Sasural Simar Ka 2 8 March 2022 Written Update in Hindi : गजेंद्र के लिए होगी सरप्राइज पार्टी प्लान
Sasural Simar Ka 2 8 March 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 8 March 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 8 मार्च 2022 एपिसोड : जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ससुराल सिमर का 2 के निर्माता शो को पहले की तुलना में अधिक दिलचस्प बना रहे हैं और अब यह कहना बुरा नहीं हो सकता कि कहानी अपने हर एपिसोड के साथ बेहतरीन होती जा रही।

पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि रीमा ने गगन की जमानत के लिए एक बड़ी रकम ले ली और इससे घर में गुस्से का माहौल है। विवान, रीमा से बेहद नाराज है और रीमा का यह सच पूरे परिवार की सामने लाने की बात कहता है।

खैर, एपिसोड की शुरुआत इस तरह होती है, जहां संध्या, कमरे में प्रवेश करती है और सजाए गए कमरे को देखकर कहती है कि वे सब ऐसा क्यों कर रहे हैं। इस बीच अदिति वहां आती है और कहती है कि यह उनकी ओर से माता-पिता के लिए एक उपहार है। आज वे उसकी माँ और पिताजी की सालगिरह मनाएंगे। संध्या कहती है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। वह जवाब देती है कि यह सब उसके माता-पिता के लिए है।

Watch : Sasural Simar Ka 5 March  2022 Written Update in Hindi

विवान उसे कमरे में बात नहीं करने के लिए कहता है और कहेगा कि उसे यहाँ नहीं होना चाहिए। संध्या उससे पूछती है कि वह यह सब क्यों कह रहा है। वह जवाब देता है कि यह सिर्फ इसलिए है क्योंकि यह एक सरप्राइज होना चाहिए था।

Sasural Simar Ka 2 8 March 2022 Written Update in Hindi

लेकिन उसने इसे खराब कर दिया। फिर वह उससे अनुरोध करता है कि वह यह बात किसी को न बताएं। खासकर ताऊ जी को। संध्या को तब खुशी के आंसू आते हैं और कहती है, “आप सभी हमारे बारे में बहुत सोचते हैं”। विवान जवाब देता है कि यह सब सिमर भाभी की योजना थी।

Sasural Simar Ka 2 8 March 2022 Written Update in Hindi

संध्या कोई प्रतिक्रिया नहीं देती है और कहती है कि गजेंद्र जी यह देखकर बहुत खुश होंगे और शायद इससे उनका मूड बदल जाएगा। वहाँ सिमर कहती है कि “आप सही कह रही हैं माँ जी, हमें इसे और मज़ेदार बनाना चाहिए ताकि पापा जी को और खुशी मिले”। आरव वहां कहता है कि उसके पास एक योजना है। हर कोई उससे योजना के बारे में पूछता है, वह कहता है कि यह आश्चर्य की बात है और चला जाता है।

यह एपिसोड इतना शानदार होने वाला है। क्योंकि हर कोई गजेंद्र की पार्टी को और मजेदार बनाने की योजना बना रहा है। एपिसोड के अंत में, आप देखेंगे, रीमा ने कपड़े पहने और कैमरे के लिए पोज़ देती है। विवान उसे देखता है और शरमा जाता है।

वहां सिमर, आरव के लिए गर्म तेल लाती है और कहती है कि इससे उसे पैरों के दर्द को कम करने में मदद मिलेगी। आरव कहता है कि वह अपनी पत्नी को ऐसा नहीं करने दे सकता। एपिसोड यहां समाप्त होता है, शो के बारे में अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे साथ बने रहें।

Image credit & source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close