सेरोगेसी से अच्छा बच्चे को गोद ही ले लेते साईं-विराट? दर्शकों ने मेकर्स से पूछे ये 5 बड़े सवाल : मेकर्स के उड़े होश!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो इन दिनों अलग ट्रैक पर चल रहा है। इसमें विराट और साईं को खुद के बच्चे के लिए संघर्ष करते दिखाया जा रहा है। वहीं उन दाेनों की कोशिशों को पाखी बिगाड़ने में लगी है। इधर भवानी चाहती है कि किसी और औरत की बजाय पाखी को ही विराट और साईं के बच्चे की सेरोगेट मदर बना दिया जाए।

लेकिन साईं पाखी की साजिश को समझ चुकी है। वह नहीं चाहती कि उसका बच्चा पाखी के कोख से जन्म ले। इन सब बातों के साथ सेरोगेसी का ट्रेक लेकर मेकर्स कहानी को आगे खींच रहे हैं।

वहीं अब सोशल मीडिया पर दर्शक भी शो की कहानी को लेकर मेकर्स से सवाल पूछने लगे हैं। दर्शकों का कहना है कि आखिर ऐसी भी क्या मजबूरी है कि सिर्फ सेरोगेसी को ही अपनाकर साईं और विराट का बच्चा शो में लाने की कहानी तैयार की जा रही है।

क्या साईं और विराट कोई बच्चा गोद नहीं ले सकते। एक दर्शक का कहना है कि वैसे शो में पहले बच्चा गोद लेने को लेकर भी एक दो एपीसोड में बात की गई थी। लेकिन फिर कोई न कोई बहाना बनाकर इस बात को वहीं खत्म कर दिया गया।

अब फिर से सेरोगेसी के ट्रेक पर कहानी के आ जाने से दर्शकों ने कुछ सवाल मेकर्स के सामने खड़े कर दिए हैं। ऐसे ही कुछ सवालों का हम आज जिक्र कर रहे हैं।

Q1. साईं और विराट को बार बार अलग क्यों किया जा रहा है?
शो की कहानी में एक बात को लेकर मेकर्स हमेशा तैयार रहते हैं। वो है साईं और विराट को अलग करने की। हर बार कोई न कोई बड़ा इश्यू बनाकर साईं और विराट को तत्काल अलग कर दिया जाता है।

फिर उन्हें मिलाने के कहानी में वहीं पुराना ड्रामा चलता है। दर्शकों का सवाल है कि यह सब देखना कब तक चलेगा। अब फिर से पाखी को सामने लाकर विराट और साईं के बीच दरार लाने की मेकर्स ने कोशिश शुरू कर दी है। बस इसी ट्रेक को हर बार मेकर्स खींचते रहते हैं।

Q2. सरोगेसी से अच्छा बच्चे को गोद ले लेते साईं-विराट?
दर्शकों का मेकर्स से दूसरा सवाल है कि कहानी में सेरोगेसी की बजाय अगर किसी अनाथ बच्चे को गोद लेकर उसका पालन पोषण साईं और विराट के हाथों दिखाया जाता तो ज्यादा ठीक लगता। फिर उस बच्चे को जीवन में कामयाब होने के बारे में कहानी चलती तो एक अलग ट्रेक देखने को मिलता।

लेकिन नहीं, मेकर्स ने किसी तरह पाखी को सामने बनाए रखने के लिए सेरोगेसी जैसे टॉपिक को ही चुना। अब इसे इतना खींचा जा रहा है कि इसकी सारी मेडीकल प्रक्रिया के बारे में बच्चा-बच्चा तक समझ गया है। ये ट्रेक अब बदला जाना चाहिए।

Q3. विराट और पाखी की रियल लाइफ और रील लाइफ को मिक्स क्यों कर रहे है मेकर्स?
वहीं पहले भी दर्शक मेकर्स पर इस बात का गुस्सा उतार चुके हैं, जिसमें विराट यानि नील भट्ट एवं पाखी यानि एश्वर्या जाे रियल लाइफ में वास्तव में पति-पत्नी हैं, उन्हें आनस्क्रीन भी रील लाइफ में हमेशा एक करने की कहानी दिखाई जाती है।

इसे भी पढ़ें : पाखी को सेरोगेट बनाने के लिए भवानी ने उठाया ये बड़ा कदम ! गुंडों से घिरी साईं हो जाएगी बेबस

इस मुद्दे पर दर्शकों ने साईं यानि आयशा सिंह का पक्ष लिया था। दर्शकों का मानना है कि शो में पति-पत्नी का किरदार निभा रहे विराट और साईं को ही एक साथ पेश किया जाना चाहिए। फिर मेकर्स कहानी में भटकाव क्यों लाते हैं।

Q4. भवानी क्यों ले रही है पाखी का पक्ष?
दर्शक पूछ रहे हैं कि विराट और साईं की पर्सनल लाइफ में भवानी की इतनी दखलदांजी दिखाई जा रही है। वह हर बार पाखी का ही पक्ष लेती है। इस बार भी साईं की इच्छा के विरुद्ध वह पाखी को उसके बच्चे की सेराेगेट मदर बनाना चाहती है।

इसे भी पढ़ें : खुशखबरी : गीता ही बनेगी साईं और विराट के बच्चे की मां,जल्द आएगा नन्हा मेहमान !

क्या मेकर्स भवानी के माध्यम से पाखी को आगे रखकर कहानी को इसी मुद्दे पर आगे ले जाने वाले हैं। कुछ दर्शकों का कहना है कि इस तरह फिर से साईं और विराट में दूरी बढ़ाने की काेशिश मेकर्स ने कहानी में की है।

Q5. सम्राट को क्यों कर दिया शो से बाहर?
शो में सम्राट की अचानक मौत का ट्रेक दिखा दिए जाने से दर्शक पहले ही निराश है। कुछ दर्शकों का सवाल है कि सम्राट को शो से बाहर करने के पीछे आखिर मेकर्स की क्या मंशा थी। क्योंकि शो में विलेन बनी पाखी और सम्राट के बीच नजदीकियां बढ़ने की कहानी चल रही थी।

तभी उसकी मौत दिखा दिए जाने से कहानी अलग ही ट्रेक दौड़ पड़ी है। दर्शक इन सवालों को लेकर मेकर्स से जबाब मांगने लगे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स क्या इन सवालों पर गौर कर कहानी में कुछ बदलाव करेंगे या नहीं।

पाखी को सेरोगेट बनाने के लिए भवानी ने उठाया ये बड़ा कदम ! गुंडों से घिरी साईं हो जाएगी बेबस

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter