जयपुर के सामोद पैलेस में गूंजेगी शहनाई : अक्षरा और अभि यहां लेंगे सात फेरे, कहानी में आएगा मजेदार मोड़!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अक्षरा और अभि की शादी को लेकर बिरला और गोयनका परिवार में धूम मची हुई। अक्षरा और अभि जहां सात फेरे लेने वाले हैं, उस जगह के बारे में भी डिसाइड हो गया। जी हां, अभि और अक्षरा जयपुर के सामोद पैलेस में शादी रचाएंगे।

अभि और अक्षरा जिनका प्यार भरा नाम अभीरा भी है, अब जल्दी ही गठबंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन इस बीच आरोही टेंशन अक्षरा का पीछा नहीं छोड़ने वाला। संगीत में छूमर गिरने पर आरोही अपनी जान खतरे में डालकर अक्षरा को बचा लेगी।

यह बात अक्षरा के दिल में उतर गई है। वह सोचती है कि उसकी बहन आरोही अभी भी उससे बहुत प्यार करती है। उसे लेकर वह अभि से बात करने की सोचती है।

इसे भी पढ़ें : आरोही ने बचाई अक्षरा की जान, गोयनका फैमिली में छा जाएगा सन्नाटा!

शो की कहानी में अभि और अक्षरा के मिलन को लेकर फैंस अभी से उत्साहित हैं। कहानी मेें नए टि्वस्ट और टर्न के बाद यह मौका आने वाला है। जयपुर के सामोद पैलेस में शहनाईयां बजेंगी।

यह जगह वास्तव में लुभावनी है और यह कहा जा सकता है कि अभि अपनी अक्षरा को कार्तिक और नायरा की तरह एक परि की तरह रखेगा। इसलिए वह शादी को लेकर भी अपना वादा निभा रहा है।

Image Credit – Hotstar

आरोही की वकालत करेगी अक्षरा : शो के अपकमिंग एपिसोड में अभि और अक्षरा कुछ पल एक साथ बिताते हैं। जहां अक्षरा अपनी बहन आरोही को लेकर अभि के सामने वकालत करने की कोशिश करती है।

जिसे सुनकर अभि को लगेगा कि शायद अक्षरा यह चाहती है कि आरोही शादी में शामिल हो? वह अक्षरा की बातों को सुनकर सोच में पड़ जाएगा। वह सोचेगा कि अक्षरा वास्तव में कितनी भोली है जो सबके बारे में इतना सोचती है।

शादी का तोहफा देने पहुंचेगी आरोही : इधर अक्षरा, अभि वीडियो कॉल कर रोमांटिक बातें करती है। इसी बीच अक्षरा को आरोही का एक मैसेज मिलता है। जिसे पढ़कर वह चौंक जाएगी।

वह कॉल करते हुए यह कहकर चली जाती है कि आरोही उसके लिए शादी का तोहफा छोड़ गई है। अक्षरा, आरोही का नाम चिल्लाती है और अभि यह सब देखकर सोचने लगता है। आरोही की इन दोनों की शादी में यह नई चाल कितनी कामयाब होगी यह देखना दिलचस्प होगा।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही ने बचाई अक्षरा की जान, गोयनका फैमिली में छा जाएगा सन्नाटा!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close