कद्दू बुआ के तगड़े झटके से सुहानी के उड़े होश! गहना ने सूर्या को मां के कदमों में डाला!

साथ निभाना साथिया-2 : कद्दू सेठ परिवार से कहती है कि वे सभी सुबह 6 बजे उठेंगे, पूजा करेंगे और एक साथ भोजन करेंगे। सिकंदर कहता है कि वह उसके नियमों पर नहीं चल सकता है। सुहानी उसे शांत रहने के लिए कहती है। कद्दू कहती है कि वह जानती थी कि सिकंदर विद्रोह करेगा। वह कहती हैं कि जब उनके घर में अस्थिरता होती है तो उसे संभालने की जरूरत होती है।

वह फिर सारिका को छिपकली कहती है और कहती है कि उन सभी को यहां से मिलने वाले पॉकेट मनी पर प्रबंधन करने की जरूरत है। सिकंदर सुहानी को कब्र की मुसाफिर के यात्री को संभालने के लिए कहता है वरना वह नियंत्रण से बाहर हो जाएगा। सुहानी कद्दू से पूछती है कि वह बड़े खर्चों का प्रबंधन कैसे कर सकती है।

कद्दू, सुहानी की कमर पर घर की चाबियों को देखती है और उससे पूछती है कि क्या उसने वीरेन की वसीयत ठीक से पढ़ी है। सुहानी पूछती है कि इसमें क्या है। कद्दू, उर्मिला से पूछती है कि कौन कहता है कि संपत्ति में उसका 51 प्रतिशत हिस्सा है।

वह गहना से वसीयत को फिर से पढ़ने के लिए कहती है। गहना पढ़ती और कहती है कि यह सच है कि उर्मिला और सूर्या के पास 51 प्रतिशत हिस्सा है। सुहानी, सारिका और सिकंदर के पास संपत्ति का 49 प्रतिशत हिस्सा है। कद्दू कहती है कि इस लिहाज से घर की चाबियां उर्मिला को संभालनी चाहिए। सूर्या कहता है कि सुहानी अब तक घर की चाबियां संभालती हैं।

कद्दू उसे चेतावनी देती है कि बड़ों के बोलने पर छोटे हस्तक्षेप न करें और उर्मिला से पूछें कि क्या वह कुछ कहना चाहती है। उर्मिला कहती है कि उसे धन की आवश्यकता नहीं है और वह यहां सिर्फ अपने प्रियजनों, सूर्या को मनाने के लिए है। इसके लिए अपना जीवन भी बलिदान कर सकती है।

कद्दू, सुहानी से पूछती है कि क्या वह चाबी देना चाहती है या अपनी जान। सुहानी को लगता है कि उर्मिला अच्छा अभिनय कर रही है, अगर वह उर्मिला को घर की चाबी देगी तो वह बहुत कुछ खो देगी। सारिका सिकंदर से कहती है कि अगर वह घर की चाबी देगी तो माँ सड़क पर होगी।

सुहानी अपनी कमर से घर की चाबियां निकालती है और उन्हें डिंपी दादी से छीनने की याद दिलाती है। गहना नौकर से एसी बढ़ाने के लिए कहती है क्योंकि सुहानी को पसीना आ रहा है। कद्दू कहती है कि रिश्तों को महत्व देना चाहिए ना कि पैसे को, इसलिए सुहानी को चाबी देने में संकोच नहीं करना चाहिए। सुहानी कहती हैं कि उन्हें चाबियों या धन की जरूरत नहीं है। कद्दू उर्मिला को चाबी देती है।

सुहानी जाने की कोशिश करती है। कद्दू उसे विभाजन रेखा पर एक टेप लगाने और उसे स्थायी करने के लिए कहती है। सूर्या कहता है कि वह ऐसा करेगा। सुहानी पूछती है कि उसका क्या मतलब है। कद्दू कहती है कि सुहानी की अब पोते-पोतियों के साथ खेलने की उम्र है। कद्दू के जाने के बाद, सुहानी, सिकंदर से कहती है कि वह जानती है कि कद्दू बुआ से कैसे निपटना है।

फिर कद्दू परिवार से घर के मंदिर को साफ करने के लिए कहती है। दीपक जलाते समय सूर्या और गहना एक दूसरे में खो जाते हैं। सूर्या अपनी उंगलियां जला देता है। गहना उसके पास दौड़ती है और उसकी उँगलियाँ चूसती है। कद्दू यह देखकर मुस्कुराती है जबकि सुहानी को गुस्सा आता है।

इसे भी पढ़ें : सुहानी की छीन जाएंगी चाबियां, अब उर्मिला बनेगी नई मालकिन?

गहना फिर देवी मां की आरती करती है और उससे परिवार के मुद्दों को ठीक करने की प्रार्थना करती है। पूजा के बाद वह सभी की आरती करती हैं। सूर्या कहते हैं कि देवी मां के आशीर्वाद से पहले, वह अपनी मां का आशीर्वाद लेना चाहते हैं और सुहानी की ओर चल पड़ते हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

कद्दू गहना को धक्का देती है और गहना सूर्या से टकरा जाती है। सूर्या उर्मिला के पैरों पर गिर जाता है। उर्मिला उसे आशीर्वाद देती है। कद्दू कहती है कि उसे वास्तव में अपनी मां से आशीर्वाद मिला है।

सुहानी, कद्दू से कहती है कि वह कुछ बातें स्पष्ट करना चाहती है और कहती है कि चूंकि लॉकर की चाबियां किसी और के पास हैं और अगर लॉकर से पैसे चोरी हो गए, तो कद्दू को पता भी नहीं चलेगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

गहना कहती है कि वह जानती है कि सुहानी का क्या मतलब है और कहती है कि यहां मौजूद हर किसी का इस घर में मौजूद हर चीज पर अधिकार है, चाहे वह पैसा हो या रिश्ते। कद्दू कहती है कि सुहानी सही है।

 

सुहानी का कहना है कि उर्मिला अभी भी इस घर में नई है और वे इतनी जल्दी उस पर भरोसा नहीं कर सकते। कद्दू मान जाती है और वहां से चली जाती है। राजू, गहना से पूछता है कि अब उर्मिला का नया ड्रामा क्या है। गहना कहती है कि उन्हें यह पता लगाने की जरूरत है कि सुहानी अब क्या कर रही है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

 

सुहानी की छीन जाएंगी चाबियां, अब उर्मिला बनेगी नई मालकिन? बुआ ने किया घर का बंटवारा। अब होगा शाह और मात की खेल

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter