Saath Nibhana Saathiya 2 9 november 2021 Written Update in Hindi : अनंत ने कहा सच
Saath Nibhana Saathiya 2 9 november 2021 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 9 november 2021 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 9 नवंबर 2021 एपिसोड : गहना रोते हुए घर लौटती है। बा पूछती है कि क्या सिया ठीक है। गहना का कहना है कि सिया अपने भाई को खोने के बाद गहरे दुख में है और लगातार रो रही है। बा का कहना है कि सिया के आंसू नहीं रुकेंगे क्योंकि उसका भाई उसका एकमात्र परिवार था।

गहना का कहना है कि श्रीवास्तव ने उनकी वजह से अपनी जान गंवा दी क्योंकि वे हमारी मदद करने आए थे, जब उनकी जान जोखिम में थी तो वह उनकी रक्षा नहीं कर सकीं। बा उसे अपनी जान जोखिम में न डालने के लिए कहती है क्योंकि वह एक माँ के रूप में उसे और अनंत को जीवन में नहीं देख सकती है।

गहना का कहना है कि पूरे देश पर खतरा है और उन्हें देशद्रोही को किसी भी कीमत पर दंडित किया जाएगा। वह घर के मंदिर जाती है और अपनी हथेली पर दीपक उठाकर बा को बताती है

Saath Nibhana Saathiya 2 9 november 2021 Written Update in Hindi

कि आज धनतेरस है और वह स्वीकार करती है कि अनंत और बा उसकी सबसे मूल्यवान संपत्ति हैं और वह उन्हें कुछ भी नहीं होने देगी। बा पूछती है कि वह अकेले कैसे लड़ेगी। वह कहती है कि कान्हाजी उसके साथ हैं और उसे कुछ नहीं होगा।

जेल में गहना अनंत से मिलती है। अनंत पूछता है कि क्या सब कुछ ठीक है, सिया और श्रीवास्तव आज कोर्ट क्यों नहीं पहुंचे, आदि। गहना ने बताया कि श्रीवास्तव नहीं रहे। यह सुनकर अनंत घबरा जाता है और दोषी महसूस करते हुए रोता है कि उसकी वजह से श्रीवास्तव की मृत्यु हुई, उसने उसे सभी से बचाया और बम विस्फोट के बाद उसे नई पहचान दी,

width="500"

Tera Mera Saath Rahe 9 November 2021 Written Update in Hindi

लेकिन वह उसे बचा नहीं सका। गहना ने उसे गले लगाया और सांत्वना दी। वह पूछता है कि क्या सिया सुरक्षित है। वह कहती है कि सिया सुरक्षित है लेकिन गहरे दुख में है। वह उससे पूछता है कि केवल वह ही उसके परिवार की रक्षा कर सकती है। वह कहती हैं कि वे दोनों आतंकवाद से लड़ेंगे,

इसके लिए उन्हें जेल से बाहर आना चाहिए। उनका कहना है कि कुमार एक बड़े बम विस्फोट की योजना बना रहे हैं और केवल कनक ही उनकी सटीक योजना का पता लगाने में उनकी मदद कर सकते हैं।

Saath Nibhana Saathiya 2 9 november 2021 Written Update in Hindi

कनक को कुमार से एक पार्सल मिलता है और उसमें बम देखकर डर जाता है। कुमार उसे कॉल करता है और 4 अलग-अलग जगहों पर 4 बम लगाने का आदेश देता है। वह उसे इसमें शामिल न करने का अनुरोध करती है।

वह कहता है कि वह नहीं पूछ रहा है लेकिन उसे आदेश दे रहा है और अगर वह उसके आदेश का पालन नहीं करती है, तो वह उसे मार डालेगा जैसे उसने श्रीवास्तव को मार डाला। वह नहीं करने की गुहार लगाती है। वह सोचता है कि यह अच्छा है वह एक अच्छा आदमी नहीं है।

गहना अंदर आती है और बम देखकर पूछती है कि वह अब कितने लोगों को मारना चाहती है। जेल में, सागर दोपहर का भोजन करते हुए अनंत को उकसाता है कि उसे श्रीवास्तव पर दया आती है क्योंकि उसने अनंत की वजह से अपनी जान गंवा दी,

अनंत के परिवार का क्या होगा क्योंकि उनकी रक्षा करने वाला कोई नहीं बचा है। अनंत ने उसे चुप रहने की चेतावनी दी, नहीं तो वह अपना क्रोध सहन करेगा। सागर का कहना है कि वह अपने परिवार की महिलाओं का ख्याल रखेंगे और अपनी बहनों को सड़क पर नाचेंगे। अनंत अधिक क्रोधित हो जाता है और उसे रौंद देता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 9 november 2021 Written Update in Hindi

गहना ने कनक को थप्पड़ मारा और पूछा कि क्या वह आतंकवादियों का समर्थन करने के लिए इतना नीचे गिर गई है। कनक कहती है कि वह असहाय है और अपनी स्थिति के लिए गहना को दोषी ठहराती है,

कहती है कि वह सिर्फ गहना को घर से बाहर निकालकर इस घर पर शासन करना चाहती थी, लेकिन गहना ने उसे आतंकवादियों की मदद करने के लिए मजबूर किया।

गहना पूछती है कि कुमार की योजना क्या है। अनंत सागर को रौंदता रहता है और उससे कुमार की योजना के बारे में बताने को कहता है। सागर का कहना है कि वह सिर्फ इतना जानता है कि कुमार दिवाली पर एक बड़ा धमाका करेंगे।

Saath Nibhana Saathiya 2 9 november 2021 Written Update in Hindi

अनंत पूछता है कि कहाँ। सागर का कहना है कि वह नहीं जानते क्योंकि वह उस बैठक में शामिल नहीं हुए थे। जेलर उन्हें रोकता है और अनंत को चेतावनी देता है कि अगर वह फिर से लड़ता है, तो वह गहरे संकट में पड़ जाएगा।

अनंत को लगता है कि इस बार कुमार की योजना अधिक क्रूर है और उसे रोकने के लिए उसे जेल से भागने की जरूरत है। उसने किराने के ट्रक को नोटिस किया। कनक ने 4 जगहों पर लगाए बम। गहना इंस्पेक्टर को बुलाती है और उसे बम की लोकेशन बताती है।

वह मुड़ती है और बा को देखकर परेशान हो जाती है। अनंत झाड़ू लगाते समय धूल फांकता है और किराने के ट्रक में छिप जाता है। कांस्टेबल ने ट्रक को रोकने के लिए उसकी तलाशी ली।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close