Sasural Simar Ka 2 11 January 2022 Written Update in Hindi : बहुत गुस्से में आरव !
Sasural Simar Ka 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 11 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत गिरिराज और चित्रा के घर आने से होती है और बड़ी मां से माफी मांगते हैं। बड़ी माँ उन्हें अंदर जाने देती है। वे अंदर आते हैं और बड़ी मां से माफी मांगते हैं। गिरिराज भावनात्मक रूप से बड़ी मां को ब्लैकमेल करता है और उसे चित्रा को माफ करने के लिए कहता है, क्योंकि वह विवान के बिना दुखी है।

वह मौका मांगता है। बड़ी मां कहती हैं कि वह उन्हें मौका देंगी, लेकिन अगर वे कुछ गलत करते हैं तो? गिरिराज ने वादा किया कि वे कुछ भी गलत नहीं करेंगे। चित्रा कहती है कि तुम्हारा दिल बड़ा है।

गिरिराज ने माफी मांगी और उनके पैर छुए। चित्रा ने भी उनके पैर छुए। बड़ी मां गिरिराज पर हाथ रखती हैं और चली जाती हैं। गिरिराज ने गजेंद्र को गले लगाया। गजेंद्र कहते हैं, वापस स्वागत है।

चित्रा संध्या को गले लगाने की कोशिश करती है, लेकिन संध्या उसे रोक देती है। रीमा कहती है वेलकम बैक मम्मी, मुझे पता था कि यह तुम्हारे लिए आसान है। चित्रा का कहना है कि हम कल के लिए ध्यान केंद्रित करेंगे।

Sasural Simar Ka 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

दरवाजे की घंटी बज रही है। अविनाश दरवाजा खोलता है और आरव और सिमर को खड़ा देखता है। वह वापस जाता है और गगन को रोकता है। सिमर आरव के साथ अंदर जाती है। इंदु का कहना है कि मैं इस नवविवाहित लड़की को नहीं जानता।

सिमर पूछती है यह मत कहो, तुम मुझे मार सकते हो और मुझे डांट सकते हो, लेकिन यह मत कहो, मैं तुम्हारी बेटी हूं। गगन कहते हैं

कि आपकी बहू और दामाद पग फेरा रसम के लिए आते हैं और आप उनके साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं, यह सही नहीं है।

विवान नौकरों से पूछता है, तुम मेरा सामान कहाँ ले जा रहे हो? वह आरव के कमरे में आता है। बड़ी माँ उन्हें विवान के कपड़े अलमारी में टांगने के लिए कहती है।

विवान कहता है कि यह आरव भाई का कमरा है। बड़ी माँ कहती है कि यह आरव का था, लेकिन अब तुम्हारा है। विवान उन्हें अपने कमरे में वापस जाने और सामान रखने के लिए कहता है। वह बताता है कि वह आरव का छोटा भाई है और उसे कुछ भी नहीं बदल सकता।

बड़ी माँ कहती है ठीक है, मैं तुम्हारा कमरा नहीं बदलूँगी, और उसे अपना वादा याद दिलाती है कि वह जो चाहे करेगी।

Watch : Sasural Simar Ka  10 January 2022 Written Update in Hindi

विवान कहते हैं मुझे याद है। बड़ी माँ कहती हैं कि मुझे आपके समर्थन की ज़रूरत है और यहाँ तक कि आपकी माँ और पिताजी की भी। चित्रा गिरिराज और अन्य लोगों के साथ वहां आती है।

विवान चित्रा को गले लगाता है। चित्रा कहती है कि हम आपके लिए आए हैं, यह समय कठिन है और आपको इस समय माँ और पिताजी की आवश्यकता है। गिरिराज ने उसे बड़ों की बात मानने के लिए कहा।

आरव अपने हाथ जोड़ता है और इंदु से सिमर को दोष न देने के लिए कहता है, क्योंकि यह उसकी गलती थी। इंदु का कहना है कि कोई एक हाथ से ताली नहीं बजा सकता है और उन्हें अभी जाने के लिए कहता है। सिमर बैठ जाती है

Sasural Simar Ka 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

और उससे खुद को अलग न करने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं तुम्हारी बेटी सिमर हूं, बस मुझे देखो और मुझे मौका दो, मैं सब कुछ ठीक कर दूंगा। इंदु का कहना है कि आप कुछ भी ठीक करने में सक्षम नहीं हैं, और कहते हैं

कि अब आप स्वार्थी हो गए हैं। सिमर का कहना है कि यह स्वार्थ नहीं बल्कि प्यार है। मैं तुमसे प्यार करता हूँ, पापा,

भाई और यहाँ तक कि आरव जी भी और उसे छोड़ नहीं सकते। वह कहती है कि मैं दोषी हूं और जब तक आप मुझे माफ नहीं करेंगे, तब तक आप सभी से माफी मांगेंगी।

गगन अविनाश से उन्हें माफ करने और आशीर्वाद देने के लिए कहता है। उनका कहना है कि उन्होंने शादी कर ली है और कोई अपराध नहीं किया है।

Sasural Simar Ka 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

इंदु का कहना है कि हम अब और नहीं सुनना चाहते हैं और उन्हें जाने के लिए कहते हैं। वह कहती है कि अगर तुम अपने मुंह से और कुछ भी बोलोगे, तो हमारा मृत चेहरा देखेगा।

आरव ने सिमर का हाथ पकड़ लिया और वे दरवाजे की तरफ चल पड़े। आरव के साथ जाते समय सिमर उन्हें देखती रहती है।

आरव भी उन्हें देखता है। अविनाश कहते हैं कि अगर बाहरी लोग चले गए हैं, तो दरवाजा बंद कर दो। इंदु ने उनके चेहरे पर दरवाजा बंद कर दिया। सिमर दरवाजे को छूती है और वहां से चली जाती है।

बड़ी मां बताती हैं कि जिंदगी का एक ही नियम है बदलाव और मेरा घर तेजी से बदल रहा है। वह कहती है कि मुझे अकेले लड़ने की आदत है, हालांकि मेरे अहंकार को चोट लगी है। वह कहती है कि मुझे अपने परिवार का समर्थन चाहिए और साथ में आगे बढ़ना चाहती है।

विवान कहता है कि जैसा तुम कहोगे मैं वैसा ही करूंगा। बड़ी मां ने ओसवाल ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के नए सीईओ की घोषणा की और कहा कि वह विवान ओसवाल हैं।

Sasural Simar Ka 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

रीमा मुस्कुराती है और फिर अपनी खुशी को नियंत्रित करती है। वह सोचती है कि यह चाबियों से ज्यादा बड़ी है, और सोचती है कि विवान मना नहीं करेगा।

आरव और सिमर एक दूसरे को शांत करते हैं। सिमर का कहना है कि मेरा घर अब ओसवाल हवेली है, मैं एक मुस्कान के साथ सब कुछ सह लूंगा, और अपना ससुराल जीतूंगा। आरव पूछता है कि क्या आप जानते हैं कि आप क्या कह रहे हैं,

यह बहुत मुश्किल है। सिमर कहती है कि हमने एक बड़ी गलती की है, और इसलिए हमें उन्हें जीतने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे, वह कहती है कि वह तब तक कोशिश करेगी जब तक वह घर को ससुराल सिमर का नहीं बना लेती।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close