Saath Nibhana Saathiya 2 6 January 2022 Written Update in Hindi : गहना के झूठ से चिढ़े अनंत !
Saath Nibhana Saathiya 2 6 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 6 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 6 जनवरी 2022 एपिसोड : गहना एक खूबसूरत गाउन में अनंत के साथ डिनर डेट के लिए तैयार हो जाती है। टिया का कहना है कि वह अद्भुत दिख रही है और अनंत आज पागल हो जाएगा। गहना शर्माती है और टिया को बाहर भेजती है।

डॉ अभय ने उसे फोन किया और कहा कि उसकी रिपोर्ट आ गई है और उसे लगता है कि उससे झूठ बोला गया है, 90% संभावना है

कि वह फिर से गर्भ धारण कर सकती है और मां बन सकती है। गहना आनन्दित होती है और पूछती है कि क्या वह मजाक कर रहा है। अगर उसे बाबा के नंबर की जरूरत है

Saath Nibhana Saathiya 2 6 January 2022 Written Update in Hindi

तो वह मजाक करता है और कहता है कि उसने उसकी रिपोर्ट दो बार पढ़ी और उसे यकीन है कि वह मां बन सकती है। गहना ने उसे धन्यवाद दिया और कहा कि वह अनंत को सूचित करेगी।

वह कहता है कि उसे कुछ और परीक्षणों की जरूरत है और रिपोर्ट वापस आने तक अनंत से दूरी बनाए रखने की जरूरत है, लेकिन अगर वह चाहती है तो वह कर सकती है।

गहना के लिए एक रेस्तरां में प्रतीक्षा कर रहे अनंत को गहना की मौसी के शब्दों को याद है कि वह महीनों से गहना से नहीं मिली थी और उसे उसका सामना करने के लिए बुलाती है, लेकिन उसका फोन लगा हुआ पाता है। गहना उसे वापस बुलाती है और कहती है कि वह जल्द ही रेस्तरां पहुंच जाएगी।

गहना सोचती है कि अगर वह गर्भवती नहीं होती है तो वह अनंत को फिर से निराश नहीं कर सकती है, इसलिए वह अनंत को परीक्षण के परिणाम आने के बाद ही सूचित करेगी। वह स्टोर रूम से रोते हुए बच्चे की आवाज सुनती है और वहां चली जाती है।

Saath Nibhana Saathiya 2  5 January 2022 Written Update in Hindi

हेमा ने दरवाजा बाहर से बंद कर लिया। गहना को पता चलता है कि उसने अपना मोबाइल अपने कमरे में छोड़ दिया है, घबराई और मदद के लिए चिल्लाई। हेमा कनक से पूछती है कि उन्होंने गहना को स्टोररूम में क्यों बंद कर दिया।

कनक का कहना है कि अगर गहना फिर से अनंत के साथ डेट पर जाती है और उसके साथ रहती है, तो वह फिर से गर्भवती हो जाएगी और उनकी योजना बर्बाद हो जाएगी।

रेस्टोरेंट में गाने पर हस्ताक्षर करते गायक। अनंत गहना के साथ नृत्य करने की कल्पना करता है, कल्पना से बाहर निकलकर निराश महसूस करता है

Saath Nibhana Saathiya 2 6 January 2022 Written Update in Hindi

और घर लौटता है। हीरल के साथ रसिका मंदिर से घर लौटती है और उसे कनक को प्रसाद देने के लिए कहती है और गहना को कनक के आसपास नहीं जाने देती। वह एक सूखे पौधे को देखकर स्टोर रूम के दरवाजे की ओर जाती है और हीरल को उसे दूर करने के लिए कहती है और चली जाती है।

बापूज अनंत से पूछते हैं कि वह इतनी जल्दी क्यों लौट आए। अनंत का कहना है कि गहना रेस्तरां में बिल्कुल नहीं पहुंची। हेमा चुपचाप स्टोर रूम का दरवाजा खोलती है और ताला तोड़ती है।

गहना बाहर भागती है। रसिका हमेशा की तरह एक मौका ढूंढती है और गहना पर आरोप लगाती है कि उसने गलत रास्ता अपनाया है।

Saath Nibhana Saathiya 2 6 January 2022 Written Update in Hindi

गहना प्रवेश करती है और बताती है कि क्या हुआ। परिवार ने स्टोर रूम के दरवाजे की जांच की तो पाया कि वह टूटा हुआ है।

अनंत भी उसकी बात नहीं मानता और गुस्से में अपने कमरे में चला जाता है। कनक ने गहना को ताना मारा कि उसने अपने प्यारे पति को नाराज कर दिया।

गहना अपने कमरे में लौटती है और अनंत को गुस्से में देखकर रूठे रूठे पिया मनावों कैसे .. गाना बजाती है और उसे शांत करने के लिए माफी मांगती है। वह नहीं करता है। वह सिटअप करती है और अंत में उसे मना लेती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 6 January 2022 Written Update in Hindi

एक दूसरे को खाना खिलाते हैं। वह दूध से अपने होठों पर मरहम लगाती है। वह हंसता है और आईने में अपना चेहरा दिखाता है।

वह शर्माती है। वह उसे चूमने की कोशिश करता है। वह डॉ. अभय की अनंत से दूरी बनाए रखने की सलाह को याद करती है और उसे दूर धकेल देती है।

वह पूछता है कि क्या हुआ। वह कहती है कि वह यह सोचकर परेशान महसूस करती है कि किसने उसे स्टोर रूम में बंद कर दिया।

वह उसे झूठ बोलना बंद करने की चेतावनी देता है क्योंकि उसका एक झूठ उसके 100 सच को नष्ट कर सकता है और दूर चला जाता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter