छोटी अनु को देखकर बरखा भाभी का उड़ गया फ्यूज..! अनुपमा करेगी अपनी लाडली का जोरदार स्वागत

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में नए मोड़ के बाद कहानी टि्वस्ट आने वाले हैं। अदिक और पाखी की लवस्टोरी से परेशाना कपाड़िया और शाह परिवार को अनुज और अनुपमा एक बड़ा खुशी भरा सरप्राइज देने वाले हैं। अनुज और अनुपमा के इस सरप्राइज से सबसे ज्यादा शाॅक्ड बरखा भाभी होने वाली है। वो अनुज और अनुपमा काे इतना बड़ा कदम उठाने लेने पर हैरान है। वहीं अदिक अपनी बहन बरखा को समझाता है कि वो इस बारे में ज्यादा रिएक्ट नहीं करे। वरना उन लोगों के लिए मुसीबत हो सकती है।

जो सरप्राइज अनुज और अनुपमा देने वाला हैं वो है छोटी अनु। जिसे लेकर अनुज घर आता है। उसके स्वागत में अनुपमा पूरा कपाड़िया हाउस एकदम जगमग कर देती है। वह अपनी छोटी लाडली के लिए केक और पकवान बनाकर तैयार करती है। जिसे देखकर जब सारा अनुपमा से पूछती है कि आखिर कौन खास मेहमान आने वाले है तो अनुपमा उसे कोई सवाल न कहने की बात कहती है।

इधर अदिक और उसकी बहन बरखा एवं अंकुश अनुपमा को खुश देखकर सोच में पड़ जाते हैं कि ऐसी क्या बात होने वाली है कि आज अनुपमा के पैर जमीन पर ही नहीं पड़ रहे।

लेकिन जैसे ही छोटी अनु आकर अनुपमा को मम्मी कहकर बुलाती है तो बरखा की आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। वो सोच में पड़ जाती है कि आखिर हर रोज कपाड़िया हाउस में कोई न कोई बड़ा ड्रामा होता ही रहता है।

अनुपमा और अनुज की जिंदगी में आई खुशी : अनुज को छोटी अनु को लाने के लिए अनुपमा दही शक्कर खिलाकर अनाथ आश्रम रवाना करती है। अनुपमा के सपोर्ट के लिए अनुज उसे गले लगाकर धन्यवाद देता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह अनुपमा से कहता है कि अगर वो मां का फर्ज निभाने के लिए तैयार नहीं होती तो छोटी अनु कभी भी उनके जीवन में नहीं आती। इधर अनुज को खुश देकर अनुपमा भी खुश हो जाती है।

छोटी अनु से जगमगा जाएगा घर : अनाथ आश्रम में छोटी अनु अनुज को पापा कहकर बुलाती है। जहां अनुज भी उसे गले लगाकर खूब लाड़ करता है। शाम को अनुज छोटी अनु को कार में लेकर घर लौटेगा।

जहां अनुपमा उसके आते ही घर को जगमगा देती है। वह उसका जोरदार स्वागत करती है। साथ ही अनुज और अनुपमा मिलकर छोटी अनु की आरती उतारकर उसके पैर छूते हैं। ये देखकर छोटी अनु की खुशी का ठिकाना नहीं रहता।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुज परिवार के लोगों से कराएगा मुलाकात : छोटी अनु के आने की बात नहीं बताने को लेकर पहले तो अनुज और अनुपमा सबसे माफी मांगते हैं। लेकिन फिर वो दोनों बरखा, अदिक और अंकुश से छोटी अनु को मिलवाते हैं।

इसे भी पढ़ें : पाखी से शादी करने का मास्टर प्लान बनाएगा अधिक, सारा खुलेगी बरखा और अधिक की पोल ?

छोटी अनु भी उन सबसे अपने रिश्ते के बारे में पूछती है और उन्हें उस रिश्ते के नाम से पुकारेगी। सिर्फ सारा ही छोटी अनु के आने से खूब खुश होती है। वह उसे गोद में उठाकर अपने गले लगा लेती है। इधर जीके छोटी अनु को चांदी की पायलें देकर उसका स्वागत करता है।

बरखा देगी बड़े ताने : छोटी अनु के घर लाने की बात नहीं बताने को लेकर बरखा भाभी अनुज पर भड़कती हैं। वह उससे कहती है कि इतनी बड़ी बात उसने उन लोगों से क्यों छुपाई।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इस पर अनुज भी ताना मार देता है कि और लोग तो इससे भी बड़ी बातें छुपा लेते हैं। अनुज की बात सुनकर बरखा को झटका लगता है। अनुज अनुपमा से छोटी अनु के आने की खबर शाह परिवार को भी देकर रिएक्शन देखने की बात कहता है।

पाखी से शादी करने का मास्टर प्लान बनाएगा अधिक, सारा खुलेगी बरखा और अधिक की पोल ?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter