‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में साईं का बदला अंदाज, चव्हाण परिवार की लेगी जमकर क्लास…!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में अब साईं की चुलबुली हरकतें दर्शकों का मनाेरंजन करने वाली है। पुलिस के डर से खामोश बैठा चव्हाण परिवार साईं को न चाहते हुए भी चुपचाप बर्दाश्त करेगा। भवानी भी साईं की बातों को चुप रहकर सुन लेगी। इधर साईं एक बार फिर विराट के दिल में जगह बनाने के लिए उसके नजदीक रहने की कोशिश करती नजर आएगी।

सबसे ज्यादा मजा तब आएगा जब साईं, पाखी की क्लास लेगी। वह उसे विराट से दूर रहने की सलाह देगी। पाखी भी अब साईं का यह रुप देखकर परेशान हो जाएगी।

विराट के नजदीक आने की साईं करेगी कोशिश

विराट बड़ी मुश्किल से अपने कमरे में पानी का मग लेने की कोशिश करता है। साईं उसकी मदद करती है। वह गुस्से में साईं से कहता है कि वह जानता था कि वह उसके घर में घुस आएगी, लेकिन वह उसके कमरे में क्या कर रही है।

साईं कहती है कि यह उनका कमरा है और पूछती है कि क्या वह उसका स्वागत नहीं करेगा। विराट कहता है कि वह उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहता। साईं उसकी बात नहीं मानेगी और कमरे में ही रहेगी।

पत्नी होने का दावा जताया साईं ने

विराट, साईं से कहता है कि जब उसे अस्पताल से छुट्टी मिली, तो आई ने उन्हें एक अलग कमरे में रखा था। उसे वहां जाकर रहना चाहिए। साईं कहती है कि वह तब उनकी पत्नी नहीं थीं और अब वह उनकी पत्नी हैं। चाहे वह मानें या न मानें और उसके साथ रहेगी।

वह कहती है कि वह जहां भी जाएगा, वह उसका पीछा करेगी। विराट गुस्से में पैर को बिस्तर पर मार देता है। यह देखकर साईं चिंतित हो जाती है और जबरदस्ती उसका प्राथमिक उपचार करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

साईं कहती है कि वह लव के ट्राइएंगिल से थक गई है और पाखी आदि को आराम देना चाहती है। विराट कहता है कि वह अभी भी एक भ्रमपूर्ण कहानी की दुनिया में है।

पाखी, साईं को घर से बाहर निकलने की करेगी प्रार्थना

पाखी बप्पा से प्रार्थना करती है कि साईं उसके और विराट के बीच फिर से दखल दे रही है। वह साईं को किसी तरह घर से बाहर निकालने की प्रार्थना करेगी। साईं चव्हाण को प्रसाद देती हैं। भवानी उस पर चिल्लाती है।

इसे भी पढ़ें : साईं ने दिखाया ऐसा जलवा! खामोश खड़ा रह गया पूरा चव्हाण परिवार….?

साईं कहती है वह मोहल्ले भर में कह देगी कि चव्हाण परिवार उसे प्रसाद परोसने से रोक रहा है। करिश्मा, सोनाली से कहती हैं कि साईं बिल्कुल भी नहीं बदली हैं। साईं कहती है कि करिश्मा भी नहीं बदली है और खुद को दोष देती है, वह जल्द ही बदल जाएगी और बदला भी लेगी।

भवानी ने पाखी से विराट को प्रसाद परोसने के लिए कहेगी। साईं पाखी से पूछेगी कि उसे अपने पति की तुलना में मेरे पति विराट को प्रसाद परोसने में अधिक दिलचस्पी क्यों है। पाखी झुककर खड़ी रह जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close