Sasural Simar Ka 2 17 February 2022 Written Update in Hindi : अदिति घबराई हुई !
Sasural Simar Ka 2 17 February 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 17 February 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 17 फरवरी 2022 एपिसोड : सिमर रस लेती है और कहती है कि यह कौन सा रस है? संध्या कहती है तुम्हारा क्या मतलब है? सिमर सॉरी कहती है माँ लेकिन मुझे पूछना है। संध्या कहती है कि यह मेरी बेटी और मेरी समस्या है। सिमर कहती है कि तुम दूर क्यों देख रहे हो? संध्या कहती है गिलास छोड़ दो। अदिति इसे पी लो। सिमर कहती है कि अदिति तुमने इसे नहीं पिया। सिमर कहती है कि यह कौन सा रस है?

वह पपीता कहती है तो उसके बच्चे का गर्भपात हो जाता है। सिमर कहती है नहीं माँ। आप एडित और उसके बच्चे को नुकसान नहीं पहुंचा सकते। वह गिलास फेंकती है। संध्या ने सिमर को थप्पड़ मारा।

सिमर कहती है कि तुम मुझे फिर से थप्पड़ मार सकते हो, तुम्हारे पास अधिकार है लेकिन मैं अदित के साथ कुछ भी गलत नहीं होने दूंगा। संध्या ने अदिति को मारा और कहा कि तुमने ऐसा क्यों किया?

तुम इतने बेशर्म कैसे हो सकते हो। वह उसे हिट करती है। अदिति रोती है। संध्या कहती है कि तुमने मेरा भरोसा तोड़ा। तुमने मेरे अभिमान को मार डाला, तुमने अपना जीवन बर्बाद कर दिया। अदिति बैठ जाती है

और रोने लगती है। संध्या कहती है कि मैं जो कहूं वही करो। यही एक रास्ता है। अदिति कहती है कि मैं नहीं करूंगी। मैं अपने बच्चे को कभी नहीं मारूंगा। वह नीचे आती है और कहती है कि मैं अपने बच्चे को नहीं मारूंगी।

मयंक और उनका परिवार सदमे में है। गीतांजलि अपना गिलास गिरा देती है। मयंक ने कहा कि उसने क्या कहा? वह गर्भवती है? यह क्या मजाक है? क्या बकवास चल रहा है।

Sasural Simar Ka 2 17 February 2022 Written Update in Hindi

उसके पिता कहते हैं कि क्या हो रहा है? कृपया हमें सच बताएं। मयंक कहते हैं मैं आपको पापा बताऊंगा। उन्होंने हमें बेवकूफ बनाया। उन्होंने अपने पैसे से हमारी हैसियत का इस्तेमाल किया।

उन्होंने हमारे साथ धोखा किया। मैं सब कुछ समझता हूं कि उन्होंने मुझे उसकी फोटो क्यों नहीं दिखाई, उन्होंने एक दिन में उसकी शादी क्यों कर दी। वे सब जानते थे। उन्होंने हमें बेवकूफ बनाया।

उन्होंने हमारी हालत का मजाक बनाया है। उसने मुझे खरीदने के लिए पैसे भी दिए और पैसे देकर मुझे चुप करा दिया। गीतांजलि कहते हैं नहीं। मयंक कहते हैं मुझे नियमों की रानी बताओ, यह तुम्हारा प्लान था ना? मैंने तुमसे कहा था कि मुझे उसके अतीत की परवाह नहीं है लेकिन मैं अपनी गरिमा से समझौता नहीं करूंगा।

वह अपनी पगड़ी फेंकता है। वह कहता है कि तुम सब चुप हो जैसे तुम शिकार हो? क्या ड्रामा है। तुमने सोचा था कि तुम मुझे अपने पाप दे सकते हो और मैं इसे ले लूंगा क्योंकि तुम अमीर हो? मैं तुम्हारी दागी बेटी को अपने घर ले जाऊँगा?

मयंक के पिता कहते हैं इसे रोको। इस तरह अमीर लोग हम जैसे लोगों का शोषण करते हैं। इस नाटक के लिए धन्यवाद गीतांजलि जी। हम आपको नकली शब्द और आपकी बेटियाँ नहीं चाहते। दुनिया आपके नियमों और ज्ञान की प्रशंसा करती थी।

Sasural Simar Ka 2 17 February 2022 Written Update in Hindi

आपने हम पर काफी मेहरबानी की है लेकिन हम इसे नहीं ले सकते। गीतांजलि ने उसका हाथ थाम लिया। सिमर उसे रोकती है। सिमर कहती है मयंक को रोको। जीवन सही या गलत नहीं है।

जीवन परिस्थितिजन्य और जटिल है। मैं अपने परिवार की ओर से आपसे और आपके परिवार से माफी मांगना चाहता हूं। हमने कभी इसकी योजना नहीं बनाई और न ही आपको कभी बेवकूफ बनाने की कोशिश की। मुझे पता है कि तुम आहत हो। लेकिन गीतांजलि जी धोखेबाज नहीं हैं।

Watch : Sasural Simar Ka 16 February 2022 Written Update in Hindi

उसने आप जैसे कई बच्चों को पंख देने के लिए शिक्षित किया है। वह हमेशा लोगों का सम्मान करती हैं। जब तक आप नहीं जानते कि वह अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए हर जगह कितनी लड़कियों की शादी करती है।

यह बात वह मीडिया को नहीं बताती। लोगों की मदद करना उनका विश्वास है। वह कभी भी गरीब लोगों का मजाक नहीं उड़ा सकती। क्या आप सहमत हैं मयंक? उन्होंने इतना सुना फिर भी रुक कर आपसे माफी मांग रहे थे।

चाचा जी आपने सही कहा, हमें बड़ी माँ पर गर्व है। उसके शिष्टाचार और नियम हमारे जीवन हैं। उनका आशीर्वाद ही हमारा जीवन है। हमने आपसे कभी झूठ नहीं बोला। स्थिति बदल गई। आपको चोट लगी है,

इसके लिए हमें खेद है। मुझे आशा है कि आप मुझ पर विश्वास करेंगे। मयंक कहते हैं कि मुझे खुशी है कि आप इस परिवार के डीआईएल हैं। लेकिन यह आपका परिवार है मेरा नहीं। मैं माफ नहीं कर सकता। चलो पिताजी।

Sasural Simar Ka 2 17 February 2022 Written Update in Hindi

अदिति कहती है आई एम सॉरी मयंक जी। आपको और आपके परिवार को अगर आप कृपया कर सकते हैं .. वह उसे रोकता है। वह एक गिलास पानी लेता है

और उसका मंगलसूत्र निकाल देता है। हर कोई हैरान है। अदिति रोती है। उनका कहना है कि मेरे पास हमारे भविष्य की कुछ छवियां थीं लेकिन वे ऐसी बिल्कुल नहीं थीं। चलो पिताजी। सब रोते हैं, चले जाते हैं।

Image credit & source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close