सुहानी की छीन जाएंगी चाबियां, अब उर्मिला बनेगी नई मालकिन? बुआ ने किया घर का बंटवारा। अब होगा शाह और मात की खेल

साथ निभाना साथिया-2 : कद्दू बुआ घर को लाइन खींचकर बांटती है और सेठ परिवार से कहती है कि वे जिस तरफ रहना चाहते हैं, वे रह सकते हैं और जब भी उनका दिल फिर से जुड़े तो वह विभाजन रेखा को मिटा दें। गहना बोलने की कोशिश करती है। कद्दू कहती है कि यह उसका फैसला है और जिसे इससे समस्या है वह घर छोड़ सकता है। राजेश, डिंपी, गहना और गोपी उर्मिला की तरफ चलते हैं जबकि सारिका और सिकंदर, सुहानी की तरफ खड़े हो जाते हैं। उर्मिला और गहना, सूर्या को उत्सुकता से देखते हैं। सूर्य सुहानी की तरफ चलता है।

कद्दू ने गहना से अब फैसला लेने को कहा। सुहानी उसे अब अपने पति और उर्मिला के बीच चयन करने के लिए कहती है। गहना को लगता है कि वह सूर्या के साथ है, लेकिन उसे सच दिखाने के लिए उसे आज उसके खिलाफ खड़े होने की जरूरत है। सुहानी ने सूर्या को बताया कि उसने देखा कि गहना उस महिला की तरफ है जिसने उसकी मां का अपमान किया है। सूर्या कहता है कि ठीक है और उसे गले लगा लेता है।

गहना ने हाल की सभी घटनाओं को याद किया। गोपी उसके पास जाती है और कहती है कि वह घर का बंटवारा नहीं चाहती और उससे माफी मांगती है। गहना कहती है कि उसने उर्मिला को यहां लाकर एक बड़ा उपकार किया, अब सूर्या को सच्चे और नकली प्यार के बीच अंतर का एहसास होगा।

गोपी कहती है कि उसे डर है कि अगर कुछ गलत हुआ तो गहना सूर्या को खो सकती है। गहना कहती है कि वह वैसी नहीं है जैसी वह अपना कर्तव्य निभा रही है। गोपी कहती है कि उन्हें विश्वास है कि गहना किसी भी बाधा को आसानी से पार कर लेगी और उसे अलविदा कहती है।

सिकंदर यह पता लगाने के लिए एक वकील रखता है कि क्या वीरेन की वसीयत से उर्मिला का नाम हटाया जा सकता है। वह सूर्या और उर्मिला को 50 प्रतिशत संपत्ति देने के लिए वीरेन की तस्वीर पर अपना गुस्सा निकालता है। उर्मिला उसे ऐसा करने रोकती है और होश में आने के लिए कहती है।

सिकंदर उसे गोली मारने के लिए बंदूक उठाता है। वकील यह कहकर भाग जाता है कि वसीयत और उनका कुछ नहीं हो सकता। सुहानी, सिकंदर के चेहरे पर पानी के छींटे मारती हैं और कहती है कि उसके गुस्से ने उन्हें और खुद को परेशानी में डाल दिया। सुहानी कहती है कि उन्हें सूर्या के जीवन से गहना को बाहर निकालने की योजना बनानी चाहिए। वह उसे दूध का गिलास दिखाती है और कहती है कि उन्हें धैर्य से काम लेने की जरूरत है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

दूसरी तरफ गहना, उर्मिला से कहती है कि उन्हें सिकंदर और सुहानी को बेनकाब करने के लिए धैर्यपूर्वक योजना बनाने की जरूरत है और पता करें कि सुहानी ने सिकंदर को जेल से क्यों निकाला। वह कहती है कि उन्हें सूर्या के सामने यह साबित करने की जरूरत है कि उर्मिला, सुहानी से बेहतर मां है, तो सूर्या सुहानी को अपने दूसरे के रूप में स्वीकार करेगा।

सुहानी ने उससे वादा किया कि सूर्या तलाक को रद्द कर देगा और गहना को फिर से स्वीकार करेगा। गहना, कद्दू के लिए दूध ले जाती है। सूर्या उसके प्रति अपना गुस्सा व्यक्त करता है लेकिन वह चली जाती है। वह सोचती है कि जल्द ही सूर्या रेखा को पार कर उसकी तरफ चला आएगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह दूध लेकर कद्दू के कमरे में जाती है। कद्दू उसे दूध रखने के लिए कहती है। गहना दरवाजा अंदर से बंद करती है। वे दोनों हंस पड़ते हैं। कद्दू पूछती है कि उन्हें आगे क्या करना चाहिए। गहना का कहना है कि हर कोई यहां खेल खेल रहा है। लेकिन अलग-अलग पिचों पर उन्हें सभी को एक ही पिच पर लाने की जरूरत है। कद्दू उसे इंतजार करने और देखने के लिए कहती है कि देखो अब वह क्या करती है।

सुबह-सुबह, कद्दू थाली बजाती है और सभी को जगाती है। सुहानी और सारिका चिढ़कर उठती हैं और कद्दू से पूछती हैं कि वह जल्दी क्यों उठी। कद्दू कहती है कि वह रोज जल्दी उठती है और सभी को पूजा के लिए बुलाती है।

सुहानी पूछती है कि कौन सी पूजा है क्योंकि उन्हें नहीं पता कि घर के किस हिस्से में मंदिर बंटा हुआ है। गहना कहता है कि भगवान को विभाजित नहीं किया जा सकता है। कद्दू कहती हैं कि कोई भी मंदिर और रसोई को विभाजित नहीं करेगा।

इसे भी पढ़ें : सूर्या की असली मां को घर से बाहर निकालेगी सुहानी, वसीयत सामने आने पर मच जाएगा हंगामा!

वह कहती है कि वे सभी सुबह 6 बजे उठेंगे, पूजा करेंगे और एक साथ भोजन करेंगे। सिकंदर कहता है कि वह उसके नियमों पर विचार नहीं कर सकता। सुहानी उसे शांत रहने के लिए कहती है। कद्दू कहती है कि वह जानती थी कि वह विद्रोह करेगा, यह घर भी उतना ही उसका है।

वह कहती है कि चूंकि सुहानी के पास घर की चाबियां हैं, इसलिए घर में संतुलन गड़बड़ा गया है और चूंकि उर्मिला के अब और समर्थक हैं, इसलिए अब उसे चाबियों को संभालना चाहिए।

सूर्या की असली मां को घर से बाहर निकालेगी सुहानी, वसीयत सामने आने पर मच जाएगा हंगामा!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter