शो में अब आएगा असली मजा : होली पर एक होंगे साई और विराट,जल्द होंगे शादी !

मुंबई : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में एक के बाद एक नए उतार चढ़ाव आ रहे हैं। विराट के दिल में वापिस जगह पाने के लिए साईं हर कोशिश करने में जुटी है। विराट के नजदीक रहने के लिए उसने पूरे चव्हाण परिवार का विरोध झेल रही है। चव्हाण निवास में वापिसी के लिए उसे पुलिस तक बुलानी पड़ी।शो में साई और विराट को बार-बार एक दूसरे से अलग किया जा रहा है।

जिससे फैंस बेहद नाराज हैं और शो की टीआरपी गिरती जा रही है। इस वजह से शो के मेकर्स को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। फैंस साई और विराट की पर्सनल लाइफ को आगे बढ़ता देखना चाहते थे। लेकिन मेकर शो में ज्यादा मसाला डालकर कहानी को आगे पीछे खींच रहे हैं।

फैंस की नाराजगी का असर मेकर्स पर असर दिखाने लगा है। जिसके बाद इस शो की कहानी में जल्दी ही कुछ नया देखना को मिलेगा। मेकर्स की कोशिश है कि अब कहानी को चेंज कर फैंस के मुताबिक मोड़ दिया जाए। इसके बाद जल्दी ही साई और विराट को एक साथ ला कर उनकी शादी का एपिसोड शूट किए जाने की भी तैयारियां शुरू होने की खबर है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्दी ही दर्शकों के सामने विराट और साई की हैप्पी लाइफ के मूमेंट देखने को मिलेंगे।

‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं और पाखी के बीच होगा कड़ा मुकाबला..! भवानी ने आजमाया नया पैंतरा

पाखी पर बरसेगी सई

अश्विनी सई की जगह पाखी को भगवान को भोग लगाने के लिए कहेगी। ये बात जानकर सई को बहुत बुरा लगेगा। सई दावा करेगी कि वो भी इस परिवार की बहू है। भवानी कहेगी कि सई का अब च्वहाण हाउस से कोई लेना देना नहीं है। जिसके बाद सई पाखी को जमकर खरीखोटी सुनाने वाली है।

विराट के कमरे में साईं ने जमाया ठिकाना

इधर साईं फिर से विराट के पास पहुंचेगी। वह विराट के कमरे में ही रहने की जिद करने वाली है। जबकि विराट उससे कहीं और जाने की कहता है। लेकिन साईं उसे छोड़कर कहीं भी नहीं जाने की बात दोहराती है।

इसे भी पढ़ें : विराट के साथ होली का जश्न मनाएगी सई, पाखी से लेगी पंगे

यह सुनकर विराट गुस्सा हो जाएगा। वह अपना कमरा छोड़कर कहीं और जाने की कोशिश भी करेगा। विराट साईं से कहेगा कि अगर उसकी यह जिद है तो वह कमरा छोड़ देगा। लेकिन साईं भी कहां हार मानने वाली है। वह उससे कहेगी कि तुम जहां भी जाओगे मैं साया बनकर तुम्हारे साथ रहूंगी।

साईं ने किया पत्नी होने का दावा

साईं, विराट से कहेगी कि वह अभी भी उसकी पत्नी है। जिसके कारण वह एक पत्नी के हक से उसके साथ रह सकती है। वह कहेगी कि नकली तलाक के कागजात भी होलिका में जला चुकी है।

इसलिए अब उसके रिश्ते में कोई बाधा नहीं है। वह विराट से भी विनती करेगी कि उसे अपनी पत्नी के रुप में वह दर्जा दे। विराट, साईं की कोई भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं है। लेकिन फिर भी विराट को मनाने के लिए साईं जमकर पापड़ बेलेगी।

‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं और पाखी के बीच होगा कड़ा मुकाबला..! भवानी ने आजमाया नया पैंतरा

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में नया ट्विस्ट : विराट के साथ होली का जश्न मनाएगी सई, पाखी से लेगी पंगे

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close