Sasural Simar Ka 2 10 December 2021 Written Update in Hindi : आरव और सिमरी को फिर से मिलाएगी रीमा
Sasural Simar Ka 2 10 December 2021 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 10 December 2021 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 10 दिसंबर 2021 एपिसोड : इसके बाद समर उससे कहता है कि, ”मैं चाहता हूं कि आप हमेशा वही करें जो आपका दिल आपसे करने के लिए कहे। और मैं यह भी चाहता हूं कि आप एक ऐसा मंत्र लें जो स्थिति से निपटने में मदद करने वाला हो।

इसलिए जब भी आप उदास और निराश महसूस करें तो बस अपनी भावनाओं को लिखने की कोशिश करें और इससे एक सुंदर गीत बनाएं। चूंकि हम कलाकार हैं और हमें ऐसा करना ही होगा।

यह आपके दर्द को दूर करने में मदद करेगा और आप एक महान गायक और गीतकार भी होंगे। और हमारी भावनाएं ही हमारी संपत्ति हैं।”

Sasural Simar Ka 2 10 December 2021 Written Update in Hindi

समर जब अपनी फीलिंग्स उसके सामने जाहिर कर रहा होता है तो उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। जैसा कि वह उससे बहुत जुड़ी हुई है।

इसके अलावा हम देखेंगे कि आरव इतना टूटा हुआ है और वह विवान के साथ अपनी भावनाओं के बारे में चर्चा कर रहा है। और विवान उसे मजबूत होने के लिए कहता है “मैं चाहता हूं

Watch : Sasural Simar Ka  8 December 2021 Written Update in Hindi

कि मेरा आरव भाई इतना मजबूत और अच्छी स्थिति में हो। “लेकिन अरवा ने उससे कहा कि, ‘मैं नहीं कर सकता क्योंकि ऐसा करना मेरे लिए बहुत मुश्किल है। क्यूँकि मुझमें मेरी ताक़त नहीं, ज़िंदगी में मेरी सिमर। मैंने उसे जाने दिया और उसके बिना इस तरह रहना बहुत मुश्किल है।”

Sasural Simar Ka 2 10 December 2021 Written Update in Hindi

बाद में हम देखेंगे कि रीमा विवान के पास आती है और वह उससे कहती है कि “तुम विवान क्यों रो रहे हो, मैं तुम्हें इस तरह नहीं देख सकता।” तब विवान उससे कहता है कि मैं आरव को इस तरह नहीं देख सकता और मुझे आपसे मदद चाहिए।

कृपया मेरे आरव भाई के लिए कोई ढूंढे। फिर रीमा, “उससे वादा करती है कि वह तुम्हारे लिए कुछ भी करने वाली है और आरव की मदद जरूर करेगी।

अब कृपया सुखाएं नहीं।” इसके बाद हम देखेंगे कि आरव सिमर के घर के पास चल रहा है और वह सिमर से बात करना चाहता है। और वह अपने पड़ोसियों के साथ गरमागरम बहस में शामिल हो गया, और प्रकरण यहाँ समाप्त होता है।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close