Saath Nibhana Saathiya 2 28 March 2022 Written Update in Hindi : गहना ने बचाई सूर्या की जान !
Saath Nibhana Saathiya 2 28 March 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 28 March 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 28 मार्च 2022 2022 एपिसोड : सूर्या बाथटब में कदम रखने ही वाला होता है कि गहना दौड़कर उसे खींच लेती है। वे दोनों फर्श पर गिर जाते हैं और एक दूसरे की आंखों में खो जाते हैं। सुहानी के साथ कनक अंदर आता है और उसे ताना मारता है कि जब वे रोमांस करें तो कम से कम दरवाजा बंद कर दें। वे सतर्क हो जाते हैं

और भाग जाते हैं। सूर्या सुहानी को गुस्सा दिलाते हुए कहती है कि वह जो सोच रही है वह गलत है। सुहानी गुस्से में सूर्या को थप्पड़ मारने की कोशिश करती है। गहना ने उसका हाथ थाम लिया। सूर्या चिल्लाती है

कि उसकी माँ को रोकने की उसकी हिम्मत कैसे हुई। गहना कहती है कि सूर्या उसे अपनी पत्नी मानती है या नहीं, वह उसे अपना पति मानती है और उसे करंट से बचाने के लिए आई थी क्योंकि पानी में करंट है।

सुहानी का कहना है कि गहना में करंट है पानी नहीं। कनक का कहना है कि गहना हमेशा बेशर्म होती है। गहना ने उसे अपना मुंह बंद करने की चेतावनी दी। सुहानी उसे अपने झूठ को रोकने के लिए चेतावनी देती है और कहती है कि वह जानती है कि पानी में कोई करंट नहीं है।

गहना का कहना है कि वे होटल स्टाफ को कॉल करके इसकी पुष्टि कर सकते हैं। सूर्या का कहना है कि वह खुद जांच करेगा और पानी में उतरने की कोशिश करेगा।

गहना पानी में कुछ फेंकता है जो जल जाता है। यह देख सूर्या हैरान रह जाती है। होटल के कर्मचारी अंदर आते हैं और सूर्या से कहते हैं कि वह बाथरूम के पानी का इस्तेमाल न करें क्योंकि उसमें करंट है। कनक ने होटल स्टाफ को डांटा।

दादी ने सुहानी को ताना मारा कि गहना ने सूर्य के लिए अपने प्यार को साबित कर दिया और यहां तक ​​कि सुहानी को भी इसका एहसास होना चाहिए। सूर्या दादी के साथ चली जाती है। कनक सुहानी को उकसाती है कि वह भी भ्रमित होगी कि सूर्या ने प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी।

सुहानी सिकंदर से बात करती है और कहती है कि उसे डर है कि सिकंदर फिर से गहना के प्यार में पड़ रहा है। सिकंदर की जीभ उसे अपने ही बेटे को भावनात्मक रूप से हेरफेर करने में विफल रहने के लिए फटकारती है और कहती है

Saath Nibhana Saathiya 2 28 March 2022 Written Update in Hindi

कि अगर सूर्या को गहना से नफरत नहीं है, तो वह उसे जेल से बाहर नहीं निकालेगा। सुहानी ने उससे कुछ करने और उसे जल्द ही जेल से बाहर निकालने का वादा किया। दादी गहना से मिलती है और बताती है कि सूर्या अपनी गलती के लिए पछता रहा है और उसे डिनर डेट पर ले जाकर माफी मांगना चाहता है।

गहना पूछती है कि क्या उसने सूर्या को ऐसा करने के लिए मजबूर किया। दादी कहती है कि उसे सब कुछ भूल जाना चाहिए और सूर्य के साथ डिनर डेट के लिए तैयार हो जाना चाहिए। सूर्या दर्पण के सामने गहना से माफी मांगने का अभ्यास करती है।

एक सुंदर साड़ी में तैयार गहना सूर्य के लिए एक डाइनिंग टेबल के साथ एक छत्र के नीचे प्रतीक्षा करती है। सुहानी अंदर आती है और मोमबत्ती बुझाती है और कहती है कि वह इस मोमबत्ती की रोशनी की तरह अपनी इच्छाओं को बुझा देगी। गहना कहती है कि वह जो चाहे कर सकती है। सुहानी कहती है कि वह जानती है

कि सूर्य को फंसाने की उसकी योजना इलेक्ट्रोक्यूशन ड्रामा थी। गहना कहती है कि वह उसकी तरह स्वार्थी माँ नहीं है जो अपने ही बेटे का इस्तेमाल कर रही है और कहती है कि वह जल्द ही उसे बेनकाब कर देगी। सुहानी सूर्य को आते हुए देखती है और पूछती है कि क्या वह उसे सूर्य से भी अलग करना चाहती है

जैसे उसने सिकंदर को उससे अलग किया था। सूर्या यह सुनता है और गुस्से में गहना को मारने की कोशिश करता है। गहना का कहना है कि सुहानी उसे भावनात्मक रूप से फंसा रही है और उसे उसे मारने और अपना गुस्सा निकालने के लिए कहती है।

सुहानी ने मुस्कुराते हुए अपने नकली आँसू पोंछे और सूर्या से कहा कि वह अपने हनीमून का आनंद गहना के साथ ले सकता है क्योंकि वह घर वापस जा रही है। सूर्य चिल्लाता है कि वह एक मूर्ख था जो ऐसी लड़की से माफी मांगना चाहता था। गहना चिल्लाती है

Saath Nibhana Saathiya 2 28 March 2022 Written Update in Hindi

कि वह क्या करेगा। वह उसके चेहरे पर पानी फेंकता है और कहता है कि वह भूल गई कि वह सिर्फ उसकी दासी है और चली जाती है। सुहानी ने गहना को ताना मारा कि उसे एक रियलिटी चेक मिला है कि वह एक नौकर है और उसे सूर्या का प्यार बिल्कुल भी नहीं मिल सकता है। गहना को लगता है कि वह उसे रियलिटी चेक देगी।
Saathiya 2 25 March 2022 Written Update in Hindi

अगली सुबह, जब गहना नाश्ता नहीं करती, तो सुहानी गुस्सा हो जाती है। दादी का कहना है कि उसे धैर्य रखना चाहिए क्योंकि गहना को अकेले नाश्ता तैयार करना है। कनक ताना मारती है कि वे उसके घर पर समय पर नाश्ता करते हैं।

सारिका कहती है कि वह भाभी की मदद करेगी, लेकिन सुहानी उसे वापस बैठने के लिए डांटती है। सगहना नाश्ता लाती है। सुहानी उसे कल से देर न करने के लिए डांटती है। गहना नाश्ते में कच्ची सब्जियां दिखाती हैं। सुहानी चिल्लाती है कि क्या वे कच्ची सब्जियां खाने के लिए जानवर हैं।

गहना का कहना है कि वह भी एक जानवर नहीं है कि कोई भी उसके साथ दुर्व्यवहार कर सकता है और सूर्या से उसके दुर्व्यवहार के लिए माफी मांगता है। सूर्या ने इनकार किया।

गहना कहती है कि वह हड़ताल पर जाएगी और चेतावनी देती है कि वह नौकरों के संघ में नामांकित है और अगर वह उसके साथ फिर से दुर्व्यवहार करता है

तो वह अपने संघ के सदस्यों को बुलाएगी। वह पूछता है कि क्या वह उसे धमकी दे रही है। वह कहती है कि वह सिर्फ उसे सचेत कर रही है और गाजर चबाते हुए चली जाती है।

सूर्या ने अपनी नाराजगी व्यक्त की और कहा कि वह गहना को नहीं बख्शेंगे। दादी और दादी गहना का समर्थन करती हैं। सुहानी कहती है कि वह अपने बेटे को नौकर की मांग पर नहीं जाने देगी और कहती है

Saath Nibhana Saathiya 2 28 March 2022 Written Update in Hindi

कि कनक खाना तैयार करेगी। कनक का कहना है कि गहना उनके घर पर भी खाना बनाती थी। सूर्या ऑनलाइन खाना ऑर्डर करता है

और कहता है कि वह गहना से माफी नहीं मांगेगा। कनक अपना बैग पैक करती है और सुहानी से कहती है कि वह यहां खाना बनाने नहीं आई थी, इसलिए जा रही है। सुहानी ने उसे ताना मारा कि वह अपना वादा पूरा करने में विफल रही। कनक का कहना है कि उनकी योजनाओं में समय लगता है,

उन्होंने आज रात पार्टी के दौरान गहना के खिलाफ कुछ योजना बनाई थी। सुहानी उससे रुकने और अपनी योजना पर अमल करने का अनुरोध करती है। कनक एक पार्टी ड्रेस की मांग करती है और आज रात एक हाई-वोल्टेज ड्रामा का आश्वासन देती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close