‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट की फिर से दुल्हन बनेगी साईं, जल्दी होंगे सात फेरे, अपना कैरियर कर देगी कुर्बान..?

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में अब वो होने वाला है जो दर्शक चाहते हैं। दर्शक एक लंबे अर्से से विराट और साईं को एक होते हुए देखना चाहते हैं। शायद इसीलिए मेकर्स ने भी कहानी में फिर से रोमांस का तड़का डाला है। जो शो को एक नया मोड़ देने वाला है। जल्दी ही विराट और साईं एक बार फिर से शादी करने वाले हैं।

जी हां! हाल ही में शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि विराट और साईं दूल्हा दुल्हान बनकर सात फेरे लेंगे। लेकिन हर बार की तरह भवानी इस शादी के लिए एक नई शर्त रखने वाली है। जिसका जबाब विराट देगा।

शो की कहानी में नया टि्वस्ट दर्शकों को भी पसंद आने वाला है। जिसमें वह विराट और साईं को शादी करते हुए देखने वाले हैं। 28 अप्रैल के एपीसोड के प्रोमो में इस शादी की झलक दिखाई गई है। जिसमें साईं और विराट के बीच मजेदार बातचीत होगी। जिसके बाद विराट साईं की मांग भर देगा।

शादी से पहले काकू रखेगी साईं के सामने बड़ी शर्त : शादी के दौरान ही काकू आ जाती है। वह विराट से शादी करने से पहले साईं से डाक्टरी छोड़ने की शर्त रखेंगी। यह सुनकर साईं चौंक जाएगी। वहीं विराट इस मामले में हस्तक्षेप करता है वह कहेगा कि साईं का कैरियर उसके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

लेकिन इस शादी से ज्यादा नहीं। वह उसके माथे पर सिंदूर लगाता है, साईं यह सब सुनकर चौंक जाती है और उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं।

विराट से साईं मांगेगी आठवां वचन : शादी के दौरान एक पारंपरिक महाराष्ट्रीयन पोशाक में सजे साईं और विराट काफी सुंदर नजर आएंगे। इस दाैरान साईं विराट से पूछती है कि शादी में कितने वचन होते हैं।

यह सुनकर विराट जबाब देता है कि सात। लेकिन फिर तपाक से कहता है कि कहीं तुम आठवां वचन नहीं मांग लेना। जिस पर साईं उससे कहेगी कि वह सिर्फ यह चाहती है कि विराट हमेशा उसके साथ रहे।

शादी के लिए कैरियर पर आई आंच : शो की कहानी में दिखाया गया कि साईं और विराट, अपनी बुआ शिवानी और राजीव की शादी कराने में मदद कर रहे हैं। वे अपने परिवार की इच्छा के विरुद्ध गए और उन्होंने शिवानी और राजीव की शादी के लिए सभी को मनाने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ें : विराट काे प्यार की कीमत समझाने की साईं ने खाई कसम..?

लेकिन जब साईं और विराट की शादी होने को है तब फिर से साईं का कैरियर आड़े आ गया। उससे परिवार के लोग कहते हैं कि उसे अपना कैरियर छोड़ना होगा। जबकि डाक्टर बनना साईं के दिवंगत पिता का सपना था।

राजीव की तबियत में आएगा सुधार : शिवानी बुआजी और राजीव की शादी के बीच ही राजीव अचानक गिर पड़ता है। उसे हार्ट अटैक आता है। जिससे उनकी शादी का जश्न धरा का धरा रह जाता है।

चव्हाण परिवार के लोग उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाने की बात कहते हैं, लेकिन साईं उन्हें ऐसा करने से मना कर देती है।वहां रहते हुए ही राजीव का इलाज करती है और उसकी कोशिश रंग लाती है।

राजीव की तबियत में सुधार हाेने लगता है। इसके बाद साईं, विराट से अपना दर्द बयां करती है और उससे गलती को माफ करने के लिए मिन्नत करती है। वह विराट से परिवार को एक और मौका देने के लिए भी कहती है। सई की बातें सुनकर विराट की आंखें भी भर आती हैं।

विराट काे प्यार की कीमत समझाने की साईं ने खाई कसम..? जमाने के सामने कहेगी ऐसी बात की झुक गई विराट की नजरें!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close