Sasural Simar Ka 2 5 January 2022 Written Update in Hindi : ओसवाल और नारायण ने आरव और सिमर से रिश्ता तोड़ा
Sasural Simar Ka 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 5 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सिमर द्वारा आरव के लिए अपने प्यार का इजहार करने और उसे गले लगाने से होती है। आरव भी सिमर के लिए अपने प्यार का इजहार करता है। बड़ी माँ पुलिस को रोकती है। आरव कहता है आई लव यू सिमर। सिमर कहती है आई लव यू भी आरव जी। बड़ी मां की आंखें नम हो जाती हैं।

सिमर बड़ी माँ से उन्हें समझने की कोशिश करने के लिए कहती है न कि उन्हें गलत सोचने के लिए। आरव कहते हैं, इसे रोकने के लिए धन्यवाद, यह मेरी खुशी और प्यार है न कि मेरी जिद और बगावत।

उनका कहना है कि यह प्यार आप सभी के आशीर्वाद से संभव हुआ है। वह कहता है कि मैं आशा करता हूं और जानता हूं कि तुम मेरे प्यार को समझोगे। सिमर इंदु और अविनाश को बताती है कि आरव जी के लिए उसका प्यार उतना ही पवित्र है जितना कि माता रानी के लिए उसकी भक्ति। वह कहती है

कि उसका दिल उसके लिए धड़कता है, वह खुद को आरव आदि से अलग नहीं कर सकती। इंदु अविनाश से कहती है कि आज उसका अभिमान टूट गया। रीमा सिमर को चिल्लाती है और उसके पास जाने वाली है। बड़ी माँ रीमा को रोकती है

और पूछती है कि क्या उन्होंने स्पष्ट रूप से नहीं सुना और कहा कि वे सिर्फ एक-दूसरे के लिए अपने प्यार की परवाह करते हैं, और दूसरों की परवाह नहीं करते हैं। वह बताती है कि वह आरव को अपना ताज मानती थी, लेकिन वह प्रेमी बना रहा। वह गजेंद्र और संध्या को बताती है

Sasural Simar Ka 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

कि उनका बेटा इस लड़की से प्यार करता है और पूछता है कि क्या प्यार स्वार्थी है, और कहती है कि इस प्यार ने उसे सबकी नज़रों में गिरा दिया, और उसके सारे रिश्ते तोड़ दिए। आरव कहते हैं बड़ी माँ।

बड़ी माँ कहती है कि मैं अब से तुम्हारी बड़ी माँ नहीं हूँ, और कहती है कि तुमने अपने जीवन के महत्वपूर्ण रिश्ते को चुना है, अब हमारा रिश्ता खत्म हो गया है। हर कोई हैरान है।

बड़ी मां गजेंद्र से कहती है कि वह इस केस को वापस ले लेती है, और उसका इस लड़के से कोई लेना-देना नहीं है। वह विवान से उसे अपना हीरो मानने से रोकने के लिए कहती है,

और कहती है कि यह आदमी इसके लायक नहीं है, भूल जाओ कि तुम्हारा कोई बड़ा भाई था। विवान कहता है कि कैसे भूलना है। गजेंद्र पूछते हैं कि तुमने सुना नहीं कि मां ने क्या कहा।

विवान चुप रहता है और आँखें नम करता है। बड़ी माँ उन्हें आने के लिए कहती है और संध्या का हाथ पकड़ लेती है। वह आरव को घोषणा करती है कि ओसवाल परिवार उसके साथ अपना गठबंधन तोड़ रहा है

Sasural Simar Ka 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

और कहता है कि जो दरवाजे तुमने कल तोड़े थे, वह तुम्हारे लिए हमेशा के लिए बंद है, हमारा रिश्ता खत्म हो गया है। अविनाश इंदु को बताता है कि उन्होंने माता रानी से एक और बेटी मांगी थी, और आज उन्हें माता रानी की कसम खानी है और उस लड़की से सारे रिश्ते तोड़ने हैं। सिमर पापा कहते हैं।

वह कहता है कि मैं तुम्हारा पापा नहीं हूं और कहता है कि वे शोक मना सकते हैं और खुद को समझ सकते हैं कि उनकी सिर्फ दो बेटियां और एक बेटा है।

Watch : Sasural Simar Ka  3 January 2022 Written Update in Hindi

सिमर रोती है। अविनाश रोमा को आने के लिए कहता है, और कहता है कि उनके सामने रोने का कोई फायदा नहीं है। वह गगन को आने के लिए कहता है,

और उसे अपने पिता और अजनबियों के बीच चयन करने के लिए कहता है। बड़ी माँ विवान को बेकार भाई या ओसवाल परिवार के बीच चयन करने के लिए कहती है।

Sasural Simar Ka 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

संध्या आरव के पास आती है और कहती है कि तुम दोनों ने सही नहीं किया। सिमर कहते हैं माँ। बड़ी मां संध्या और गजेंद्र को आने के लिए कहती है। आरव संध्या को सुनने के लिए कहता है। अदिति आरव भाई को बुलाती है। गजेंद्र कहता है कि तुम्हारा कोई भाई नहीं है

और उसे आने के लिए कहता है। विवान आरव को गले लगाता है और रोता है। आरव उसे जाने के लिए कहता है। विवान रोता है और चला जाता है। अविनाश इंदु को आने के लिए कहता है। सिमर कहती है माँ, पापा।

वह इंदु का हाथ पकड़ती है। इंदु का कहना है कि आपके फैसले ने हमें आपसे बहुत दूर कर दिया है और रोता है। रोमा भी रोती है और सिमर से परेशान हो जाती है। सिमर गगन को गले लगाती है और रोती है। चित्रा, गिरिराज और अन्य मेहमान भी चले जाते हैं। समर अभी भी मंडप में खड़ा है।

आरव और सिमर एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हैं और अपने परिवार के फैसले को याद करते हैं। वे चकनाचूर होकर बैठ जाते हैं। समर अपने सिर से पगड़ी उतारता है और आरव और सिमर के पास आता है।

Sasural Simar Ka 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

सिमर उसे समझने की कोशिश करने के लिए कहती है। समर कहता है कि तुमने क्या कहा कि तुम मुझसे शादी करने के लिए तैयार हो, और मुझे झूठी उम्मीदें दीं। वह कहता है कि तुमने मेरा दिल तोड़ दिया है।

वह आरव को बधाई देता है और पूछता है कि क्या उसे खुशी मिली। सिमर का कहना है कि हमने जानबूझकर ऐसा नहीं किया। समर का कहना है कि मैं हार गया और चला गया। आरव बेहोश होने वाला है।

सिमर ने उसे पकड़ लिया। पंडित जी उन्हें वहाँ से ले जाते हैं। वे मंदिर आते हैं। पंडित जी उसे पानी देते हैं। सिमर उसे पानी पिलाती है। आरव सिमर का हाथ पकड़ता है और उसे कभी नहीं छोड़ने के लिए कहता है,

और कहता है कि मैंने तुम्हें बहुत मुश्किल के बाद पाया है। सिमर कहती है कि मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ूंगा। वह उससे वादा करने के लिए कहता है। सिमर उससे वादा करती है

कि वह उसके प्रतिबिंब की तरह उसके साथ रहेगी। वह कहता है कि मैं चाहता हूं कि तुम हर पल मेरे साथ रहो। सिमर कहती है कि मुझे जीवन चाहिए जब तक तुम मेरे साथ हो।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter