Sasural Simar Ka 2 12 January 2022 Written Update in Hindi : सीईओ बनने के लिए सहमत हुए विवान
Sasural Simar Ka 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 12 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत आरव और सिमर के ओसवाल मेंशन में आने से होती है। आरव सिमर का मांग टीका ठीक से सेट करता है। वह पूछता है कि क्या आप निश्चित हैं, आप ऐसा करना चाहते थे, और कहते हैं कि आप सभी के व्यवहार से अच्छी तरह वाकिफ हैं, वे आपकी आरती नहीं करेंगे, और आपको ताना मारेंगे।

सिमर कहती है कि उन्हें उनसे जो कुछ भी मिलता है, वह उन्हें मंजूर है। वह कहती है जाने दो। वह आरव के साथ अपनी शादी और फिर उनके रिवर्स राउंड को याद करती है।

बड़ी माँ विवान को बताती है कि उन सभी ने फैसला कर लिया है, और बताती है कि उसने अपनी “इच्छा” से आरव को अस्वीकार कर दिया है।

वह कहती है कि जिसका घर से कोई लेना-देना नहीं है, वह अब गजेंद्र और संध्या का बेटा नहीं है, और हमारे साथ उसका कोई संबंध नहीं है। विवान हैरान है और कहता है कि आप गुस्से में ऐसा कह रहे हैं,

और कहते हैं कि आरव सोशल मीडिया मित्र नहीं है, बल्कि हमारे परिवार के सदस्य हैं और हम “इच्छा” के बारे में बात कर रहे हैं। उनका कहना है कि हम गुस्से में फैसला नहीं लेंगे।

Sasural Simar Ka 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

बड़ी माँ संध्या से पूछती है कि आरव कौन है? संध्या पूछती है कि आरव कौन है? विवान हैरान है। बड़ी माँ कहती है कि मैं तुम्हें यह पद दे रहा हूँ क्योंकि तुम इसके लायक हो। विवान का कहना है

कि आरव भाई मुझसे ज्यादा श्रेष्ठ हैं। बड़ी माँ क्रोधित हो जाती है और बताती है कि उसका केवल एक पोता है। चित्रा का कहना है कि विवान कंपनी को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। बड़ी माँ का कहना है

कि हमारी कंपनी आपकी इच्छा के अनुसार काम करेगी। वह कहता है कि मैं इन जिम्मेदारियों को स्वीकार नहीं कर सकता और कहता है कि वह आरव की क्षमता से मेल नहीं खा सकता। रीमा उससे कहती है

कि वह खुद को कम न समझे। विवान कहते हैं कि पता नहीं कहाँ है आरव भाई, जहाँ वह सड़क पर घूम रहा है और आप सभी “इच्छा” की बात कर रहे हैं। बड़ी मां बताती हैं कि वह परिवार की मुखिया हैं

Sasural Simar Ka 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

और परिवार के सभी सदस्यों, कंपनी और कर्मचारियों की जिम्मेदारी है। वह कहती है कि अगर आप जिम्मेदारी नहीं संभाल सकते तो मुझे बताओ। गिरिराज और चित्रा विवान को समझाने की कोशिश करते हैं।

विवान का कहना है कि बात आरव भाई, मेरे बड़े भाई और आपके बड़े पोते, और इस घर के बेटे के बारे में है। वह कहता है कि मैं उसकी जगह नहीं ले सकता, कभी नहीं। रीमा सोचती है कि सब कुछ बर्बाद हो जाएगा।

संध्या विवान से कहती है कि उसका एक बेटा है और वह है। चित्रा मुस्कुराती है। अदिति उनकी बात सुनती है और चौंक जाती है।

संध्या कहती है कि आरव ने हमारे परिवार के साथ जो कुछ भी किया है, मैं उसे माफ नहीं कर सकता। वह कहती है

Sasural Simar Ka 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

कि उसने ओसवाल और मेरे बेटे को बुलाने का अधिकार खो दिया है। वह कहती है कि आरव से हमारा कोई संबंध नहीं है। विवान कहते हैं कि यह मत कहो। गजेंद्र कहते हैं कि हमें आपसे बहुत उम्मीदें हैं, विवान।

बड़ी माँ कहती हैं कि सभी ने पर्याप्त कहा था, कोई भी उन पर दबाव नहीं डालेगा, पहले अपने भाई के प्रति उनकी वफादारी को शांत होने दें।

वह चित्रा से कहती है कि वह विवान को सहमत होने के लिए 30 मिनट का समय देती है, नहीं तो उसे यह मौका दोबारा नहीं मिलेगा। वह कहती है कि हम 30 मिनट के बाद मिलेंगे।

गार्ड आरव को रोकते हैं। आरव पूछता है कि क्या वे नए हैं? गार्ड कहता है हां, गीतांजलि देवी ने सुरक्षा बदल दी है। चित्रा विवान को समझाने की कोशिश करती है।

Sasural Simar Ka 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

रीमा कहती है कि आप आरव से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन परिवार के अन्य सदस्य भी आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, और कहते हैं कि आप आरव की तरह उन सभी से अपना मुंह नहीं मोड़ सकते।

वह कहती हैं कि जब तक आप छोटे बच्चे नहीं होंगे, एक बार सीईओ बनने के बाद, आपके पास शक्ति और पद होगा। वह कहती हैं कि अगर आप सीईओ बनने के लिए राजी हैं तो आप जो चाहें कर सकते हैं।

विवान सोचता है कि वह इसका इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर सकता है। चित्रा कहती है कि आप निर्णय ले सकते हैं, आप चाहते हैं,

Watch : Sasural Simar Ka  11 January 2022 Written Update in Hindi

इसके बारे में सोचें। गिरिराज चित्रा को इसके बारे में सोचने के लिए कहते हैं, और कहते हैं कि हम आपकी बेहतरी चाहते हैं, आपको एक बड़ा अवसर मिल रहा है, इसे अपने हाथ से जाने न दें।

विवान कहते हैं कि आप सभी के पास बिंदु है और कहते हैं कि आप परिवार और व्यवसाय का लाभ चाहते हैं। उनका कहना है कि अगर मैं सीईओ बन जाता हूं, तो मैं परिवार और कंपनी का निर्णय निर्माता बनूंगा।

विवान बड़ी मां के पास आता है और बताता है कि अब सब कुछ साफ है। वह सीईओ का पद संभालने के लिए तैयार हैं। चित्रा रीमा को अंगूठा देती है।

Sasural Simar Ka 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

बड़ी माँ पूछती हैं कि क्या उनके मन में कोई संदेह है। विवान का कहना है कि मैं आरव भाई की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं। आरव बताता है कि वह आरव ओसवाल है और उन्हें गेट खोलने के लिए कहता है।

गार्ड बताता है कि उनके पास एक सूची है और यहां आरव ओसवाल नहीं लिखा है। आरव का कहना है कि मुझे सूची की परवाह नहीं है।

सिमर उन्हें अंदर जाकर बताने के लिए कहती है। आरव कहता है कि मुझे किसी की अनुमति और अंदर जाने की जरूरत नहीं है। गार्ड आरव और सिमर को जमीन पर धकेल देता है।

बड़ी माँ विवान की आरती करती है। आरव और सिमर उठ जाते हैं। वह सिमर से पूछता है कि क्या वह ठीक है? वह गार्ड से पूछता है, उसकी हिम्मत कैसे हुई?

सिमर उसे शांत होने के लिए कहती है। वह कहता है कि मैंने तुमसे कहा था कि हम यहाँ नहीं आएंगे, और कहते हैं कि तुम देख रहे हो कि क्या हो रहा है। उनका कहना है कि यह सब बड़ी मां ने किया है।

सिमर गार्ड से अनुरोध करती है कि वह अंदर जाए और उन्हें एक बार बता दे। गार्ड ठीक कहता है और अंदर चला जाता है। बड़ी माँ विवान को फाइल देती है। विवान का कहना है कि मुझे पता है कि यह इतना आसान नहीं है, लेकिन मैं अपनी क्षमता के अनुसार अपना 100 प्रतिशत दूंगा।

Sasural Simar Ka 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

बड़ी माँ उसे बधाई देती है और हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। वह कहती है कि गजेंद्र और मैं हस्ताक्षर करेंगे और आप अभी से सीईओ का पद संभाल सकते हैं। विवान ठीक कहता है और हस्ताक्षर करने वाला है। वह पूछता है कि अगर आपको बुरा न लगे तो क्या मैं एक सवाल पूछ सकता हूं।

वह पूछता है कि क्या आप मेरे फैसलों पर भरोसा करते हैं। बड़ी मां पूछती हैं कि क्या आपको लगता है कि मैं आपको कठपुतली के रूप में इस्तेमाल करूंगा। वह कहती हैं कि कंपनी का अंतिम निर्णय निदेशक मंडल द्वारा लिया जाएगा।

Sasural Simar Ka 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह पूछता है कि मैं क्या निर्णय ले सकता हूं। बड़ी मां कहती हैं कि आप अपने निजी फैसले ले सकते हैं। विवान बड़ी मां से वादा करता है कि वह वादा करे कि उसका कमरा उसका होगा।

बड़ी माँ उससे वादा करती है और कहती है कि तुम्हारा कमरा तुम्हारा होगा, और आप इसे अपनी इच्छानुसार सजा सकते हैं।

विवान जो सही है उसे करने का वादा करता है। बड़ी माँ ने उसे हस्ताक्षर करने के लिए कहा। विवान कागजों पर हस्ताक्षर करता है।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x