Sasural Simar Ka 2 7 January 2022 Written Update in Hindi : आरव और सिमर की नई शुरुआत
Sasural Simar Ka 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 7 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत आरव और सिमर के उस महल में आने से होती है जहां कपड़े सुखाए जा रहे हैं। आरव सिमर को अपनी पहली रात को खास बनाने का मौका देने के लिए कहता है। वे तंबू बनाने के लिए कुछ कपड़ा बांधते हैं और अलाव भी जलाते हैं। सिमर कहती है आरव जी …

तुम सच में एक जादूगर हो और कहती है कि वह अंदर जाने का इंतजार नहीं कर सकती। इतनी सुंदर व्यवस्था मैं पहले नहीं सोच सकता था।

आरव कहते हैं कि पहले आपका गृह प्रवेश होगा। वह पूछती है कैसे? वह कहता है कि आपने अभी कहा है कि आपका पति एक जादूगर है।

Sasural Simar Ka 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

अविनाश अपने परिवार के साथ घर लौटता है और ताला खोलने की कोशिश करता है। वह सिमर के शब्दों के बारे में सोचता है कि उन्होंने अभी-अभी प्यार किया है। गगन दरवाजा खोलता है। विवान ओसवाल मेंशन का दरवाजा खोलता है।

वह बड़ी मां को अंदर जाने के लिए कहता है। बड़ी माँ नीचे गिरने वाली है। विवान उसका हाथ पकड़ लेता है। बड़ी माँ संकेत करती है कि वह ठीक है।

वह अंदर हो जाती है। रीमा बड़ी मां के लिए पानी लाती है। बड़ी माँ हाथ दिखाती है। इंदु अविनाश को पानी देती है, लेकिन वह मना कर देता है और बताता है

कि उसकी बेटी ने उसका अभिमान बर्बाद कर दिया है, और इस बार वह खुद को सजा नहीं देगा, बल्कि पूरे घर को साफ कर देगा। वह फोटो फ्रेम को देखता है। बड़ी माँ चाबियों को देखती है और अंदर चली जाती है। रीमा देखती है। गजेंद्र अदिति को डांटता है और तुम्हारी मूर्खता के कारण कहता है।

अविनाश का कहना है कि मैं उसकी किसी भी याद को घर में नहीं रहने दूंगा। वह दीवार से फोटो फ्रेम निकालता है। इंदु उसे रोकने की कोशिश करती है। अविनाश का कहना है कि मैं उसका कोई ज्ञापन नहीं दूंगा

Watch : Sasural Simar Ka  6 January 2022 Written Update in Hindi

बड़ी माँ वकील को बुलाती है और कहती है कि मैं तुमसे अभी मिलना चाहता हूँ, और अपनी वसीयत में बदलाव करना चाहता हूँ। आरव बर्तन रखता है और पेड़ को हिलाता है, बर्तन फूलों से भर जाता है। सिमर खुशी से मुस्कुराती है। दो गुंडे उन्हें देखते हैं और किसी को बुलाते हैं। आरव बर्तन को तंबू के बाहर रखता है और उसे गरीबों से दुनिया का सबसे अमीर व्यक्ति बनाने के लिए कहता है। सिमर कलश को लात मारती है और उसे देखती है।

वे तंबू के अंदर जाते हैं और एक दूसरे को गले लगाते हैं। वे चाय बेचने वाले को वहाँ से जाते हुए सुनते हैं और आरव से पूछते हैं कि क्या वह चाय पीना चाहेगा।

Sasural Simar Ka 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

वह फिर उसे चाय न लाने के लिए कहती है क्योंकि उन्हें अपच हो जाएगी। आरव कहता है कि वह उसकी सभी इच्छाओं को पूरा करेगा। वह चाय खरीदता है और अपनी सोने की अंगूठी देता है।

चाय बेचने वाला 20 रुपये की चाय के लिए इतनी महंगी अंगूठी मांगता है। वह कहता है कि उसे जीवन में सबसे कीमती चीज मिली है

और अब उसे किसी चीज की जरूरत नहीं है। वह चाय लाता है और सिमर को देता है। सिमर का कहना है कि वह सबसे भाग्यशाली पत्नी है। वह कहता है कि वह सबसे भाग्यशाली पति है।

मोहित अपनी गर्दन पर लगे निशान को देखता है और सिमर द्वारा दिए गए निशान को याद करता है। राणा वहां आता है और बताता है कि आरव और सिमर ने दोबारा शादी कर ली है

और अब वे बेघर हैं। उनके परिवार वालों ने मुंह मोड़ लिया। गगन अविनाश को सिमर का सामान जलाते देखता है और अदिति को फोन करता है। वह उसे बताता है

कि वे सिमर का सामान ऐसे जला रहे हैं जैसे वह वहां नहीं है। अदिति रीमा को आरव का सामान लेते हुए देखती है और बताती है कि आरव की चीजें ऐसे फेंकी जा रही हैं जैसे वह कभी परिवार का हिस्सा नहीं था।

Sasural Simar Ka 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

आरव और सिमर को ठंड लगती है। सिमर ने उसे घाटबंधन के कपड़े से ढक दिया। आरव का कहना है कि ठंड ज्यादा है, मैं आग बढ़ाने की कोशिश करूंगा। सिमर उसके लिए गाना गाती है। महिया खेलती हैं….उनके गले लग जाते हैं।

मोहित और उसके गुंडे सिमर और आरव को एक दूसरे को गले लगाते हुए देखते हैं। गुंडे कहते हैं कि वे दुल्हन को ले जाएंगे। मोहित कहते हैं कि रोमांटिक सीन चल रहा है, उन्हें जारी रहने दो और फिर मुझे यह सोचकर खुशी होगी कि मैं क्या कर रहा हूं। सिमर जुगनू को देखती है और आरव को बताती है।

वकील बड़ी माँ के घर आता है। बड़ी मां कहती हैं कि मैं अपनी वसीयत में बदलाव करना चाहता हूं। वह कहती है कि मेरी इच्छा से, आरव ओसवाल का नाम ले लो और उनके स्थान पर विवान ओसवाल का नाम लिखो। रीमा बहुत खुश हो जाती है और अपनी खुशी को नियंत्रित करती है।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter