Sasural Simar Ka 2 1 March 2022 Written Update in Hindi : गजेंद्र को होश आता है !
Sasural Simar Ka 2 1 March 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 1 March 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 1 मार्च 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत राजेंद्र ने सिमर को फोन करके की और उसे बताया कि उसने गजेंद्र के लिए व्यवस्था की है, लेकिन अपनी सुरक्षा के लिए चिंतित है। वह ठीक कहता है और अपनी कार में चला जाता है। सिमर गेट के बाहर खड़ी है और कहती है कि माता रानी उसकी रक्षा करेगी। वह घर के अंदर आती है

और गजेंद्र के हाथ में पवित्र धागा / मौली बांधती है, और कहती है कि जल्दी ठीक हो जाओ पापा, और अपनी आँखें खोलो, मैं तुम्हें इस तरह नहीं देख सकता। वह आरव को सोफ़े पर बैठे हुए देखती है।

वह उसे अपने सिर के नीचे तकिया देती है और जाने के लिए मुड़ती है, जब वह देखती है कि उसका पल्लू सोफे से चिपका हुआ है। वह मुक्त करती है। गाना बजता है…..वह बड़ी मां के कमरे के पास से जाती है और जमीन पर गिरते हुए अपने प्रतिबिंब को छूती है। बड़ी माँ को कुछ होश आता है

और वह अपना हाथ आगे कर देती हैं मानो उन्हें आशीर्वाद दे रही हों। सिमर संध्या और अदिति के पास आती है और पूर्व के पैर छूती है और अदिति को चूम लेती है। वह अपने कमरे में जाती है और अपनी शादी को याद करते हुए अपना सामान ले जाती है। आरव उठता है और उसके गले में तकिया पाता है।

रीमा सिमर के सामने आती है, और कहती है कि तुमने सब कुछ बर्बाद कर दिया है, वे गोली चलाने के लिए गगन को मार देंगे। सिमर का कहना है

कि भाई ने किसी को गोली नहीं मारी है, और उसे उस पर विश्वास करने के लिए कहता है। रीमा कहती है कि वह उस पर दिल से भरोसा करना चाहती है। सिमर कहती है कि यह सच है और बताती है

Watch : Sasural Simar Ka 28 February 2022 Written Update in Hindi

कि पापा की जान को खतरा है, हमलावर कभी भी हमला कर सकता है, वह इस घर से ही है। वह उसे गजेंद्र पर नजर रखने के लिए कहती है। रीमा का कहना है कि गगन का जीवन ताऊ जी के जीवन पर निर्भर करता है,

मैं उसे कुछ नहीं होने दूंगी। सिमर अपना सामान लेकर ओसवाल मेंशन से बाहर चली जाती है। रीमा नम आँखों से देखती है। आरव गजेंद्र के हाथ पर मौली पाता है और उसे अपनी उंगली भी हिलाता हुआ पाता है। वह सभी को फोन करता है और बताता है कि उसने अपनी उंगली हिला दी है।

संध्या खुश हो जाती है और बड़ी माँ को गले लगा लेती है। बड़ी माँ धन्यवाद माँ दुर्गा। विवान आरव को गले लगाता है और कहता है कि यह बहुत अच्छी खबर है।

Sasural Simar Ka 2 1 March 2022 Written Update in Hindi

अदिति कहती है कि मेरे पापा मजबूत हैं और जल्द ही ठीक हो जाएंगे। आरव हाँ कहता है। बड़ी माँ कहती हैं कि उन्हें घर वापस लाने का आपका फैसला सही था, मुझे पता था कि मेरा बेटा घर पर रहेगा तो ठीक रहेगा।

गिरिराज आरव से पूछते हैं, कौन सी उंगली चली गई? आरव यह कहता है। गिरिराज पूछते हैं कि क्या आप निश्चित हैं? आरव हाँ कहता है।

चित्रा कहती है लेकिन भाई साहब बेहोश पड़े हैं, जैसे अस्पताल में थे। आरव का कहना है कि वह अपना जीवन वापस पा रहा है, और बेहतर हो रहा है। विवान कहते हैं भाई सही कह रहे हैं। रीमा को लगता है कि माता रानी ने सिमर की सारी प्रार्थनाएं सुनीं।

सिमर आरव के शब्दों को याद करती है। वह यामिनी के घर पर है। यामिनी कहती है कि मैं हैरान हूं, आरव यह कैसे कह सकता है, और कहता है कि हो सकता है कि उसने अपने पिता की हालत देखकर अपने होश खो दिए हों, मैं वास्तव में समझ नहीं पा रहा हूं।

Sasural Simar Ka 2 1 March 2022 Written Update in Hindi

सिमर का कहना है कि एक लड़की को हमेशा सिखाया जाता है कि उसका घर उसका ससुराल है, लेकिन अगर वहां उसके साथ कुछ भी गलत होता है, तो कहा जाता है कि पति और ससुराल परिवार तनाव में हैं, कोई नहीं सोचता कि वे उस लड़की को एक पल में अजनबी बना रहे हैं। शब्दों।

यामिनी की आंखें नम हो जाती हैं। सिमर का कहना है कि आरव जी और मेरा सच अलग है और हमारे तरीके भी अलग हैं। वह यामिनी का हाथ पकड़ती है और कहती है कि मुझे आश्रय देने के लिए धन्यवाद। यामिनी कहती है कि यह घर तुम्हारा है, और जब तक तुम चाहो तब तक तुम यहाँ रह सकते हो। वह कहती है

कि आरव अब गुस्से में है और आपका दिल टूट गया है, और इसलिए आप उम्मीद खो रहे हैं, कहते हैं कि कोई भी आप दोनों को अलग नहीं कर सकता, क्योंकि आप सिरव हैं और आप दोनों दुनिया की ताकत से लड़ते हुए एकजुट हुए हैं। वह कहती हैं कि महान लोगों को भी प्रेम शक्ति के आगे झुकना पड़ता है

और बहुत जल्द आप दोनों एक हो जाएंगे। वह उसे खुद पर और समय पर भरोसा करने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं तुम्हारा कमरा सेट कर दूंगी, तब तक आराम करो।

आरव कहता है कि मैंने उसकी उंगली को हिलते हुए देखा। चित्रा कहती हैं कि 2 दिनों से किसी ने आराम नहीं किया और कहती हैं कि ऐसे समय में परिवार के असली सदस्य एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं। वह विवान को बड़ी मां लेने के लिए कहती है और अदिति से संध्या को वहां से ले जाने के लिए कहती है। वह रीमा को वहां से जाने के लिए कहती है।

संध्या कहती है कि मैं उसे नहीं छोड़ूंगा। चित्रा अदिति से कहती है कि उसे ले जाकर कुछ खिलाओ। वह आरव को जाने और आराम करने के लिए कहती है, कहती है कि तुम्हारे चाचा जी तुम्हारे पापा का ख्याल रखेंगे। आरव ने मना कर दिया। गिरिराज कहते हैं हम बारी-बारी से ड्यूटी करेंगे।

आरव कहता है कि मैं पापा को नहीं छोड़ूंगा। चित्रा उसे आराम करने के लिए कहती है और जबरन उसे बाहर भेज देती है, कहती है कि राज ड्यूटी करेगा। वह भी आरव के साथ बाहर जाती है

Sasural Simar Ka 2 1 March 2022 Written Update in Hindi

और गिरिराज को साइन करती है। आरव अपने कमरे में जा रहा है, और उसे पता चलता है कि वह वहां अपना फोन भूल गया है। गिरिराज कहते हैं कि मैंने आपसे भाई साहब का वादा किया है कि आज की रात आपके लिए आखिरी रात होगी। वह अंतिम अलविदा कहता है और अपनी जेब से इंजेक्शन निकालता है।

आरव वापस कमरे में आ रहा होता है, तभी गिरिराज उसे इंजेक्शन लगाने वाला होता है। आरव अंदर आता है और पापा से कहता है। गिरिराज इंजेक्शन सिरिंज को फर्श पर गिरा देता है। आरव अंदर चला गया।

सिमर माता रानी से प्रार्थना करती है और फूल को अपने हाथों में ले लेती है। वह आभारी हो जाती है। आरव गजेंद्र को आंखें खोलते हुए देखता है।

गिरिराज चौंक जाता है। आरव खुश हो जाता है और कहता है कि पापा को होश आ गया, मैं बड़ी मां और अन्य को बुलाऊंगा। ज्ााता है। गिरिराज इंजेक्शन उठाता है और अपनी जेब में रखता है।

Sasural Simar Ka 2 1 March 2022 Written Update in Hindi

आरव सबको वहाँ ले आता है। संध्या पूछती है कि क्या तुम ठीक हो? बड़ी मां गजेंद्र को बुलाती है। हर कोई मुस्कुराता है। विवान कहते हैं

कि मैं राजेंद्र फूफा जी को बुलाऊंगा। गजेंद्र सबकी ओर देखता है और पूछता है कि सिमर कहां है मेरी बहू सिमर। मुझे सिमर से बात करनी है, उसे बुलाओ। हर कोई हैरान और हैरान नजर आ रहा है।

Image credit & source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close