Saath Nibhana Saathiya 2 29 March 2022 Written Update in Hindi : गहना ने नियंत्रण खोया
Saath Nibhana Saathiya 2 29 March 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 29 March 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 29 मार्च 2022 2022 एपिसोड : सूर्या ऑनलाइन खाना ऑर्डर करता है। दादी का कहना है कि वह इतना भारी खाना नहीं खा सकती हैं। दादाजी उसे मीठा खाने के लिए बाहर ले जाते हैं। कनक का कहना है कि वह भी तैलीय भोजन नहीं कर सकती। सूर्या ने सुहानी के साथ खाना खाया। कुछ समय बाद,

सूर्या ने गहना को अपनी व्यावसायिक सफलता पार्टी में भाग लेने के लिए एक साड़ी उपहार में दी और उसे आज नखरे न करने के लिए कहा। वह इससे सहमत हैं। तैलीय भोजन के कारण उन्हें एसिडिटी महसूस होती है।

वह उसे एंटासिड देती है। गहना पार्टी के लिए तैयार हो जाती है। दादी उसके पास जाती है और उसके लिए खुश महसूस करती है। गहना नीचे जाती है और वेट्रेस को एक ही साड़ी पहने देखकर निराश हो जाती है।

दादी का कहना है कि सूर्या ने सही नहीं किया, वह उससे भिड़ेंगी। गहना उसे रोकती है और कहती है कि यह उसके पति की सक्सेस पार्टी है और इसे खराब नहीं करना चाहती। दादी ने देखा कि दादाजी शराब पी रहे हैं और उन्हें रोकने के लिए जाती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 29 March 2022 Written Update in Hindi

प्रबंधक गहना को एक वेट्रेस के रूप में सोचता है और मेहमानों की सेवा के लिए उसे ठंडा पेय ट्रे देता है। सूर्या का दोस्त पूछता है कि क्या उसकी शादी हुई है। सूर्या का कहना है कि उसकी पत्नी बहुत चिड़चिड़ी है और वह इस शादी से खुश नहीं है,

वह अभी अपनी माँ के घर पर है वरना हिस्सा बर्बाद कर देती। यह सुनकर गहना को ज्यादा निराशा होती है। कनक उसे ताना मारती है कि उसे उस पर दया आती है कि पहले पति ने उसे त्याग दिया और अब उसके दूसरे पति ने उसे दासी बना लिया। वह उसे यह कहते हुए शराब की पेशकश करती है

Saathiya 2 28 March 2022 Written Update in Hindi

कि अपमान सहना आसान होगा, लेकिन गहना इसके बजाय जूस का गिलास चुनती है। वह फिर गहना के रस को याद करती है और सोचती है कि वह गहना से ज्यादा चालाक है। सुहानी कनक को इधर-उधर भटकने से रोकने और अपनी योजना को अंजाम देने के लिए कहती है। कनक कहते हैं इसे अभी देखो।

नशे में धुत गहना सुहानी के इर्दगिर्द ससुजी तूने मेरी कदर ना जानी.. गाने पर डांस करने लगती है. कनक उसे रोकता है और पूछता है कि वह क्या कर रही है।

गहना कनक को रोकती है, सभी को दंग रह जाती है, और कहती है कि कनक इसके लायक है, उसने कनक के अंदर एक सस्ती महिला को थप्पड़ मारा, जो अपने ही परिवार के सदस्य से ईर्ष्या करती है।

कनक हंसती है और कहती है कि वह ईर्ष्या नहीं करती है और अपने नाटक को रोकने की चेतावनी देती है। गहना इसे सच कहती है और सभी से कनक और उसकी प्यारी सासुमा / एमआईएल के लिए ताली बजाने के लिए कहती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 29 March 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि वे नहीं जानते कि वे दोनों उससे कितना प्यार करते हैं, वे दोनों उसे अपने पति से दूर रखने की साजिश रचते हैं। सूर्या ने उसे रोका। गहना का कहना है कि वह अभी अपनी प्यारी मिल के बारे में बात करना चाहती है। सूर्या का कहना है

कि वे इसके बारे में बाद में बात कर सकते हैं। वह कहती है कि वह नहीं चाहता कि उसकी पार्टी खराब हो और पता चलता है कि उसकी माँ ने अनंत की तस्वीर अपने बैग में रखी थी क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि वे करीब आएँ।

सुहानी उसे गहना की बकवास बंद करने के लिए कहती है। गहना कहती है कि वह सूर्य की दासी है क्योंकि उसने अपने दोस्तों को बताया कि उसकी पत्नी अपने माता-पिता के घर गई है। सुहानी ने उसे गहना को ले जाने के लिए कहा।

सूर्या गहना को कमरे में खींचती है और नीचे धकेल देती है। वह एक मेज पर गिर जाती है और उसके माथे पर चोट लगती है।

फिर वह अपनी मां को यह बताने की धमकी देती है कि उसने उसे नुकसान पहुंचाया है। वह उसे रोकता है और उसके घाव की देखभाल करता है। वह पूछती है कि जब वह उससे बेहद प्यार करता था,

तो अब वह असभ्य क्यों है; वह जो कुछ भी करेगा, वह अपने दिल में उसके लिए प्यार को फिर से विकसित करेगी। वह भावुक हो जाता है और कहता है कि वह उसके लिए पानी लाएगा। वह उसे गले लगाती है और कहती है कि वह उससे प्यार करती है। वह त्याग देता है। कनक उन्हें खिड़की से देखती है

Saath Nibhana Saathiya 2 29 March 2022 Written Update in Hindi

और सुहानी को सूचित करती है। सुहानी यह देखकर भड़क जाती है और सोचती है कि वह सूर्या को फिर से गहना से प्यार नहीं कर सकती, अब सिकंदर का क्या होगा। वह कनक की लंगड़ी योजना के लिए गहना को नशे में धुत्त होने और नाटक बनाने का आरोप लगाती है।

कनक कहती है कि अगर सूर्य इतनी आसानी से फिर से गहना के लिए गिर गया तो वह क्या कर सकती है। सुहानी पूछती है कि अब उन्हें क्या करना चाहिए। कनक का कहना है कि उसके पास इसके लिए एक योजना है, वह उसे थप्पड़ मारने के लिए गहन से बदला लेगी।

गहना सुबह रसोई में जाती है और नौकरों को खाना बनाते हुए देखती है। दादी उसके पास जाती है और कहती है कि सूर्या उसे एक पत्नी का अधिकार दे रही है जिसकी वह हकदार है। कनक गहना को बुलाती है और अपनी नई साड़ियाँ दिखाकर पूछती है कि उसने ऐसा क्या किया कि सूर्या ने उसके लिए साड़ियों का एक स्टोर खरीदा।

Saath Nibhana Saathiya 2 29 March 2022 Written Update in Hindi

दादी ने गहना से एक साड़ी ट्राई करने को कहा। सूरज घर लौट आया। गहना पूछती है कि उसने इतनी सारी साड़ियाँ क्यों खरीदीं। डिलीवरी बॉय वॉशिंग मशीन, डिशवॉशर और वैक्यूम क्लीनर देता है

और उसे बिल देता है। 1.5 लाख का बिल देखकर सूर्या नाराज हो जाती है और सुहानी से पूछती है कि किसने ऑर्डर किया। सुहानी का कहना है कि उन्होंने खुद इसे आदेश दिया होगा और कहते हैं

कि वे एक नौकर को घर लाए और उसने उसे महारानी बना दिया। सुरय ने गहना से पूछा कि उसने उसके आदेश के बिना यह सब क्यों आदेश दिया। दादी का कहना है कि उन्हें लगा कि उन्होंने इसे ऑर्डर किया है।

Saath Nibhana Saathiya 2 29 March 2022 Written Update in Hindi

सुहानी नौकरों को बुलाती है और पूछती है कि उन्हें किसने काम पर रखा है। नौकर गेहना कहते हैं। सुहानी मुस्कुराती है। दादी का कहना है कि वे झूठ बोल रहे हैं। सूर्या कहते हैं कि गहना को बोलने दो।

गहना कहती है कि उसने ऐसा नहीं किया और उसे उस पर भरोसा करने के लिए कहा। कनक दुकानदार से सवाल करती है और पूछती है कि साड़ी किसने मंगवाई। उनका कहना है कि गहना ने किया। गहना का कहना है कि वह झूठ बोल रहा है। सूर्या ने उसे अपना ड्रामा बंद करने की चेतावनी दी।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter