Sasural Simar Ka 2 13 January 2022 Written Update in Hindi : गीतांजलि ने आरव और सिमरी को फटकार लगाई !
Sasural Simar Ka 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 13 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत में, विवान गीतांजलि को उस पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद देता है। वह उससे अनुरोध करता है कि वह हमेशा इसी तरह उस पर भरोसा करता रहे। तभी गार्ड वहां आते हैं और गीतांजलि को बताते हैं कि आरव उससे मिलने आया है और उन्हें बता रहा है कि वह इस घर का बड़ा बेटा है।

गीतांजलि का कहना है कि इस घर का बेटा केवल विवान है और उसे आरव को इस घर में प्रवेश नहीं करने देना चाहिए। गार्ड वहां से चला जाता है। विवान गीतांजलि से कहता है कि वह सब कुछ संभाल लेगा। यह कहकर वह घर से बाहर आ जाता है।

सिमर गार्ड से पूछती है कि क्या हुआ। उनका कहना है कि गीतांजलि देवी ने उन्हें घर के अंदर जाने से मना किया है। आरव और सिमर निराश हो जाते हैं

और वहां से निकलने लगते हैं। तभी वहां विवान आता है सिमर उसे देखना बंद कर देती है। विवान गार्ड को आरव और सिमर के सामने जाने के लिए कहता है। आरव उसके पास जाता है

Sasural Simar Ka 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

और उसे बताता है कि उसने और सिमर ने शादी कर ली है। यह सुनकर विवान खुश हो जाता है। सिमर कहती हैं और अब वे यहां अपनी गलती के लिए परिवार से माफी मांगने आते हैं।

विवान उन्हें बताता है कि यह उनकी गलती नहीं है बल्कि उनके परिवार की है। वह कहते हैं कि उन्हें इस बात का खेद है

कि जब उन्हें उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तो वह उनके लिए खड़े नहीं हुए। वह आरव के चरणों में गिर जाता है और उससे और सिमर से माफी मांगता है। आरव कहता है कि यह उसकी गलती नहीं है। गीतांजलि उसकी हरकतों को देखकर चौंक जाती है।

Watch : Sasural Simar Ka  12 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि यह विवान क्या करने की कोशिश कर रहा है। चित्रा रीमा को बाहर जाने के लिए कहती है। वह ऐसा ही करती है।

आरव और सिमर विवान से कहते हैं कि उनके दिल में उनके लिए एक खास जगह है और वे कभी भी उससे नाराज नहीं हो सकते। विवान मुस्कुराता है

और आरव उसे गले लगाता है। तभी वहां रीमा समेत पूरा परिवार आ जाता है। यह देखकर आरव और सिमर चिंतित हो जाते हैं। जबकि आरव को दिलासा देने के लिए विवान उसका हाथ पकड़ लेता है।

Sasural Simar Ka 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

यह देखकर गीतांजलि क्रोधित हो जाती है। इसके बाद, वह सिमर के गले में मंगा सूत्र देखती है। सिमर और आरव गीतांजलि का आशीर्वाद लेने की कोशिश करते हैं लेकिन गीतांजलि उन्हें रोक देती है।

वह उससे पूछती है कि क्या उसे यहां आने में शर्म नहीं आई। वह उससे पूछती है कि क्या वह इस लड़की से शादी करने के बाद नर्वस महसूस करने लगा है।

आरव का कहना है कि जो उसके सामने खड़ा है उसका नाम सिमर है और इस बार उसने हर रीति रिवाज़ का पालन करते हुए उससे शादी की है।

रीमा सिमर से कहती है कि ये सब हुआ लेकिन फिर भी उसने आरव से शादी कर ली। सिमर का कहना है कि वह यहां माफी मांगने आई हैं। वह जानती है कि उसने बहुत बड़ी गलती की है जिसके कारण वे उससे नाराज हैं।

गीतांजलि स्पष्ट करती है कि वह सिमर से नाराज नहीं है बल्कि उससे नफरत करती है। वह फिर गार्ड को उन दोनों को घर से बाहर निकालने का आदेश देती है।

Sasural Simar Ka 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

गार्ड आरव और सिमर की ओर बढ़ते हैं। विवान उन्हें रोकता है और कहता है कि किसी को भी उसके भाई और भाभी को छूने की हिम्मत नहीं करनी चाहिए। गीतांजलि और राज उससे पूछते हैं

कि वह क्या करने की कोशिश कर रहा है। विवान उनके खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश करता है लेकिन आरव और सिमर उसे रोकते हैं। रीमा सिमर को घर छोड़ने के लिए कहती है।

वह उसका हाथ पकड़कर घर से बाहर निकालने की कोशिश करती है लेकिन सिमर उसे हाथ छोड़ने के लिए कहती है। उनका कहना है कि भले ही आज यहां कोई उन्हें पसंद नहीं करता लेकिन जल्द ही वे उन्हें स्वीकार कर लेंगे।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close