Sasural Simar Ka 2 6 January 2022 Written Update in Hindi : आरव दोषी महसूस करता है
Sasural Simar Ka 2 6 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 6 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 6 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत में आरव सिमर से कहता है कि वह उससे प्यार करती है। सिमर कहती है कि वह उससे बहुत प्यार करती है और आरव उसका सब कुछ है। उसके बिना वह शून्य है। आरव कहता है कि वह भी सिमर के बिना अधूरा है और सिमर उसे पूरा करती है। बाद में, दोनों मातरानी की मूर्ति के सामने जाते हैं

और शादी करने का फैसला करते हैं। पंडित जी आरव और सिमर के माथे पर तिलक लगाते हैं। आरव उससे कहता है कि उसके पास अभी उसे देने के लिए कुछ नहीं है। लेकिन वह सिमर से शादी करना चाहता है।

पंडित जी कहते हैं कि दोनों एक-दूसरे के लिए बने हैं और इस शुभ दिन पर उनका विवाह कर देना चाहिए। तभी वहां एक लड़की आती है और दोनों को एक-दूसरे का हाथ दे देती है। यह देखकर सिमर और आरव मुस्कुरा देते हैं। इसके बाद पंडित जी उन्हें माला देते हैं।

Sasural Simar Ka 2 6 January 2022 Written Update in Hindi

सिमर और आरव माला समारोह करते हैं। पंडित जी उन्हें शादी के चक्कर लगाने के लिए कहते हैं। वह उनका गठबंधन बनाता है और दोनों फेरे के लिए तैयार हो जाते हैं।

Watch : Sasural Simar Ka  5 January 2022 Written Update in Hindi

इसके बाद दोनों ने शादी का राउंड पूरा किया। आरव सिमर के माथे पर सिंदूर भरकर उसे मंगलसूत्र पहनाता है। बाद में दोनों शादी के बंधन में बंध कर मातारानी का आशीर्वाद लेते हैं। वे मातरानी को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद भी देते हैं।

Sasural Simar Ka 2 6 January 2022 Written Update in Hindi

आरव कहता है कि अब सिमर को विश्वास हो गया होगा कि उनका रिश्ता कितना गहरा और पवित्र है। वह कहते हैं कि सिमर उनकी दुनिया है और वह सिमर के साथी और छाया हैं।

फिर वे मंदिर छोड़ देते हैं। आरव सिमर के लिए गाना गाने लगता है। सिमर मुस्कुराती है। वह कहती है कि वह पहले कभी इतनी खुश नहीं हुई और उसने उसकी जिंदगी बदल दी। आरव कहता है कि अब उसे खुशी की आदत डाल लेनी चाहिए।

आगे वह देखता है कि सिमर को ठंड लग रही है। वह उससे पूछता है कि क्या उसे ठंड लग रही है। सिमर ने मना कर दिया। आरव कहता है कि वह जानता है कि वह झूठ बोल रही है। वह उसका शॉल पहनता है।

दूसरी ओर, समर यामिनी के घर जाता है और कहता है कि वह जीत गई है क्योंकि सिमर ने उसे आरव की वजह से छोड़ दिया है। यामिनी उसके लिए दुखी महसूस करती है।

Sasural Simar Ka 2 6 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि यह उसके लिए अच्छा है क्योंकि सिमर उसके लिए अच्छा विकल्प नहीं है क्योंकि वह केवल आरव से प्यार करती है। समर उससे पूछता है कि सिमर ने उससे झूठे वादे क्यों किए। वह आगे कहता है कि वह सिमर को खुश रखना चाहता था और उसके सभी सपनों को पूरा करना चाहता था

लेकिन उसने उसे धोखा दिया। वह अपनी हालत के लिए यामिनी को दोषी ठहराता है। यामिनी उससे बात करने की कोशिश करती है लेकिन वह उसकी एक नहीं सुनता।

Sasural Simar Ka 2 6 January 2022 Written Update in Hindi

यामिनी उदास हो जाती है और कहती है कि प्यार और युद्ध में सब कुछ जायज है और यह युद्ध अभी शुरू हुआ है। अब वह गीतांजलि को बर्बाद होते हुए देखेगी।

इधर आरव सिमर के लिए बुरा महसूस करता है क्योंकि उसके पास रहने के लिए घर भी नहीं है। सिमर उसे दोषी महसूस न करने के लिए कहती है।

सिमर कहती है कि उसे आरव के अलावा कुछ नहीं चाहिए। वह उसे गले लगाती है और कहती है कि वह उसके साथ है, यही उसके लिए सबसे खुशी की बात है। आरव धन्य महसूस करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter