Sasural Simar Ka 2 4 December 2021 Written Update in Hindi : आरवी के लिए एक और झटका
Sasural Simar Ka 2 4 December 2021 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 4 December 2021 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 4 दिसंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत गगन द्वारा सिमर से पूछती है कि वह क्या चाहती है? वह कहती है कि उसे स्टूडियो जाने में देर हो रही है। वह आरव की कल्पना करती है और फिर कार में बैठ जाती है। रीमा इंदु से बात करती है और उसे सिमर का फैसला बताने के लिए कहती है। विवान वहाँ आता है। रीमा बताती है कि उसने गगन को भाई दूज के लिए बुलाया है

और लॉन में रस्में करेंगी और फिर वह चला जाएगा। विवान कहते हैं कोई बात नहीं। रीमा खुशी से उसे गले लगा लेती है। विवान भी उसे गले लगाता है। रीमा मुस्कुराती है। समर किसी को बताता है कि सिमर को 24 डिग्री तापमान पसंद है और कोई भी उससे बात नहीं करेगा।

कोई उसे चेक देता है। सिमर वहाँ आ जाती है। समर उसे पानी देता है और उससे कहता है कि संगीत सब कुछ भूलने या सब कुछ याद दिलाने में मदद करता है। वह कहते हैं कि यह हमेशा निर्भर करता है

कि हम इसे कैसे लेते हैं और कहते हैं कि आपको खरोंच को रिकॉर्ड करने की आवश्यकता नहीं है। मुझे पता है कि आप एक अच्छे गायक हैं और मुझे आप पर पूरा भरोसा है। सिमर गाने के लिए तैयार हो जाती है और आरव को देखती है जो वहां सिरव सिंह सोदी के रूप में आता है।

Sasural Simar Ka 2 4 December 2021 Written Update in Hindi

समर आरव को देखता है। वह माइक लेता है और कहता है कि तुम्हारे और संगीत के बीच कोई नहीं आएगा। वह कहते हैं कि अब तक संगीत ने आपका साथ दिया है, अब आप संगीत का समर्थन करेंगे।

वह उसे तैयार होने के लिए कहता है। आरव उसे जल्द से जल्द खरोंच और अंतिम रिकॉर्डिंग रिकॉर्ड करने के लिए कहता है। उनका कहना है कि इस एल्बम को पूरा करने की जरूरत है। सिमर घूमना-फिरना गाना गाना शुरू कर देती है और रोने लगती है। आरव सहन नहीं कर सका और बाहर चला गया।

सिमर बुरी तरह रोती है। समर उसके पास दौड़ता है। आरव उसे अपने पास जाते हुए देखता है। समर सिमर से पूछता है कि क्या वह ठीक है। सिमर का कहना है कि मैं गा नहीं सकता और स्टूडियो से बाहर चला गया। आरव दौड़ता हुआ देखता रहता है। समर सिमर के पीछे दौड़ता है।

आरव समर के पीछे दौड़ता है। सिमर लिफ्ट में बैठ जाती है और रोने लगती है। समर उसे जाते हुए देखता है। वह आरव के पास आता है और उसका हाथ पकड़ लेता है। वह पूछता है कि तुम सोदी कहाँ जा रहे हो?

Sasural Simar Ka 2 4 December 2021 Written Update in Hindi

आरव कहता है सिमर रो क्यों गई? समर का कहना है कि यह आपका कोई निजी मामला नहीं है। आरव कहता है कि मैं आपको आपके निजी मामलों के लिए भुगतान नहीं कर रहा हूं।

समर आरव द्वारा दिया गया चेक निकालता है, उसे फाड़ देता है और उस पर फेंक देता है। वह कहता है कि अब आप मुझे भुगतान नहीं कर रहे हैं और मुझे आपको कोई स्पष्टीकरण देने की आवश्यकता नहीं है। वह कहता है कि कल रात मैंने तुमसे कहा था,

और अब भी मैं तुमसे कह रहा हूं कि तुम अपनी मर्यादा में रहो। आरव पूछता है कि कल रात से तुम्हारा क्या मतलब है। समर कहता है कि मैं आपको बताऊंगा और कल रात उसके कंगन को देखकर और उसे पहचान कर याद करूंगा। वह अपनी मूंछें उतार देता है और कहता है कि जो लोग छिपकर काम करते हैं, उन पर किसी का भरोसा नहीं है, और उन्हें आरव ओसवाल कहते हैं। वह कहता है कि तुम सिमर के भरोसे के लायक नहीं हो।

Sasural Simar Ka 2 4 December 2021 Written Update in Hindi

आरव पूछता है कि आपकी हिम्मत कैसे हुई, आप हमारे बीच हस्तक्षेप करने वाले कौन होते हैं। समर का कहना है कि सिमर और मैं शादी कर रहे हैं। आरव चौंक जाता है और कहता है कि यह संभव नहीं है। वह उसे अपने शब्दों को वापस लेने के लिए कहता है और कहता है कि आप नहीं जानते कि मैं क्या करूंगा।

Watch : Sasural Simar Ka  3 December 2021 Written Update in Hindi

समर का कहना है कि सच्चाई नहीं बदल सकती, समर और सिमर की शादी हो रही है। आरव उसे मारने के लिए हाथ उठाता है, लेकिन रुक जाता है। वह कहता है कि मेरा सिमर ऐसा नहीं कर सकता, तुम मुझसे झूठ बोल रहे हो। वह बिखरा हुआ वहां से निकल जाता है और सिमर को फोन करता है। सिमर जा चुकी है। आरव सोचता है कि यह असंभव है, मैं सिमर से बात करूंगा।

सिमर मंदिर में है और माता रानी से पूछती है, तुम सब कुछ जानती हो। वह कहती हैं कि एक तरफ उनका परिवार और माता-पिता हैं तो दूसरी तरफ आरव जी।

Sasural Simar Ka 2 4 December 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि मैं अपने हाथ से सब कुछ खो रही हूं, मेरे आरव जी। वह कहती है कि मैं तुम्हारे बिना मर जाऊंगी और अपने जीवन में किसी को अनुमति नहीं दे सकती। वह कहती है कि वह किसी और से शादी नहीं कर सकती,

और कहती है कि यह विचार मुझे मारने के लिए काफी है। वह कहती है कि मैं आरव जी से बात करना चाहता हूं और उसे सब कुछ बताना चाहता हूं। वह कहती है कि वह मुझे इस स्थिति से बाहर निकाल सकता है, लेकिन उससे कैसे बात करूं, जैसा कि मैंने मां से बात न करने का वादा किया है।

वह भगवान से उसे रास्ता दिखाने के लिए कहती है और कहती है कि मैं उससे एक बार बात करना चाहती हूं। आरव सोचता है कि सिमर का फोन पहुंच योग्य नहीं है और सोचता है कि गगन को फोन करके पता चलेगा कि क्या हो रहा है।

गगन मंदिर में सिमर सुन रहा है और उसकी आंखें नम हो जाती हैं। आरव का कहना है कि गगन का फोन भी पहुंच से बाहर है। वह समर के शब्दों के बारे में सोचता है और सोचता है कि वह ऐसा नहीं कर सकता।

Sasural Simar Ka 2 4 December 2021 Written Update in Hindi

उसे लगता है कि सिमर मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकती और उससे जानना चाहती है। वह कार में बैठ जाता है और चला जाता है। सिमर अपने हाथ में दो चिटों को देखती है और माता रानी से कहती है कि उसके प्रश्न का उत्तर उसमें है, कि वह आरव जी से मिल पाएगी या नहीं।

वह कहती है कि मैं उन्हें तुम्हारे पास छोड़ रहा हूं और उसे रास्ता दिखाने के लिए कहता हूं। वह चिट माता रानी के पास रखती है। वह कहती है कि अब यह आप पर निर्भर करता है कि मैं उससे मिलूंगी या नहीं। वह कहती है कि मैं आपका जवाब स्वीकार करता हूं और मंदिर की घंटी बजाता हूं।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close