला जाता है। माथे पर अभय का नाम लिखने के लिए मां गहना से माफी मांगती है।

गहना दरवाजे की दस्तक सुनती है और कहती है कि उसने अस्पताल में मदद मांगी थी, इसलिए कोई मदद के लिए आया होगा। अभय लौटता है और कहता है सरप्राइज..।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close