Sasural Simar Ka 2 19 October 2021 Written Update in Hindi : विवान की जान खतरे में
Sasural Simar Ka 2 19 October 2021 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 19 October 2021 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 19 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रीमा द्वारा सिमर को बताती है कि उसने अपनी मासूमियत से सभी को बेवकूफ बनाया है, और अब उसकी सच्चाई सामने आई है और कहती है कि तुम्हारी तरह, तुम्हारी शादी भी नकली है और आज यह खत्म हो गई है। सिमर पूछती है कि क्या आपको अपनी बहन से यह कहने में बुरा नहीं लगा।

रीमा पूछती है कि क्या बहन ऐसी होती है, जो अपनी बहन का घर तोड़ती है। सिमर पूछती है कि मैंने क्या किया? रीमा कहती है कि तुमने विवान को सच बता दिया है, जो मुझे उसे बताना चाहिए था। सिमर कहती है कि मैंने देवर जी को सच कहा ताकि तुम दोनों के बीच का भ्रम खत्म हो जाए।

वह कहती है कि मैंने उससे कहा था कि तुमने बदला लेने के लिए उससे शादी की, आरव जी के लिए, लेकिन मैंने उससे यह भी कहा कि अब तुम बदल गए हो। वह कहती है कि मैंने उसे समझाने की कोशिश की, हालांकि वह गुस्से में था। रीमा फिर कहती है, तुमने मेरा भरोसा तोड़ा है और मेरी खुशी छीन ली है।

वह कहती है कि पहले तुम मंडप में बैठी और फिर मेरे विवान को उकसाया। वह कहती है कि तुमने मुझे यहाँ से घसीटने के बारे में सोचा है, और कहती है कि मैं ऐसा नहीं होने दूँगी।

Sasural Simar Ka 2 19 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि मैं तुम्हारे और आरव के रिश्ते को कोसता हूं, यह अधूरा था और हमेशा अधूरा रहेगा। सिमर काफी कहती है। रीमा कहती है कि तुम इस घर के लिए कुछ भी नहीं हो। सिमर कहती है लेकिन मैं तुम्हारी बहन हूं। रीमा कहती है कि तुम्हें मेरे पुराने कपड़े पहनने की आदत थी और इसलिए मेरे द्वारा बचे हुए विवाह में शादी की। वह कहती है कि आप इसके लायक हैं।

सिमर उसका हाथ पकड़ती है और कहती है कि आज तुमने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं। वह कहती हैं कि रिश्ते व्यक्त करने से नहीं बनते, बल्कि निस्वार्थ प्रेम और त्याग से बनते हैं। वह कहती है कि आप कपड़ों के साथ संबंध की तुलना करते हैं और कहते हैं कि खराब हो चुके कपड़े और पूछते हैं कि क्या मेरा मूल्य आपके सामने इतना है।

वह कहती है कि आप नहीं जानते कि आपने गुस्से में क्या कहा है, और कहती है कि परिपक्वता होनी चाहिए, और उसे अपनी भाषा पर ध्यान देने के लिए कहती है, अन्यथा माफी का कोई मौका नहीं होगा। रीमा कहती है कि यह ससुराल सिमर का नहीं है, बल्कि मेरा है।

सिमर कहती है कि आपको अपनी बड़ी बहन कहकर मुझे दर्द हो रहा है। रीमा उसे पैकिंग करने और यहाँ से जाने के लिए कहती है, क्योंकि उसका समय समाप्त हो गया है। वे रेत टाइमर को देखते हैं। रीमा अपने कमरे में जाती है

Sasural Simar Ka 2 19 October 2021 Written Update in Hindi

सिमर रोते हुए अपने कमरे में जा रही है और गजेंद्र को देखती है, कहती है मेरी आँखों में कुछ चला गया। वह पूछती है कि क्या आपको कुछ चाहिए। वह कहता है कि मैं तुम्हारे आंसू नहीं रोक सकता, लेकिन पोंछ सकता हूं और टिशू पेपर पेश करता हूं। वह कहता है कि मैं इस एक महीने में तुम्हारे लिए कुछ नहीं कर सका,

लेकिन तुमने इस घर और परिवार के लिए बहुत कुछ किया है। वह कहता है कि मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन सब कुछ देख लिया है। वह उसे हर चीज के लिए धन्यवाद देता है। सिमर कहती है पापा, क्या कह रहे हो? गजेंद्र कहते हैं मुझे कहने दो, कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन समय कम है।

उनका कहना है कि यादें बड़ी हैं और बताती हैं कि आज घर और परिवार से एक बहू जा रही है, लेकिन आज मुझे एक बेटी मिली। वह कहता है कि मैं गर्व से कह सकता हूं कि मुझे अदिति के साथ एक और बेटी मिली,

Watch : Sasural Simar Ka 2 18 October 2021 Written Update in Hindi

मैं अब दो बेटियों का पिता हूं, धन्यवाद देना नहीं जानता, आपने संध्या को सही समय पर संभाला, उसकी ताकत बनी और मेरी अदिति को भी बचाया। उनका कहना है कि एक बेटी ही ऐसा कर सकती है, मुझे तुम पर गर्व है। सिमर पापा कहते हैं।

गजेंद्र कहते हैं कि मैं तुम्हारे लिए कुछ नहीं कर सका, कृपया मुझे माफ कर दो। संध्या वहां आती है और उन्हें देखती है। सिमर कहती है कि तुमने मुझे आशीर्वाद दिया है, मुझे और कुछ नहीं चाहिए। वह उनके पैर छूती है। गजेंद्र गले लगाने के लिए अपनी बाहें खोल देता है। सिमर पापा कहती है और उसे गले लगा लेती है।

संध्या कहती है कि यह मेरी सिमर का जादू है, एक पत्थर को मोम बनने के लिए मजबूर कर दिया। वह रेत टाइमर को देखती है। सिमर गजेंद्र को गले लगाकर रोती रहती है।

Sasural Simar Ka 2 19 October 2021 Written Update in Hindi

सिमर अपने कमरे में आती है और रीमा के शाप को याद करती है। वह आरव के फोटो फ्रेम को देखती है और कहती है कि मैं तुम्हें रोक नहीं सकती। वह कहती है कि मैं नहीं चाहती कि तुम अपना वादा तोड़ो, और उसे एक बार लौटने के लिए कहती हूं।

वह आरव को खड़ा देखती है। वह उसकी फोटो से बात करती है और कहती है कि तुम मुझे देख रहे हो। आरव आता है और बिस्तर पर बैठ जाता है, सिमर के आरव जी कहते हैं। सिमर का कहना है कि काश ऐसा होता। वह उसे मुड़कर देखने के लिए कहता है। वह मुड़ती है और उसे देखकर खुश हो जाती है।

वह कहती है कि तुम हकीकत में आए हो। वह सिर हिलाता है। सिमर ने उसे गले लगा लिया। वह पूछता है कि तुम क्यों रो रहे हो, जब तुमने वादा किया था कि तुम रोओगे नहीं। सिमर रीमा के शब्दों को याद करती है। वह कहती है कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम लौट आए हो। आरव कहता है कि मैं यहाँ हूँ और उसे अपना चेहरा छूता हूँ। सिमर कहती है कि तुम वापस कैसे आए, तुम्हें मुफ्त के ट्रकों में जाना होगा।

आरव कहता है कि मैं जाने ही वाला था कि विवान आया। एक एफबी दिखाया गया है। विवान आरव के पास आता है और उसे भाभी के पास वापस जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि वह अपने स्थान पर जाएगा और उसे उसके साथ रहने के लिए कहेगा, और यह गुप्त रखेगा कि वह गया था।

वह कहता है कि मैं चाहता हूं कि आप उसके साथ आखिरी पल बिताएं। चित्रा आरव की बात सुनती है और सोचती है कि विवान तुम वहाँ नहीं जा सकते। वह उसे बुलाती है। विवान कार चला रहा है और टोल चेक पोस्ट पर पहुंच रहा है। चित्रा बड़ी माँ का दरवाजा खटखटाती है और विवान को बुलाती रहती है।

मोहित रास्ते में बड़ी बंदूक लिए बैठा है। उनका कहना है कि आज ओसवाल परिवार के वारिस की मौत हो जाएगी। वह उसे गोली मारने वाला है। चित्रा ने दरवाजा खटखटाया। बड़ी माँ बाथरूम से बाहर आती है। चित्रा बताती है कि आरव टोल पर नहीं गया है, लेकिन विवान गया और उसे वापस बुलाने के लिए कहता है। बड़ी मां कहती है कि मैं उसे फोन करूंगा। उनका कहना है कि फोन पहुंच से बाहर है। मोहित ने अपनी बंदूक कार पर मारी।

सिमर इनहाउस मंदिर में आती है और विवान को उन्हें कीमती पल देने के लिए धन्यवाद देती है। वह माता रानी से प्रार्थना करती हैं कि विवान को हमेशा आशीर्वाद दें और उन्हें लंबी उम्र दें। वह हाथ जोड़कर चली जाती है।

Sasural Simar Ka 2 19 October 2021 Written Update in Hindi

बड़ी माँ ने फिर से विवान को फोन किया। विवान कॉल उठाता है और कहता है कि वह टोल चेक पोस्ट पर पहुंच गया है। बड़ी मां कहती हैं कि आपको वहां जाने के लिए किसने कहा और वापस लौटने के लिए कहा। वह कहती है कि मैंने यह काम तुम्हारे भाई को दिया और उसे वापस जाने के लिए कहा।

तभी कॉल कट जाती है। विवान कॉल करता है और कहता है ठीक है, मैं वापस आऊंगा। बड़ी माँ कहती है कि उसे आने दो, फिर मैं सभी बच्चों से बात करूँगा। मोहित ने विवान को मारने के लिए गोली मार दी। गोली कार के शीशे में छेद कर गई। विवान चौंक जाता है और कार रुक जाती है।

रीमा विवान के शब्दों के बारे में सोचती है और सोचती है कि मैं ऐसा नहीं होने दूंगी। वह सिस मैं तुम्हें नहीं छोडूंगा, तुम सिर्फ मेरे हो, मैं तुम्हारे नाम का मंगलसूत्र नहीं निकालूंगा।

मोहित सोचता है कि ऐसा लगता है कि वह बच गया और उसे फिर से गोली मारने के लिए अपनी जीप से नीचे कूद गया। विवान खुद को बचाने के लिए झुक जाता है।

वह सोचता है कि कौन उस पर गोली चला रहा है। झुकते समय चोट लग जाती है और चोट भी लग जाती है। वह चुपके से कार से बाहर निकलने का प्रबंधन करता है।

आरव सेब को छीलने की कोशिश कर रहा है और उसका हाथ कट जाता है, और खून विवान की तस्वीर पर गिर जाता है। सिमर उसे बैठने के लिए कहती है। वह कहता है कि वह विवान के बारे में सोच रहा था।

मोहित गोलियों को खत्म पाता है और अपने गुंडों से और गोलियां लेने के लिए कहता है। वह हॉकी स्टिक लेता है और विवान की कार की ओर चल देता है। वह उसे लापता पाता है और अपने गुंडों से उसे खोजने के लिए कहता है। विवान के शरीर पर चोट के निशान हैं।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter