Sasural Simar Ka 2 4 March 2022 Written Update in Hindi : सिमर गजेंद्र की सेवा करती है !
Sasural Simar Ka 2 4 March 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 4 March 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 4 मार्च 2022 एपिसोड : हम सभी शो में कुछ और अप्रत्याशित ट्विस्ट के साथ एक उत्कृष्ट ड्रामा देख रहे हैं और ससुराल सिमर का 2 के नवीनतम एपिसोड में, कुछ लेवल-अप ड्रामा जारी रहेगा। अब तक हमने देखा कि कैसे हर कोई सिमर को बाहर निकाल देता है लेकिन वह परिवार की देखभाल करने पर आमादा है

और परिवार के प्रति उसका प्यार बिना शर्त है। हमने देखा कि जब गजेंद्र को होश आया तो उसने सिमर को मांगा और वह उसका नाम जपता रहा। जहां राजेंद्र बड़ी मां और आरव से कहता है कि उन्हें गजेंद्र को ज्यादा झटका नहीं देना चाहिए क्योंकि वह अभी-अभी मानसिक आघात से गुजरा है।

तो, एपिसोड की शुरुआत सिमर महाराज जी से बात करके और उन्हें बताती है कि पापा का खाना कम तैलीय होगा और मसालेदार नहीं होना चाहिए।

वह सिर हिलाता है, फिर वह कहती है कि खाना पापा के पास जाने से पहले वह पहले चख लेगी। इस बीच, बड़ी माँ वहाँ आती है और कहती है कि उसे महाराज को खाना परोसने देना चाहिए,

Sasural Simar Ka 2 4 March 2022 Written Update in Hindi

सिमर जवाब देती है कि गजेंद्र के स्वास्थ्य के लिए यह बहुत अच्छा होगा यदि भोजन प्रियजनों द्वारा परोसा जाएगा और वह जल्द ही और जल्दी ठीक हो जाएगा। बड़ी माँ ने आह भरते हुए कहा “जब तक गजेंद्र ठीक हो जाए तब तक तुम जो चाहो करो, लेकिन उसके दिमाग में यह रखो कि वह यहाँ सिर्फ गजेंद्र की वजह से है और एक बार काम खत्म हो जाने के बाद वह घर में नहीं रहेगी”।

सिमर यह कहते हुए सिर हिलाती है कि वह सब कुछ जानती है, बड़ी माँ यह कहते हुए चली जाती है कि गजेंद्र के ठीक हो जाने पर उसके मन में कोई गलतफहमी भी नहीं रहती कि कोई उसे घर में ले जाएगा। सिमर जवाब देती है

Sasural Simar Ka 2 4 March 2022 Written Update in Hindi

कि वह इसे बहुत अच्छी तरह से जानती है, और उसे हर बार अपनी सोच के बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए। “मुझे पता है कि वह घर में क्यों और कब तक है, और उसे अब कोई गलतफहमी नहीं है”। सिमर फिर शेफ से कहती है कि अगर सब कुछ ठीक है तो बाहर जाकर दूसरी चीजें देखें।

Watch : Sasural Simar Ka 1 March  2022 Written Update in Hindi

वह फिर गजेंद्र के लिए दाल बनाती है जबकि आरव आता है और पूछता है कि वह क्या कर रही है, वह जवाब देती है कि वह दाल बना रही है। अचानक, महाराज वापस आते हैं और कहते हैं कि यह वही दाल है जो आरव की पसंदीदा दाल बन गई है। आरव यह सुनकर किचन से निकल जाता है।

Sasural Simar Ka 2 4 March 2022 Written Update in Hindi

सिमर फिर सारा खाना और कदम गजेंद्र के कमरे की ओर ले जाती है, जैसे ही वह कमरे में प्रवेश करती है, गजेंद्र उसका नाम पुकारता है और कहता है “तुम सिमर आए हो” वह पूछती है कि उसे कैसे पता चला कि यह उसकी है।

वह जवाब देता है कि पिता अपनी बेटी के कदमों को जानता है। सिमर फिर उसे खाना खिलाती है और उससे बात करती है। अधिक जानने के लिए जुड़े रहने के लिए एपिसोड यहां समाप्त होता है।
Image credit & source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter