Sasural Simar Ka 2 16 January 2022 Written Update in Hindi : रीमा ने किया हंगामा !
Sasural Simar Ka 2 16 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 16 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 16 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत में गीतांजलि रीमा से कहती है कि अगर वह अपनी बहन को इस घर से बाहर निकाल सकती है तो वह उसे घर की चाबी दे सकती है। वह आगे कहती है कि विवान का कमरा भी उसका है इसलिए वह चाहे तो सिमर की जिंदगी को नर्क बना सकती है और उसे आसानी से इस घर से निकाल सकती है।

वह उससे पूछती है कि क्या वह ऐसा कर पाएगी। रीमा हां कहती है और वहां से चली जाती है। गीतांजलि आगे कहती हैं कि आज उन्होंने विवान में आरव की छवि देखी। और अब वह उनके जीवन में ऐसी उथल-पुथल मचा देगी कि वे खुद इस घर को छोड़ देंगे।

Watch : Sasural Simar Ka  15 January 2022 Written Update in Hindi

सिमर और आरव अपना कमरा खोलते हैं। आरव सिमर से पूछता है कि क्या उसे याद है कि जब वे पहली बार इस कमरे में आए थे तो वह उससे कितना नाराज था।

सिमर हां में जवाब देती है। आरव कहता है कि वह उससे अपनी गलती के लिए माफी मांगना चाहता है। सिमर उसे माफी नहीं मांगने के लिए कहती है क्योंकि वह सब कुछ भूल गई है।

आरव को इस बात का दुख होता है कि अब वह दोबारा इस कमरे में नहीं रह सकता। सिमर कहती हैं कि जल्द ही उन्हें सबका प्यार मिलेगा और फिर ये कमरा भी।

बाद में दोनों अपने पुराने पलों को याद कर मुस्कुराते हैं। आरव का कहना है कि जब उसने उनका आउटटा पहना था और तभी वह जानबूझकर उनकी बाहों में गिर गई।

Sasural Simar Ka 2 16 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि वह फिसल गई है और उसने यह भी देखा कि वह उसे घूरता था। आरव उससे पूछता है कि क्या उसे इस बारे में पता था। वह हां में जवाब देती है।

आरव कहता है कि उसने उसे यह क्यों नहीं बताया कि उसे इस बात का अंदाजा था कि वह उससे प्यार करता है। आरव आगे उससे वादा करता है कि वह जल्द ही उसे यह कमरा लौटा देगा।

इधर अदिति ने मातरानी को धन्यवाद दिया क्योंकि सिमर वापस आ गया है। फिर वह सोचती है कि गगन को बुलाकर उसे सब कुछ बता देना चाहिए।

तभी गगन ने उसे फोन किया। अदिति कहती है कि वह उसे फोन करने वाली थी। गगन उसे बताता है कि सिमर और आरव यहां आए थे लेकिन उसके माता-पिता ने उन्हें स्वीकार नहीं किया। अदिति उसे बताती है कि सिमर और आरव यहाँ हैं और विवान के कमरे में रह रहे हैं।

Sasural Simar Ka 2 16 January 2022 Written Update in Hindi

वहीं दूसरी तरफ रीमा सिमर के पास आती है और उससे पूछती है कि वह और कितने दिन यहां रहेगी। सिमर कहती है कि वह जीवन भर यहीं रहना चाहती है।

रीमा उसे चिढ़ाती है। सिमर उसे याद दिलाती है कि जब वह यहां आई तो किसी ने उसे पसंद नहीं किया लेकिन बाद में सभी ने उसे स्वीकार कर लिया। रीमा कहती है कि उसके और सिमर में अंतर है।

विवान वहां आता है और कहता है कि यह सच है कि उनके बीच बहुत अंतर है क्योंकि जब रीमा मुसीबत में थी तो सिमर ने उसकी मदद की। लेकिन जब सिमर आज मुसीबत में है तो वह उसके खिलाफ खड़ी हो जाती है।

Sasural Simar Ka 2 16 January 2022 Written Update in Hindi

रीमा गुस्सा हो जाती है और पूछती है कि वह दोनों बहनों के बीच क्यों बात कर रहा है। विवान गुस्से में रीमा पर चिल्लाने ही वाला होता है लेकिन आरव उसे रोक देता है।

रीमा ताना मारती है कि विवान आरव का गुलाम है। सिमर उसे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल न करने के लिए कहती है। जबकि रीमा कहती है कि वह कमरा नहीं छोड़ेगी क्योंकि यह कमरा उसका है।

विवान उसे सलाह देता है कि वह अपनी हदें पार न करें। जबकि रीमा उसे याद दिलाती है कि कैसे आरव ने उसे थप्पड़ मारकर अपनी हदें पार कर दीं। इसके लिए आरव उससे माफी मांगता है। लेकिन रीमा ने उसे माफ करने से इंकार कर दिया।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter