Saath Nibhana Saathiya 2 5 January 2022 Written Update in Hindi : अनंत को गहना के झूठ के बारे में पता चला
Saath Nibhana Saathiya 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 5 जनवरी 2022 एपिसोड : गहना डॉ. अभय के क्लिनिक को फोन करती है और पूछती है कि क्या उसे अपनी जांच रिपोर्ट लेने के लिए वहां जाना चाहिए। अनंत उसके पास जाता है और पूछता है कि वह किसके पास जा रही है। वह गलत नंबर कहती है

और कहती है कि वह उसके लिए नाश्ता तैयार करेगी। वह पूछता है कि वह उससे बचने की कोशिश क्यों कर रही है। वह कहती है कि वह ठीक है और रसोई में जाती है।

वह सोचता है कि वह इतना अजीब व्यवहार क्यों कर रही है। वह रसोई में नाश्ता तैयार करने में व्यस्त है तभी कनक अंदर आती है

और पूछती है कि क्या उसे भी गर्भावस्था के दौरान भूख लगती थी। वह कहती है कि भूख लगना अच्छा है और उसके लिए फ्रूट स्मूदी तैयार करने की पेशकश करती है। कनक सहमत हो जाता है और नाश्ते के लिए परिवार के साथ जुड़ जाता है। गहना उसे स्मूदी ऑफर करती है।

कनक उसे धन्यवाद देता है और उसे घूंट लेने ही वाला है कि हेमा उसे रोकती है और कहती है कि गहना ने स्मूदी में बासी फल भी मिलाए हैं। गहना कहती हैं कि उन्होंने इसे ताजे फलों से तैयार किया है। हेमा का आरोप है कि उन्होंने किचन में फलों के बासी छिलके देखे।

Saath Nibhana Saathiya 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

रसिका ने इसका स्वाद चखा और गहना पर चिल्लाई कि सिर्फ इसलिए कि वह एक बच्चे को जन्म नहीं दे सकती, वह कनक के बच्चे को मारना चाहती है।

कनक गहना पर आरोप लगाते हुए भावनात्मक रूप से बा को ब्लैकमेल करना शुरू कर देती है। पंकज गहना का समर्थन करते हैं और कहते हैं कि गहना ऐसा कभी नहीं करेगी। कनक रोना जारी रखती है

और गहना पर आरोप लगाती है। बा उसे रोना बंद करने के लिए कहती है और हेमा से कनक के लिए खाना बनाने के लिए कहती है। हेमा झिझक कर मान जाती है और कनक को साथ ले जाती है। रसिका फिर गहना पर चिल्लाती है।

अनंत गहना को अपनी जैकेट देने के लिए कहता है और उसे रसिका और बा की मौखिक यातना से बचाने के लिए वहां से ले जाता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि उसने पहले ही उससे कहा था कि परिवार द्वारा उसे मौखिक प्रताड़ना को रोकने के लिए उन्हें यहां से चले जाना चाहिए। वह हंसती है

और कहती है कि वह बहुत बुरा काम करता है और उसे जैकेट पहनने में मदद करता है। वह पूछता है कि क्या ऐसा कुछ है जो वह उसके साथ साझा करना चाहती है, लेकिन नहीं करना चाहती। वह कहती हैं

कि ऐसा कुछ नहीं है। वह कहता है कि फिर उसने उसे जैकेट का गलत पक्ष क्यों पहनाया और पुराना बटुआ दिया, अगर उसे कुछ परेशान कर रहा है तो उसे उससे चर्चा करनी चाहिए। वह कहती है ठीक है जी।

Saath Nibhana Saathiya 2  3 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि वह आज रात अपनी बेस्टी के साथ डिनर पर जाना चाहता है और उसे शाम को तैयार रहने के लिए कहता है। वह उसे अलविदा कहता है और यह सोचकर काम पर चला जाता है

कि वह जानता है कि गहना उससे कुछ नहीं छिपाएगी, लेकिन उसे ऐसा क्यों लगता है; उन्हें उम्मीद है कि वह शाम को चर्चा करेंगी।

पंकज और बापूजी को छोड़कर पूरे परिवार को देखकर कनक खुश होती है और गहना को डांटती है और हेमा को उसकी मदद के लिए धन्यवाद देती है। हेमा कहती है कि वह इनाम के लिए उसकी सेवा करती रहेगी। वह फिर कनक के पेट की जांच करती है और कहती है

Saath Nibhana Saathiya 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

कि वह गर्भवती नहीं है और सिर्फ अभिनय कर रही है। कनक का कहना है कि गहना कल देर रात घर लौटी और कान्हाजी से माफ़ी की गुहार लगा रही थी, इसलिए उसे कुछ करना होगा। हेमा का कहना है कि उन्हें पता लगाना चाहिए।

अनंत शाम को गहना को फोन करता है और उससे पूछता है कि क्या वह डिनर डेट के लिए तैयार है। वह हाँ कहती है। वह सड़क पर चलता है और विभिन्न अवतारों में गहना को देखने की कल्पना करता है।
दिल दिया गल्लां… गाना बैकग्राउंड में बजता है। वह उससे रोमांस करने की कल्पना करता है।

एक कार हॉर्न बजाती है और उसे कल्पना से बाहर कर देती है। वह गहना की श्यामली मौसी को नोटिस करता है और गहना को याद करता है कि वह अस्वस्थ है। वह उससे मिलता है

Saath Nibhana Saathiya 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

और पूछता है कि वह अब कैसी है। चाची कहती है कि वह ठीक है और पूछती है कि गहना कैसी है, उसे गहना से मिले हुए कई साल हो गए हैं। अनंत को पता चलता है कि गहना ने उससे झूठ बोला था।

बा कनक की मॉर्निंग सिकनेस को कम करने में मदद करने के लिए उसे कड़ा / हर्बल काढ़ा परोसती हैं। कनक सोचती है कि उसे मॉर्निंग सिकनेस क्यों होगी जब वह बिल्कुल भी गर्भवती नहीं है और कहती है कि यह उसके कमरे में होगी। बा उसे वहीं रखने के लिए जोर देती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

बापूजी अंदर जाते हैं और रसिका के बारे में पूछते हैं। बा का कहना है कि वह मंदिर गई है। बापूजी कहते हैं इसलिए घर में इतनी शांति है। बा गुस्से में काम करता है।

बापूजी उसकी प्रशंसा करते हैं कि उसके पास आधुनिक सोच है और फिर उसे गहना के प्रति दयालु होने और उससे पहले की तरह प्यार करने का सुझाव देते हैं।

बा कहते हैं लेकिन .. वह विषय बदलता है और उसे अनंत की तरह रोमांटिक मूवी डेट पर ले जाने की जिद करता है जो गहना को डिनर डेट पर ले जा रहा है। कनक उनकी बातचीत सुनता है।
Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter