Saath Nibhana Saathiya 2 3 January 2022 Written Update in Hindi : कनक की दुष्ट चाल !
Saath Nibhana Saathiya 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 3 जनवरी 2022 एपिसोड : अनंत गहना को एक झील के किनारे छोड़ देता है और अपनी व्यावसायिक बैठक में भाग लेने जाता है। गहना ने उसे फोन किया और कहा कि वह उसे एक खूबसूरत जगह से लाया है। वह कहता है कि वह अपनी व्यावसायिक बैठक खत्म करने के बाद उससे जुड़ जाएगा।

गहना ने देखा कि एक लड़की अपनी गिरी हुई गेंद को लेने के लिए झील की ओर चल रही है और गिरने वाली है जब वह लड़की को रोकती है,

उसकी मदद करती है और पूछती है कि वह किसके साथ आई थी। लड़की एक आदमी की ओर इशारा करती है। गहना आदमी को बुलाती है। डॉ अभय बदल जाता है।

बेटी के साथ लापरवाही बरतने के लिए गहना ने उन्हें जमकर फटकार लगाई। लड़की आगे अपनी माँ की ओर इशारा करती है और उसके पास जाती है। डॉ. अभय का कहना है कि वह हमेशा बिना ज्यादा सोचे अपनी जुबान दूसरों को कोसती हैं।

गहना ने उससे माफी मांगी और कहा कि वह भावुक हो गई क्योंकि यह बच्चे का सवाल था। वह कहता है कि अगर उसे कोई स्त्री रोग है, तो वह स्त्री रोग विशेषज्ञ है और उसकी मदद कर सकता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

हेमा कनक से कहती है कि अगर गहना डॉक्टर से मिले तो क्या होगा। कनक फ्लैशबैक में जाती है जहां वह डॉक्टर से मिलती है और उसे झूठ बोलने के लिए रिश्वत देती है कि गहना का गर्भाशय क्षतिग्रस्त हो गया है और वह फिर से मां नहीं बन सकती। हेमा कनक की योजना की प्रशंसा करती है। कनक उसे यह पता लगाने के लिए कहती है कि गहना कहाँ गई है।

हेमा कहती है कि वह अभी आएगी और पंकज के अंदर जाने पर उसे संकेत देकर चली जाती है। कनक कहती है कि वह नहीं जाता कि वह कहाँ जाता है और वह क्या करता है। वह कहता है कि वह अपनी बेकरी में जाता है और वहां खुश रहता है। वह शर्मीली अभिनय करती हुई कहती है

कि अगर वह अपने रिश्ते को मौका देता है तो उसे यहां भी खुशी मिल सकती है। वह कहता है कि उसका शर्मीला अभिनय उसे शोभा नहीं देता, इसलिए उसे उस पर कोशिश नहीं करनी चाहिए। वह सोचती है कि वह करेगी, उसे बस इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए।

Saath Nibhana Saathiya 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

गहना ने डॉ. अभय को अपनी कहानी सुनाई। डॉ. अभय उसे सलाह देते हैं कि वह कभी भी आशा न खोएं क्योंकि हर समस्या का समाधान होता है।

Saath Nibhana Saathiya 2  1 January 2022 Written Update in Hindi

वह खुश हो जाती है। वह अपना कार्ड देता है और उसे अपने पति के साथ मिलने के लिए कहता है। वह अनंत को याद करती है

कि वह उसे फिर से बच्चे के बारे में नहीं सोचने के लिए कहती है और अभय से पूछती है कि क्या वह अकेले जा सकती है। उनका कहना है कि पति-पत्नी दोनों साथ-साथ आएं तो बेहतर है।

Saath Nibhana Saathiya 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि उसका पति भावनात्मक उथल-पुथल से उबर रहा है और इसलिए वह नहीं चाहती कि वह फिर से निराश महसूस करे।

वह अपने पति का नाम पूछता है और कहता है कि अनंत एक भाग्यशाली व्यक्ति है जिसे उसके जैसी पत्नी मिली है और वह उससे हाथ मिलाता है।

अनंत गहना के लिए एक गुलदस्ता लेकर लौटता है और उन्हें देखकर लगता है कि गहना ने इतनी जल्दी एक नया दोस्त बना लिया।

उसके साथ घर लौटते समय गहना अभय से पूछना याद करती है कि क्या किसी महिला का गर्भाशय किसी दवा से क्षतिग्रस्त हो सकता है। वह कहता है कि बिल्कुल नहीं,

Saath Nibhana Saathiya 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

सटीक विवरण जानने के लिए उसे उसका चेकअप करने की आवश्यकता है और कहता है कि वह अपने क्लिनिक में उसके आने का इंतजार करेगा।

अनंत पूछता है कि वह लड़का कौन था। वह कहती है कि कोई है जो पता पूछ रहा था। वह कहता है कि वह उस जगह को अच्छी तरह से नहीं जानती है, फिर उसने उसे पता कैसे बताया। वह विषय बदलती है और पूछती है कि क्या वह उसके लिए फूल लाए हैं।

वह हाँ कहता है और एक चुंबन की मांग करता है। वह शर्मीली महसूस करती है और मुस्कुराती है। वह उसे मुस्कुराते रहने के लिए कहता है।

रसिका ने परिवार को खुशखबरी के लिए बधाई दी। कनक मुस्कुराया। अनंत और गहना घर लौटते हैं। टिया उन्हें मीठा खिलाती है और कहती है कि एक अच्छी खबर है।

बा का कहना है कि कनक मां बन रही है और कनक से पूछती है कि क्या वह सच कह रही है। कनक शर्मीली हरकत करता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

रसिका कनक की तारीफ करती रहती है। हेमा पूछती है कि जब वह अपने फिगर को लेकर जुनूनी है तो उसने मां बनने के लिए कैसे हामी भरी।

कनक ने परिवार का उदास चेहरा नहीं देखा, इसलिए उन्हें वारिस देने की सोची। गहना कनक को बधाई देती है और उसकी नज़र का टीका लगाने की कोशिश करती है।

रसिका उसे रोकती है और उस पर चिल्लाती है कि वह माँ नहीं बन सकती, इसलिए उसे कनक से अपनी अशुभ छाया रखनी चाहिए।

Saath Nibhana Saathiya 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

गहना कहती है कि वह कनक के लिए वास्तव में खुश है और पूछती है कि क्या वह अमेरिका में रहने के बाद भी अंधविश्वास में विश्वास करती है।

रसिका गहना पर चिल्लाती रहती है और उसके बाद बा जो रसिका का समर्थन करती है और गहना को कनक से दूर रहने की चेतावनी देती है। अनंत को बुरा लगता है और वह गहना से उनके द्वारा बार-बार अपमान सहने से रोकने के लिए कहता है। बापूजी बा से पूछते हैं

कि वह अचानक से इतना कैसे बदल सकती हैं। बा का कहना है कि वह नहीं बदली है, लेकिन उसकी किस्मत बार-बार बदल रही है,

उसने अनंत के बच्चे को खो दिया और अब पंकज के बच्चे को नहीं खो सकती। पंकज लौटता है और चौंक कर खड़ा हो जाता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close