भवानी के फैसले से साईं पर गिरेगी गाज ! इधर विराट की बेबसी का पाखी उठा लेगी फायदा

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त टि्वस्ट आएंगे। शो में आ रहे नए टर्न ने दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। सेरोगेट मदर के ट्रेक को लेकर कहानी आगे बढ़ रही है। विराट की नजदीकी पाने के लिए पाखी ने बड़ा गेम खेल दिया है। जिसका एहसास भी विराट और साईं को नहीं है। भवानी ने फोन करके पाखी को अस्पताल बुला लिया है।

भवानी विराट को समझाने में लग जाती है कि सारी प्रक्रिया के लिए बस 25 मिनिट ही बचे हैं। ऐसे में सिर्फ पाखी ही है जो उसकी मदद कर सकती है। भवानी विराट से कहती है कि पाखी एक फाेन पर उसकी मदद के लिए दौड़ी चली आई।

साईं ने उसे कितना भला बुरा कहा लेकिन पाखी ने फिर भी मदद से हाथ पीछे नहीं हटाया। विराट भवानी को रोकता है। वह कहता है कि साईं ने उससे वादा लिया था कि पाखी को इस प्रक्रिया से दूर रखा जाएगा। भवानी विराट की बात नहीं सुनती।

तभी नर्स विराट को डाक्टर के पास लेकर जाती है। डाक्टर उससे कहती है कि पूरी प्रक्रिया करने के लिए समय नहीं बचा है। इसलिए उस औरत को अंदर भेजो जिसे सेरोगेट मदर बनाना है। इसी बीच अचानक पाखी अंदर आ जाएगी।

जिसे नर्स प्रक्रिया कराने के लिए अंदर ले जाती है। डाक्टर विराट को बताती है कि अागे की प्रक्रिया दूसरे डाक्टर नितिन पूरा कराएंगे। विराट सोच में पड़ जाता है कि जब साईं को पता चलेगा तब क्या होगा।

भवानी साईं पर लगा देगी इल्जाम : भवानी साईं पर बड़े आरोप लगा देती है। वह कहती है कि साईं ने जिस आैरत को चुना था वह तो आई ही नहीं। भवानी विराट को समझाती है कि गीता नाम की औरत अब कभी नहीं आएगी। इधर साईं का फोन न लगने पर विराट कहता है कि लगता है साईं किसी मुसीबत में है। इस पर भवानी कहती है कि साईं खुद एक मुसीबत है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

साईं का फोन ट्रेस कराएगा विराट : काफी देर तक साईं से संपर्क न होने पर विराट साईं का नंबर पुलिस को ट्रेस करने के लिए भेजता है। पुलिस साईं का पता लगाने उसकी लोकेशन पर पहुंचती है।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आएगा बड़ा लीप ! पाखी होगी जानलेवा बीमारी का शिकार

जहां पता चलता है कि कोई साईं का मोबाइल एक शॉप पर बेचकर गया है। पुलिस को शंका होती है कि साईं का मोबाइल जरुर चोरी हुआ होगा। विराट साईं के मोबाइल की आखिरी लोकेशन पता करने को कहता है। जो आदर्श कालौनी एकता नगर मिलती है। यह पता उस मददगार महिला गीता के घर का निकलेगा।

साईं को ढ़ूढ़ने जाएगा विराट : विराट को लगता है कि साईं जरुर किसी मुसीबत में है। वह भवानी को उसके मन की करने के लिए अस्पताल में छोड़ जाता है। वह साईं की तलाश में पुलिस के साथ निकलता है। तभी वहां साईं गीता को लेकर अस्पताल आ जाती है। वह विराट के बारे में पूछती है। जिस पर भवानी बताती है कि वह उसे ढूढ़ने गया है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

साईं कहती है कि अब गीता आ गई। सारी प्रक्रिया पूरा कराते हैं। इस पर भवानी उससे कह देगी कि उसने आने में देरी कर दी। पाखी अब विराट के बच्चे की सेरोगेट मदर बनेगी।

‘गुम है किसी के प्यार में’ में आएगा बड़ा लीप ! पाखी होगी जानलेवा बीमारी का शिकार, साईं और विराट को फिर मिलवाएगी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter