अनुज के तेबर देख बरखा भाभी और अदिक की जान फंसी आफत में ! पाखी लेगी अपमान का बदला

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में जबरदस्त मोड़ सामने आएगा। इन दिनों अनुज की निगाहें बरखा भाभी और अदिक पर टेढ़ी चल रही हैं। पाखी के मामले को लेकर अनुज कड़ा रुख अपनाते हुए बरखा भाभी और अदिक को समझाइश देता है कि आगे से वो दोनों अनुपमा और उसकी बेटी के बीच में कतई हस्तक्षेप नहीं करेंगी। अनुज की बात सुनकर बरखा और अदिक चौंक जाते हैं। वहीं अनुपमा अपनी बेटी पाखी के साथ किए व्यवहार को लेकर दुखी हो जाती है।

उसे उदास देखकर अनुज अनुपमा को समझाता है। इस सबसे घबराई अनुपमा सपना देखती है कि उसके बच्चे और मां बापूजी, अनुज ने उसका साथ छोड़ दिया है। ये देखकर अनुपमा घबरा जाती है और चीखकर उठ जाती है। अनुपमा को अनुज संभालता है।

इधर शाह हाउस में वनराज अपनी बेटी पाखी से बात कर उसे हर खुशी देने का वादा करता है। वनराज पाखी से उसका साथ मांगता है। वनराज पूरे परिवार के सामने कहता है कि उसके जीवन में सिर्फ बच्चे और मां बापूजी ही हैं। जिनके लिए वो सब कुछ कर सकता है। पाखी भी वनराज की हर बात मानने की बात कहेगी।

अनुज देगा अदिक को चेतावनी : पाखी की बात को लेकर नाश्ते की टेबिल पर अनुज अदिक से सवाल करता है। वह अदिक को चेतवानी देता है कि अब कभी भी वनराज के घर नहीं जाएगा। ये सुनकर अदिक दंग रह जाता है। वहीं बरखा भाभी से अनुज कहता है कि उन्हें पाखी को घर में रुकने के लिए जबरदस्ती करने का क्या जरुरत थी।

वह बरखा से कहता है कि पाखी के बारे में कुछ फैसला लेने का अधिकार सिर्फ वनराज और अनुपमा को है। इधर अंकुश भी अदिक और बरखा को पाखी के मामले से दूर रहने की सलाह देता है। वह अदिक को समझाता है कि पाखी का इस्तेमाल करने का विचार छोड़ दे।

छाेटी अनु की शरारत करेगी परेशान : अनुपमा को उदास देखकर अनुज उसका मूड ठीक करने के लिए माहौल बदलता है। वह अनुपमा के साथ रोमांटिक होते है। इसी बीच पलंग पर छोटी अनु के खिलौने पड़े होते हैं। जिन पर बैठ जाने से अनुज को चुभन होती है। छोटी अनु की इस शरारत से अनुज परेशान हो जाता है। वह छोटी और बड़ी अनु दोनों की क्लास लेता है।

पाखी अनुपमा से लेगी बदला : शाे के एपीसोड में देखेंगे कि छोटी अनु को लेकर अनुपमा शाह हाउस आती है। जहां पाखी उससे अपने साथ किए व्यवहार का बदला लेगी। पाखी अनुपमा से साफ शब्दों में कह देती है कि वह उसके घर से बाहर निकल जाएं।

इसे भी पढ़ें : बड़ी खुशखबरी : अनुज का किरदार नहीं हुआ शो से ख़तम ?, दर्शको की मांग के आगे बदली गई कहानी !

अनुपमा जब उसे समझाएगी कि वह उसकी मां है तो पाखी कहती है कि मां होने की नौटंकी अब बंद कर दें। जब अनुपमा ने उसे अपने घर से बाहर निकला दिया था तो फिर किस मुंह से वह अपनी छोटी बेटी को लेकर वहां आई। पाखी के तेवर देखकर अनुपमा दंग रह जाएगी।

बड़ी खुशखबरी : अनुज का किरदार नहीं हुआ शो से ख़तम ?, दर्शको की मांग के आगे बदली गई कहानी !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter