Sasural Simar Ka 2 5 March 2022 Written Update in Hindi : सिमर को घर से बाहर करने का गीतांजलि देवी का यह है प्लान !
Sasural Simar Ka 2 5 March 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 5 March 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 5 मार्च 2022 एपिसोड : जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ससुराल सिमर का 2 अब शो में अपने सभी नवीनतम ट्विस्ट के साथ और अधिक दिलचस्प होता जा रहा है। हालांकि, यह कहना गलत नहीं होगा कि शो के मेकर्स दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके लिए ये सभी अपने-अपने काम को कमाल कर रहे हैं.

अब तक हमने देखा कि सिमर ने ओसवाल हवेली में रहने की अनुमति दी है लेकिन एक शर्त थी कि सिमर के घर में रहने के बाद ही गजेंद्र सामान्य हो जाता है क्योंकि वह मानसिक आघात से गुजर चुका है और सभी राजेंद्र ने सिमर को घर में रखने का सुझाव दिया क्योंकि केवल वह उसे पहले की तरह अच्छा बना सकती है।

तो, एसएसके 2 का नवीनतम एपिसोड संध्या के साथ शुरू होता है, जिसमें गजेंद्र को कुछ रस पीने के लिए कहा जाता है, लेकिन गजेंद्र फिर कहता है कि वह खाएगा लेकिन उससे पहले सिमर को कुछ खा लेना चाहिए था क्योंकि लड़की को भूख लगी होगी,

Sasural Simar Ka 2 5 March 2022 Written Update in Hindi

उसने अभी तक एक भी रोटी नहीं खाई है। सुबह और वह घर में प्रवेश करने के बाद से केवल काम कर रही है। वह फिर आरव को बुलाता है और कहता है कि उसे कुछ खाने को दो।

आरव फिर कहता है कि वह उसे खाना ज़रूर खिलाएगा, संध्या कहती है कि गजेंद्र कुछ जूस पी लो यहाँ तक कि उसकी सिमर भी अब खा रही है। आरव फिर सिमर के कमरे से निकल जाता है जहां सिमर कमरे से बाहर आती है और वह उससे पूछता है कि क्या हुआ।

Watch : Sasural Simar Ka 4 March  2022 Written Update in Hindi

सिमर कुछ नहीं कहती और कहती है कि वह सिर्फ अपना कर्तव्य निभा रही है क्योंकि वह घर में है क्योंकि पापा जी और बड़ी माँ ने उसे बताया है कि इसके अलावा कुछ भी नहीं है जिसके लिए वह यहाँ रहेगी। आरव उससे कहता है कि वह सही है

और उसे इसे अपने दिमाग में बंद रखना चाहिए क्योंकि एक बार पापा जी के ठीक हो जाने के बाद, कोई भी उससे यह पूछने वाला नहीं है कि वह यहाँ क्यों है। आखिर उसे घर में कोई नहीं सहेगा।

Sasural Simar Ka 2 5 March 2022 Written Update in Hindi

सिमर फिर उससे कहती है कि सभी को एक बात अपने दिमाग में रखनी चाहिए कि राजेंद्र ने क्या कहा। आरव उसे देखता है, फिर वह उससे कहती है कि पापा की हालत अब और खराब हो गई है और उसकी याददाश्त उस बिंदु पर अटक गई है जहाँ सब कुछ सुपर फाइन हुआ करता था।

इस बीच, बड़ी माँ वहाँ आती है और कहती है कि वह नहीं चाहती कि उसके बेटे के इलाज में कोई खामी हो, और सिमर यहाँ है जब तक कि उसका बेटा ठीक नहीं हो जाता। सिमर कहती है

कि उसे यह याद है और उसे इसे बार-बार नहीं कहना चाहिए क्योंकि ऐसा कहने से उसके दिमाग पर कोई और प्रभाव नहीं पड़ेगा। एपिसोड यहाँ समाप्त होता है, शो के नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे साथ बने रहें।

Image credit & source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close