Sasural Simar Ka 2 6 April 2022 Written Update in Hindi : माफी मांगने के लिए आरव सिमर को ढूंढेगा !
Sasural Simar Ka 2 6 April 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 6 April 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 6 अप्रैल 2022 एपिसोड : एक और ट्विस्ट के साथ ससुराल सिमर का 2 हर एपिसोड दिन प्रति दिन और भी दिलचस्प हो गया है। हम देखते रहे हैं कि ओसवाल समस्याओं से गुजर रहे थे और वे सभी गजेंद्र के याददास के लिए गगन पर शक कर रहे थे लेकिन अब पूरा परिवार हैरान है क्योंकि गजेंद्र ने खुलासा किया है कि गगन ने उसे गोली नहीं मारी और उसने ऐसा करने की कोशिश भी नहीं की। लेकिन यह कोई और था जिसने यह सब किया था वह और शायद हर कोई उन्हें जानता है।

तो, आज रात के एपिसोड की शुरुआत सिमर ने माता रानी को धन्यवाद देने के साथ की, क्योंकि वह वैष्णो देवी में हैं, इसलिए जब उन्हें देवी के दर्शन होते हैं। वहां, आरव ने उसे जो कुछ भी कहा उसे याद करते हुए दुखी होजाती हैं । इधर आरव खुद कहता है कि वह उसके साथ अतीत में किए गए हर काम के लिए माफी मांगेगा। वह फिर यामिनी की तलाश में उसके घर जाता है,

जबकि उसे मुख्य दरवाजे पर गार्डों द्वारा रोका जाता है जो उसे बताते हैं कि घर के अंदर कोई नहीं है, आरव तब सोचता है कि सिमर उसके घर गई होगी इसलिए उसने जाने का फैसला किया नारायण हाउस में, वह फिर उसकी आँखों में यह कहते हुए आंसू बहाता है कि जल्द ही वह उससे माफी माँगने के बाद सब कुछ पहले की तरह ठीक कर देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Sasural Simar Ka 2 6 April 2022 Written Update in Hindi

चूंकि आरव अब घबराया हुआ है इसलिए वह यह सोचकर हर जगह लड़खड़ाता है कि इस बार उसे सीधे उसके घर नहीं जाना चाहिए, इसलिए उसने गगन को फोन करने का फैसला किया कि सिमर है या नहीं। वह उसे फोन करता है और वही पूछता है।

Also Read : Sasural Simar Ka 2 4 April 2022 Written Update in Hindi

गगन उससे पूछता है कि क्या सब ठीक है, आरव फिर कहता है कि अब सब कुछ ठीक है और उसे अभी पता चला कि वह अपराधी नहीं है और इसकी पुष्टि उसके अपने पिता ने की थी। गगन थोड़ा खुश हो जाता ह।

Sasural Simar Ka 2 6 April 2022 Written Update in Hindi

आरव फिर गगन के पुरे परिवार से माफ़ी मांगता है और सॉरी बोलता हैं । गगन कहते हैं माफी मत मांगो, मेरा एक अनुरोध है, हम यह सब भूल सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं, सिमर से माफी मांगें, उसने सारा दोष अपने सिर पर ले लिया है। आरव कहता है कि वह इसके बारे में जानता है और अब वह सब कुछ पछताना चाहता है लेकिन उसे सिमर के ठिकाने के बारे में नहीं पता है। एपिसोड यहाँ समाप्त होता है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close