Sasural Simar Ka 2 7 April 2022 Written Update in Hindi : क्या फिर से घर में वापसी करेंगी सिमर ?
Sasural Simar Ka 2 7 April 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 7 April 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 7 अप्रैल 2022 एपिसोड : हर एपिसोड के साथ शो के मेकर्स ससुराल सिमर का 2 को दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए काफी दिलचस्प बना रहे हैं जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शो में किरदार रोजाना कई समस्याओं से जूझते रहे हैं, और अब आखिरकार ऐसा लगता है ओसवाल में चीजें ठीक होने जा रही हैं।

पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि आखिरकार, ओसवाल को पता चला कि गगन निर्दोष है, और जैसे ही आरव को इसके बारे में पता चलता है, वह माफी माँगने के लिए सिमर के पास जाता है।

तो, एपिसोड की शुरुआत बड़ी माँ से होती है जो अपने परिवार से बात करती है कि वह आप परिवार में सभी से प्यार करती है, वह फिर विवान से कहती है कि चिंता न करें क्योंकि पूरा परिवार उसके साथ है और उसे कुछ भी सोचकर चिंतित नहीं होना। गजेंद्र ने हाँ में सिर हिलाया… आप इस घर के सबसे प्यारे बच्चे हैं और आपको खुश होना चाहिए।

Sasural Simar Ka 2 7 April 2022 Written Update in Hindi

विवान अभी भी चुपचाप खड़ा है और दोषी महसूस कर रहा है, हर कोई कहता है कि उसे तनाव नहीं लेना चाहिए और यह भी नहीं सोचना चाहिए कि उसने क्या किया है। विवान कहता है कि उसने बहुत बड़ी गलती की और उसने सिमर के साथ गलत किया और खुद को माफ नहीं कर सकता

विवान यह कहकर जारी रखता है कि उसने उससे वादा भी किया था कि वह हमेशा उसका समर्थन करने के लिए रहेगा, लेकिन वह अपनी बात पर नहीं रहा और उसने अपनी भाभी को चोट पहुंचाई। फिर वह उनसे कहता है कि भाई को उसे वापस घर में लाना होगा क्योंकि वह वही है जिसके साथ खुशी थोड़ी देर रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हर कोई उसे देखता है और वहां खड़ी रीमा रोती हुई चित्रा को देखती है, जबकि रीमा उसे मगरमच्छ के आंसू न बहाने के लिए कहती है। विवान कहता है कि उसने ही नहीं बल्कि सभी ने सिमर के साथ गलत किया और जब वह घर में वापस आएगी तो उन सभी को उससे माफी मांगनी होगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Sasural Simar Ka 2 7 April 2022 Written Update in Hindi

चित्रा कहती है कि उसे आज बहुत बुरा लग रहा है, रीमा कहती है कि कोई भी उसके शब्दजाल में नहीं लिपटेगा। वह फिर कहता है कि उसे छोड़ दो और थोड़ा आराम करो क्योंकि जल्द ही उसे घर से बाहर जाना होगा और शायद उस समय उसे कुछ ऊर्जा की आवश्यकता होगी।

Also Read : Sasural Simar Ka 2 6 April 2022 Written Update in Hindi

फिर वह कहती है कि शायद नारायण की हैसियत के मामले में बराबर नहीं है लेकिन मूल्यों में कोई भी उनका अनुकरण नहीं कर सकता है और वे एक-दूसरे के लिए अपने जीवन का बलिदान भी दे सकते हैं। एपिसोड यहाँ समाप्त होता है, डेली सोप पर अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter