Sirf Tum 19 March 2022 Written Update in Hindi : अंश और सुहानी के डांस ने रणवीर को किया परेशान
Sirf Tum 19 March 2022 Written Update in Hindi

Sirf Tum 19 March 2022 Written Update in Hindi

मुंबई : सिरफ तुम के आज के एपिसोड की शुरुआत रणवीर के पंचिंग बैग मारने से होती है। वह सुहानी की बातें याद करता है और सोचता है कि क्या उसने ये सब बातें अंश की वजह से कही। इधर, आशा सुधा से बात करती है। बाद वाला उसे बताता है कि जब वह अंश के साथ आई तो उन्हें सुहानी से बात करने का समय नहीं मिला।

सुधा आशा से पूछती है कि क्या वे उन्हें पगफेरा भेज सकते हैं। आशा कहती है कि वह अंश से इस बारे में पूछेगी। अंश का कहना है कि उनके पास अपहरण, सीसीटीवी कैमरा लगाने और अतिचार सहित उन्हें देने के लिए बहुत सारी खबरें हैं।

Sirf Tum 19 March 2022 Written Update in Hindi

अंश कहता है कि पापा जी की तबीयत ठीक नहीं है इसलिए उन्हें आज ही वहाँ जाना चाहिए क्योंकि अगले दिन होली है। आशा सहमत हैं। उसने सुधा को इसकी जानकारी दी। सुधा उसे भी उनके साथ आने के लिए कहती है। बाद में,

आशा सुहनई से पूछती है कि क्या उसे डर है कि अंश रणवीर के बारे में उसके पिता को सब कुछ बता देगा। सुहानी राकेश के बारे में सोचती है और राकेश के बारे में चिंतित हो जाती है। शाम को अंश बाहर सुहानी का इंतजार करता है।

रणवीर आता है और चुपके से सुहानी को देखता है। बाद वाले को उसकी उपस्थिति का आभास होता है और शीर्षक गीत पृष्ठभूमि में बजने लगता है। इसके बाद, सुहानी और अंश सुधा के घर पहुंचते हैं। सुधा ने उनका स्वागत किया। सुहानी उसे गले लगाती है

और राकेश को ढूंढती है। वह उसे गले भी लगा लेती है। इधर, रणवीर सुहानी के घर के बाहर खड़ी अपनी बाइक पर बैठे हैं। कामिनी कहती हैं कि ऐसा लग रहा है कि अंश उनका अच्छे से ख्याल रख रहे हैं। कामिनी राकेश से कहती है कि सुहानी ठीक लग रही है और वह बेवजह चिंता कर रहा है।

Sirf Tum 19 March 2022 Written Update in Hindi

सुहानी उससे पूछती है कि राकेश को क्या हुआ है। वह पूछती है कि क्या उन्होंने उसकी रक्तचाप दर की जाँच की है। राकेश सुहानी से कहता है कि वह उसकी चिंता न करे क्योंकि वह ठीक है। कामिनी यह भी कहती है कि वे यहां राकेश के लिए हैं। बाद वाला कहता है कि अगर वह खुश है, तो वह भी खुश है। अगले सीन में हर कोई सुहानी से पूछता है कि क्या वह खुश है।

Also Read : Sirf Tum 16 March 2022 Written Update in Hindi

सुहानी अंश की धमकी को याद करती है और कहती है कि अंश उसकी अच्छी तरह से देखभाल कर रहा है। उनका कहना है कि हर किसी को उनके जैसा लाइफ पार्टनर नहीं मिलता है और वह पाकर खुश होती हैं।

Sirf Tum 19 March 2022 Written Update in Hindi

रणवीर नाराज हो जाते हैं और हाथ में फूलदान तोड़ देते हैं। कामिनी का कहना है कि उन्होंने उसकी शादी का जश्न नहीं मनाया और सभी को नाचकर जश्न मनाने के लिए कहा। अंश सुहानी का हाथ पकड़कर उसे नाचने के लिए कहता है वरना वह सब कुछ बता देगा।

सुहानी तनाव में आ जाती है। रणवीर उन्हें बालकनी से नाचते हुए देखता है और उदास हो जाता है क्योंकि वह उसके साथ नाचने की कल्पना करता है। इस तरह के और अपडेट के लिए इस स्पेस से जुड़े रहें!

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close