Sasural Simar Ka 2 17 January 2022 Written Update in Hindi : विवान ने रीमा को दी धमकी
Sasural Simar Ka 2 17 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 17 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 17 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रीमा के यह कहने से होती है कि सिमर की वजह से विवान उससे परेशान है। वह कहती है कि विवान उसका बिल्कुल भी सम्मान नहीं करता है और जब उसने सिमर की मदद करने की कोशिश की, तब भी विवान को लगा कि यह भी उसकी साजिश थी। वह कहती है

कि उसके पास एक ही कमरा था जिसे उसने भी छीन लिया है। वह सारा सामान कमरे में फेंकने लगती है और सिमर को वहां से जाने को कहती है।

विवान रीमा को चुप रहने के लिए कहता है लेकिन आरव उसे रोकता है और कहता है कि उन्हें यहां से चले जाना चाहिए।

सिमर विवान से वादा करने के लिए कहती है कि वह उसकी बहन की देखभाल करेगा। क्योंकि रीमा जो कह रही है

वह सही है। विवान मना कर देता है और कहता है कि रीमा को सही और गलत में फर्क नहीं पता। वह आगे कहता है कि अगर रीमा उससे प्यार करती तो उसे पता होता कि उसकी खुशी उसके परिवार में है।

Sasural Simar Ka 2 17 January 2022 Written Update in Hindi

सिमर कहती है कि उन्हें आपस में बात करनी चाहिए। विवान उससे कहता है कि उसने उससे कई बार बात करने की कोशिश की है लेकिन वह उसे समझ नहीं पा रही है और अगर वे चले गए तो वह भी उनके साथ जाएगा। यह सुनकर रीमा चौंक जाती है।

विवान कहता है कि अगर वह इस बार कुछ गड़बड़ करने की कोशिश करती है, तो वह उसे फिर से तलाक के कागजात दे सकता है। रीमा उसे बार-बार धमकी न देने के लिए कहती है। वह गुस्से में जाने वाली है।

वह दरवाजा खोलती है और चित्रा को सामने देखकर चौंक जाती है। चित्रा उनसे पूछती है कि वे यहाँ किस बारे में बात कर रहे हैं।

Watch : Sasural Simar Ka  16 January 2022 Written Update in Hindi

विवान का कहना है कि वे केवल कमरे के बारे में चर्चा कर रहे थे। रीमा एक चादर निकालती है और कहती है कि आज आरव और सिमर जमीन पर सोएंगे। विवान इससे इनकार करते हैं। चित्रा देखती है

कि गीतांजलि देवी उन्हें देख रही है इसलिए वह आरव और सिमर को डांटती है। सिमर आरव से कहती है कि शायद गीतांजलि उन्हें देख रही होगी।

Sasural Simar Ka 2 17 January 2022 Written Update in Hindi

आरव कमरे से बाहर जाता है और गीतांजलि को अपने सामने देखकर भावुक हो जाता है। वह सिमर से आगे कहता है कि वह घर के लोगों को अच्छी तरह जानती है। विवान इसके लिए राजी हो गया। इधर गगन अदिति से पूछता है कि क्या जश्न की तैयारियां हो चुकी हैं।

वह हाँ कहती है। गगन सोचता है कि उसे भी वहाँ आना चाहिए। लेकिन अदिति ने उसे मना कर दिया। तभी संध्या वहां आती है और कहती है कि उसके दोनों बच्चों ने उसे गलत समझा। अदिति इससे इनकार करती है और उसे आरव और सिमर को स्वीकार करने के लिए कहती है।

Sasural Simar Ka 2 17 January 2022 Written Update in Hindi

जबकि गजेंद्र वहां आता है और कहता है कि सिमर ने उससे झूठ बोला है और वह एक धोखेबाज लड़की है। संध्या कहती है कि अगर सिमर ने उसे सब सच बता दिया होता तो वह उसका साथ देती।

वह आगे कहती हैं कि सिमर की वजह से उनका बेटा बदल गया है और वह इस शादी को भी स्वीकार नहीं करती हैं। गजेंद्र संध्या को शांत होने के लिए कहता है।

इधर आरव सिमर को साड़ी में देखकर मंत्रमुग्ध हो जाता है। वह उसके करीब आता है। तभी विवान वहां आता है और उन्हें अपने साथ छत पर चलने को कहता है।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter