Saath Nibhana Saathiya 2 9 February 2022 Written Update in Hindi : कबीर गहना को घर ले जाता है !
Saath Nibhana Saathiya 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 9 फरवरी 2022 एपिसोड : गहना/काम्या घर लौटती है और देखती है कि उसका कमरा गुंडों द्वारा तोड़ा गया है। कबीर प्रवेश करता है और कहता है कि वह जानता था कि गुंडों ने उस पर हमला किया था और उस पर नहीं और कारण पूछा। वह कहती है कि वह समझाने के लिए उसका भाई या पिता नहीं है, इसलिए उसे यहां से चले जाना चाहिए। वह क्रोधित हो जाता है और कहता है

कि उसने अपनी जान जोखिम में डालकर उसकी जान बचाई और वह रवैया दिखा रही है। वह कहती है कि उसने उसकी मदद नहीं मांगी और वह खुद मुसीबत में पड़ गया,

उसे अब बाहर निकल जाना चाहिए। जब गुंडे फिर से घुसते हैं तो उनका तर्क जारी रहता है। वे बालकनी में छिप जाते हैं। कबीर कहते हैं कि जान जोखिम में डालने से बेहतर है

कि गुंडों की गोलियों का सामना किया जाए। उनका नोक-झोंक जारी है। एक पाइप पकड़े हुए और एक दूसरे की आँखों में देखने के लिए नीचे की ओर खिसके। वह कहता है कि वह स्टंट करना भी जानती है

और चेक करने के लिए उसका बैग छीन लेती है। वह कराटे की चाल में उसे वापस छीन लेती है और उसे जमीन पर दबा देती है और उसे और उसके बैग से दूर रहने की चेतावनी देती है। उनका कहना है

कि इन घटनाओं के बाद वह उसे अकेले नहीं जाने देंगे। वह कहती है कि वह अपनी जान जोखिम में नहीं डालना चाहती। वह इसे हंसाता है और कम से कम अपने घर पर रहने की जिद करता है। वह सहमत है।

कबीर के घर पर, उसकी बहन सारिका और दादी डिंपी कैरम खेलती है और दादी धोखा देती है। सारिका ने दादाजी राजेश से शिकायत की। दादाजी मजाक करते हैं।

काम्या / गहना के साथ कबीर अंदर आता है। सारिका कहती है कि अगर वह अपनी नई प्रेमिका के साथ लौटा। गहना का कहना है कि वह उसकी प्रेमिका नहीं है।

कबीर ने अपनी बहन और दादा-दादी का परिचय कराया। दादाजी मजाक में कहते हैं कि दादी उनकी प्रेमिका हैं और वे अभी भी लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। दादी का कहना है कि वह मजाक कर रहा है, वे जोड़े हैं और राजेश उनके पोते हैं। दादाजी फिर मजाक करते हैं। गहना ने उनके चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया।

Saath Nibhana Saathiya 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

कबीर की माँ नीचे जाती है और कबीर से पूछती है कि क्या वह नई प्रेमिका लाया है। सारिका कहती है कि वह कबीर की प्रेमिका नहीं है। कबीर कहते हैं कि वे दोस्त हैं और साथ काम करते हैं। गहना का कहना है कि वे सिर्फ 4 घंटे पहले एक फोटोशूट के दौरान मिले थे। कबीर वर्णन करते हैं कि क्या हुआ।

दादी पूछती है कि इतनी मासूम लड़की पर कौन हमला कर सकता है। माँ कबीर से पूछती है कि वह काम्या को उसके माता-पिता के पास ले जाने के बजाय यहाँ क्यों लाया क्योंकि वे उसके लिए चिंतित होंगे। गहना का कहना है कि वह एक अनाथ है।

Saathiya 2  8 February 2022 Written Update in Hindi

माँ का कहना है कि वह एक अनाथ के लिए पूरे परिवार की जान जोखिम में नहीं डाल सकती और इसलिए उसे अपने घर पर नहीं रहने दे सकती। गहना कहती है कि चाची सही है, वह अपनी जान जोखिम में नहीं डाल सकती और इसलिए यहाँ से चली जाएगी।

दादा और दादी उसे रोकते हैं और उनके साथ रहने का अनुरोध करते हैं। वह सहमत है। दादी ने सारिका से काम्या को गेस्ट रूम दिखाने को कहा। माँ कहती है कि उसने सही नहीं किया और कबीर को डांटा।

Saath Nibhana Saathiya 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

दादी कहती है कि वह सिकंदर की महानता के सामने कबीर की अच्छाई नहीं देख सकती। कबीर कहते हैं कि भाई दुनिया में सबसे अच्छे भाई हैं और दादी के साथ मजाक करते हैं। काम्या को यहां रखना मां जोखिम भरा समझती हैं।

Saath Nibhana Saathiya 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

बापूजी गहना को फोन करते हैं और उसके लिए अपनी चिंता व्यक्त करते हैं और कहते हैं कि वह खुले तौर पर उसका समर्थन नहीं कर सकते और उसे परिवार से छुपाने के लिए कहते हैं।

गहना कहती है कि वह तब तक शांत रहेगी जब तक वह अनंत के हत्यारे को नहीं ढूंढ लेती। बापूजी उसे आशीर्वाद देते हैं कि जल्द ही वह जल्द ही दुश्मन का पता लगा लेगी।

वह कॉल काट देती है और सिम बदल लेती है। फिर वह सोचती है कि उसे अनंत के हत्यारे और बैग के पीछे के रहस्य को खोजने की जरूरत है। वह कबीर को कर्कश गाते हुए सुनती है,

उसे रोकने के लिए गुस्से में उसके कमरे में जाती है, और उसे बाथटब में पाती है। सिकंदर ने माँ को फोन किया और उसे तनाव में भांपकर कारण पूछा। वह कहती है कि कबीर एक नई लड़की काम्या को घर ले आया। उसके सहयोगी उसे बताते हैं कि काम्या जिस लड़की की तलाश कर रही है वह उसके घर में रह रही है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close