Saath Nibhana Saathiya 2 7 January 2022 Written Update in Hindi : डॉ. अभय की दुष्ट चाल
Saath Nibhana Saathiya 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 7 जनवरी 2022 एपिसोड : गहना अनंत से अपने दुर्व्यवहार के लिए माफी मांगती है और सोचती है कि जब वह जल्द ही एक अच्छी खबर सुनेगा तो वह शांत हो जाएगा। इसके बाद वह परिवार को नाश्ता देती है। टिया अपने स्वादिष्ट कहते हैं। परेश कहते हैं कि यह अनंत का पसंदीदा नाश्ता है। कनक सब्जी लेने की कोशिश करती है।

रसिका उसे रोकती है और उसके बदले उसे कड़ा/हर्बल सूप देती है। पंकज का कहना है कि उसे कनक को तीनों भोजन के लिए कढ़ा देना चाहिए क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए मूर्ख है।

Saath Nibhana Saathiya 2  6 January 2022 Written Update in Hindi

अनंत नीचे चला गया। बा उसे नाश्ता करने के लिए कहते हैं। वह कहता है कि उसे देर हो रही है और वह कार्यालय में नाश्ता करेगा और चला जाएगा। अनंत को उसके चुने हुए से अलग पोशाक पहने देखकर गहना दुखी होती है। गहना को उदास देखकर कनक खुश हो जाती है।

गहना को लगता है कि एक बार उसके परीक्षण के परिणाम सकारात्मक आने के बाद वह अनंत को खुश कर देगी। डॉ. अभय ने गहना को फोन किया और उसे आगे के परीक्षणों के लिए अपने क्लिनिक जाने के लिए कहा।

Saath Nibhana Saathiya 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

गहना बा से झूठ बोलती है कि वह किराना खरीदने जा रही है। बा का कहना है कि उसने कुछ दिन पहले किराना ऑर्डर किया था।

गहना का कहना है कि कुछ सामान गायब हैं। रसिका उसे ऑनलाइन ऑर्डर करने का सुझाव देती है। गहना का कहना है

कि उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर करना अच्छा नहीं लगता। कनक उसका समर्थन करती है और कहती है कि वह उसकी सूची भी लाएगी और हेमा को साथ ले जाएगी। हेमा पूछती है कि वह अब तक क्या कर रही है।

कनक का कहना है कि अनंत पहले से ही गहना पर नाराज है और बिना नाश्ता किए घर से निकल गया, वह उनके बीच और मतभेद पैदा करेगी। वह आगे हेमा को गहना के पीछे चलने के लिए कहती है।

हेमा पूछती है कि जब उन्हें पता है कि गहना कहाँ जा रही है तो उसे क्यों करना चाहिए। कनक उसे डांटती है और अपने दिमाग का ज्यादा इस्तेमाल न करने का आदेश देती है।

अनंत का ड्राइवर अनंत के लिए लंच लेने आता है और कहता है कि गहना ने उसे अनंत का लंच बॉक्स लेने के लिए बुलाया। कनक कहती है कि वह अनंत के साथ जांच करेगी और उसे सूचित करेगी,

अनंत को फोन करती है और कहती है कि गहना ने उसके लिए लंच बॉक्स तैयार किया और कहीं चला गया। अनंत सोचता है कि वह फिर कहाँ गई।

Saath Nibhana Saathiya 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

डॉ. अभय गहना की रिपोर्ट चेक करते हैं और किराना बैग देखकर पूछते हैं कि क्या है। गहना का कहना है कि यह यहां आने का बहाना है।

वह पूछता है कि वह अनंत को सच क्यों नहीं बताती और गलतफहमी को दूर करती है। वह कहती है कि वह पहले उसे एक खुशखबरी देना चाहती है और उसे शांत करना चाहती है।

उनका कहना है कि अनंत उन्हें पत्नी के रूप में पाकर बहुत खुशकिस्मत हैं। वह कहती है कि अनंत को अपने पति के रूप में पाकर वह भाग्यशाली है

और अनंत की प्रशंसा करती है। वह एक संदिग्ध मुस्कान के साथ इंजेक्शन भरता है, नर्स को दूर भेजता है, उसे गहना के IV ड्रिप में इंजेक्ट करता है, और उसका मोबाइल दूर रखता है। फिर वह अनंत को फोन करता हुआ देखता है और चुपचाप फोन उठाता है, फिर पूछता है

Saath Nibhana Saathiya 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

कि वह अपने पति को इसके बारे में क्यों नहीं बताती। वह कहती है कि सकारात्मक परिणाम मिलने पर वह अपने परिवार और अनंत को सूचित करेगी। वह जैसा चाहती है वैसा ही कहती है। अनंत सोचता है कि गहना वाला आदमी कौन है।

हेमा कनक के पास लौटती है और बताती है कि वह गहना को ट्रैक नहीं कर सकती। गहना घर पहुँचती है और वहाँ अनंत को पाती है। अनंत पूछता है कि वह कहाँ गई थी।

वह घबराकर कुछ किराने का सामान खरीदने के लिए कहती है। अनंत ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया। डॉ. अभय अपने मोबाइल में गहना की तस्वीर को देखकर मुस्कुराता है,

एक शायरी पढ़ता है, और सोचता है कि कुछ ही सेकंड में गहना का व्यवहार बदल जाएगा। अनंत रोमांटिक हो जाता है और अंतरंग होने की कोशिश करता है। गहना उससे बचने की कोशिश करती है,

लेकिन वह नहीं सुनता है और जब वह गुस्से में आती है तो उसे चूमने वाली होती है और उसे दूर धकेल देती है। अनंत पूछता है कि उसने उसे क्यों धक्का दिया, उसके साथ क्या गलत है।

वह कहती है कि उसने उसे चेतावनी दी थी कि वह उसे न छुए। वह पूछता है कि क्यों नहीं, वह उसका पति है, वह कल से उससे बच रही है। वह कहती है कि वह उसका जवाब नहीं दे सकती।

Saath Nibhana Saathiya 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

वह पूछता है क्यों नहीं। वह उसे नीचे धकेलती है। अभय सोचता है कि गहना अपने पति से लड़ेगी और उससे अलग हो जाएगी। वह गहना को अपनी महिला प्रेम काजल कहते हैं और शायरी /

कविता के माध्यम से उसके लिए अपने प्यार का इजहार करना जारी रखते हैं। गहना अनंत पर एक फूलदान फेंकती है जो शीशे से टकराता है। अनंत यह देखकर चौंक जाता है कि अभय मुस्कुराता रहता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter