नेहमत ने अद्वैत से इसलिए मांगी मदद, अद्वैत को नेहमत के साथ कॉफी शॉप पर देख इमोशनल हुई मल्लिका

कलर्स के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘उडारियां’ में एकम और नेहमत की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। अब शो के अपकमिंग ट्रैक में एकम और नेहमत के फैंस दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है। शो के अपकमिंग ट्रैक में नेहमत एकम की खुशियों को बचाने के लिए अद्वैत की मदद लेती हुई नजर आएगी।

नेहमत ने अद्वैत से मांगी मदद
शो के अपकमिंग ट्रैक में वह कॉफी शॉप में अद्वैत से मिलताी है और उसे जयवीर के निलंबन के आर्टिकल के बारे में बताती है। वह अद्वैत से आर्टिकल के प्रकाशन में देरी के लिए उससे मदद मांगती है। अद्वैत प्रकाशन बंद करने के लिए अपने बॉस को बुलाना चाहता है। लेकिन नेहमत अद्वैत को रोकते है और कहती है कि उसका बॉस यह काम किसी और को सौंप सकता है।

 

अद्वैत ने किया मदद का वादा
नेहमत कहती है कि वह यह बर्दाश्त नहीं कर सकती क्योंकि जयवीर और एकम मुश्किल में पड़ सकते हैं। दूसरी तरफ अद्वैत सोचता है कि वह कभी भी नेहमत को सच्चाई का पता नहीं लगने दे सकता। अद्वैत कहता है कि वह मदद करेगा, क्योंकि जयवीर और एकम अब उसका परिवार भी है। दूसरी तरफ नाज नेहमत के खिलाफ एक और चाल चलती है।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियां’: एकम और नेहमत में नाज और मल्लिका को लेकर हुई बहस, मल्लिका का मैसेज सुन शॉक हुई नेहमत

नाज ने चली चाल
नाज मल्लिका को उस रास्ते से ले जाती है जहाँ कॉफी शॉप है में नेहमत और अद्वैत मिलते हैं। नाज बीमार होने का नाटक करती है और मल्लिका को कॉफी लेने के लिए कॉफी शॉप के अंदर भेजती है। इधर अद्वैत नेहमत का हाथ पकड़कर उसे एकम को बताने से रोक देता है। यह देख मल्लिका की आंखें नम हो जाती हैं। वह गुस्से में वहां से चली जाती है। यह देखकर नाज मुस्कुराने लगती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या नेहमत के सामने अद्वैत का सच कब आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter