Sasural Simar Ka 2 10 January 2022 Written Update in Hindi : विफल हुए मोहित की साजिश
Sasural Simar Ka 2 10 January 2022 Full Episode in Hindi

Sasural Simar Ka 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 10 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत आरव से होती है जो सिमर से पूछता है कि उसके साथ क्या हुआ है, और कहता है कि उसने उसे देखकर अपनी जान गंवा दी थी। सिमर कहती है कि मुझे कुछ नहीं हो सकता, तुम मेरी रक्षा करने के लिए हो। उनके पास एक आलिंगन है। मोहित उनके पास आता है और कहता है कि तुम इस आग से बच गए, लेकिन तुम दोनों को मुझसे कौन बचाएगा।

सिमर और आरव उठ जाते हैं। सिमर कहती है कि उस दिन मैंने तुम्हारे साथ जो कुछ भी किया है, क्या तुम भूल गए, मैंने तुम्हें समझा दिया और तुम अभी भी नहीं समझे। आरव पूछता है कि किस दिन।

सिमर उसे मोहित के बारे में बताती है कि उसने उसे एकांत जगह पर बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की, और उसने उससे लड़ाई की और रस्सी से उसका दम घुटने लगा। आरव गुस्सा हो जाता है और मोहित से कहता है

कि उसकी इज्जत पर नजर रखने के लिए उसे बचाया नहीं जाएगा। मोहित आरव पर हमला करता है। आरव रॉड रखता है। उनकी लड़ाई है। आरव मोहित और उसके गुंडों से लड़ता है।

मोहित ने उसकी पीठ पर वार किया। सिमर आरव जी चिल्लाती है। आरव ने मोहित को हराया। गुंडों ने आरव को पकड़ लिया।

Sasural Simar Ka 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

आरव उन्हें फिर भी हरा देता है। मोहित ने आरव पर बंदूक तान दी। सिमर एक रॉड उठाती है और मोहित के हाथ पर फेंक देती है ताकि बंदूक नीचे गिर जाए। गुंडे ने आरव पर हमला कर दिया।

मोहित दौड़ता हुआ बंदूक के पास जाता है। सिमर फिर से रॉड उठाता है और मोहित को मारता है। माता रानी भजन बजाती है… ..मोहित उसके हाथ से छड़ी छीनने के लिए बंधे। आरव गुंडे को उठाता है और दूसरे गुंडे को पीटता है। उसने गुंडे को फर्श पर पटक दिया।

सिमर मोहित से कहती है कि वह आज अपना घटियापन दिखाने आया है, और बताता है कि उसका इस दुनिया में कोई स्थान नहीं है। मोहित कहते हैं कि मैं नहीं डरूंगा, लेकिन दूसरों को डरा दूंगा। उसने सिमर को धक्का दे दिया।

Sasural Simar Ka 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

आरव ने अपने एक हाथ से मोहित की गर्दन पकड़ रखी है और दूसरे हाथ से सिमर को। वह सिमर पर हस्ताक्षर करता है।

सिमर उसे थप्पड़ मारती है और आरव को उसे नहीं छोड़ने के लिए कहती है, क्योंकि वह एक शैतान है और एक लड़की को अपनी संपत्ति मानता है। आरव मोहित को चिल्लाने के लिए कहता है

और कहता है कि आज मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा, मेरी सिमर तुम्हारी वजह से आंसू बहा रही है। आरव मोहित पर पत्थर फेंकने वाला है। सिमर उसे रोकता है और कहता है कि कानून को तय करने दें कि उसके साथ क्या होगा।

Sasural Simar Ka 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

आरव कहता है कि मैं आज नहीं रुकूंगा। सिमर अपना वादा देती है। आरव रुक जाता है और पत्थर फेंकता है। सिमर आरव को गले लगा लेती है। मोहित एक कार को आते देखता है और वहां से भाग जाता है। आरव और सिमर वहाँ रुकी कार को देखते हैं।

रीमा विवान की बातें सोचती है और परेशान हो जाती है। चित्रा उसे बुलाती है। रीमा नमस्ते कहती है। चित्रा कहती है कि क्या हुआ,

तुमने मुझे मम्मी जी को औपचारिकता के लिए भी नहीं बुलाया। रीमा उसे मम्मी जी कहती है। चित्रा बताती है कि विवान कंपनी का सीईओ होगा और उसे प्रस्ताव पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है।

रीमा का कहना है कि विवान भाई का भक्त है और कभी भी कागजात पर हस्ताक्षर नहीं करेगा। वह बताती हैं

Watch : Sasural Simar Ka  9 January 2022 Written Update in Hindi

कि हमें अपने मतभेदों को भुलाकर एक साथ आना होगा। वह उसे विवान पर प्यार बरसाने और किसी तरह घर वापस आने के लिए कहती है।

यामिनी कार से नीचे उतरती है और पूछती है कि हमलावर कौन थे? सिमर का कहना है कि मोहित और उसके गुंडे ने उस पर हमला किया। आरव का कहना है

Sasural Simar Ka 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

कि मैंने उन्हें नहीं छोड़ा होगा। यामिनी उन्हें बधाई देती है और उनसे सवाल न करने और चुपचाप अपने घर आने के लिए कहती है। आरव उसका हाथ पकड़ता है

और कहता है कि तुमने हमारे प्यार को समझा है जब किसी ने नहीं किया। वह कहता है कि मैं आपका निमंत्रण छोटी मां स्वीकार नहीं कर सकता।

सिमर कहती है कि हम अब अपने घर जाना चाहते हैं। यामिनी कहती है मुझे तुम दोनों की बहुत चिंता है, तुम्हारे परिवारों ने तुम दोनों को बेघर कर दिया है, बिना यह सोचे कि तुम कहाँ जाओगे। वह कहती है

Sasural Simar Ka 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

कि तुम्हारी बड़ी माँ ने आज सारी हदें पार कर दी हैं। सिमर का कहना है कि वे हमसे परेशान हैं, लेकिन वे हमारे परिवार हैं। वह कहती है मुझे यकीन है, अगर हम उनसे माफी मांगेंगे तो वे हमें माफ कर देंगे,

या कम से कम उनका दर्द कम होगा। यामिनी पूछती है कि तुम किस मिट्टी के बने हो? आरव बताता है कि वह नैतिकता और नैतिकता से बनी है, उसने मेरे साथ भागने से इनकार कर दिया,

हालांकि वह मुझसे बहुत प्यार करती है। सिमर यामिनी से उन्हें आशीर्वाद देने के लिए कहती है ताकि वह अपना ससुराल जीत सके। यामिनी उन्हें उनके बिना शर्त प्यार के लिए आशीर्वाद देती है और कहती है

कि आपके रास्ते में आने वाली सभी बाधाएं नष्ट हो जाएंगी। वह उन्हें जब चाहे अपने पास आने के लिए कहती है। आरव और सिमर उसे धन्यवाद देते हैं। यामिनी अपनी कार की तरफ चलती है और बैठ जाती है।

Sasural Simar Ka 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

सिमर पूछती है कहाँ, आरव जी? आरव कहता है पहले तुम्हारा मायका और फिर तुम्हारा ससुराल, ससुराल सिमर का। वह उसके माथे पर चुंबन करता है। महिया खेलती है…..

जोगी यामिनी से पूछता है, तुम खुश क्यों नहीं हो। यामिनी कहती है कि मेरी जीत अधूरी है, और बताती है कि सिमर को अपने ससुराल परिवार से प्यार और स्नेह है। वह कहती है कि मैंने सोचा था कि आरव गीतांजलि देवी से अलग हो जाएगा,

बिट सिमर ऐसा नहीं होने देगी। जोगी पूछते हैं कि क्या गीतांजलि देवी उन्हें माफ कर देंगी। यामिनी कहती है कि उनका प्यार हमारे लिए ब्रह्मास्त्र है, और बताती है कि गीतांजलि देवी उन्हें कभी माफ नहीं करेगी और वे हमारे पास लौट आएंगे।

Sasural Simar Ka 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि हम जीतेंगे। बड़ी मां गजेंद्र से कहती है कि वह जीवन की दौड़ हार रही है। गजेंद्र कहते हैं कि मैं तुम्हें हारने नहीं दूंगा।

चित्रा और गिरिराज वहाँ आते हैं। चित्रा कहती है कि हम आपको हारे हुए भी नहीं देख सकते। वे घुटनों के बल बैठकर माफी मांगते हैं। चित्रा कहती है कि हमसे हमारा घर मत छीनो।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close