गहना को घर वापिस लेकर पहुंचा सूर्या : सिकंदर को ठोकर मारकर कर देगा बाहर, सुहानी चलेगी ये नई चाल!

साथ निभाना साथिया-2 : एपीसोड की शुरुआत पत्रकार के वेश में गहना के सिकंदर के कार्यालय में केबिन की तलाशी लेने से होती है। वह वहां साहूकार का विजिटिंग कार्ड देखकर हैरान रह जाती है। सूर्या उसके पास जाता है और पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। गहना कहती है कि वह अपनी बेगुनाही का सबूत खोज रही है और उसे साहूकार की दुकान का आईडी कार्ड दिखाती है।

गहना कहती है कि इसका मतलब केबिन में ही चाबियां हैं। तभी सिकंदर अपने केबिन में प्रवेश करता है। उसे देखकर सूर्या और गहना एक कैबिनेट में छुप जाते हैं। सिंकदर सोचता है कि क्या कोई यहाँ आया है। वह रिसेप्शनिस्ट को बुलाता है और पूछता है कि क्या उसकी अनुपस्थिति में कोई आया था। वह कहती है कि शायद एक पत्रकार उसका साक्षात्कार लेने आई थी।

वह पूछता है कि क्या उसने महिला का आईडी कार्ड लिया। वह कहती है नहीं। लापरवाही बरतने पर वह उसे डांटता है और नौकरी से निकालने की धमकी देता है। रिसेप्शनिस्ट ने उससे ऐसा न करने की गुहार लगाई।

वह कैबिनेट की चाबियों को नोटिस करता है और पूछता है कि अलमारी में ताला क्यों नहीं है। तभी एक कर्मचारी उसे अपने कारखाने के यूनियन नेता द्वारा बनाए गए मुद्दे के बारे में सूचित करता है और वह कैबिनेट को बंद कर देता है और अपने डेस्क दराज में चाबियाँ रखता है।

घर पर रिधिमा सूर्या व अगस्त्य के साथ रोमांस करने की कल्पना करती है। सुहानी उसे जगाती है और पूछती है कि क्या वह सूर्या के सपनों में खोई हुई है। रिधिमा पूछती है कि वह कैसे जानती है। सुहानी उसकी आँखों को देखकर कहती है और उसे याद दिलाती है कि उसे सूर्या को लुभाने, उसके जीवन में आने और गहना को सूर्या के जीवन से बाहर निकालने की आवश्यकता है।

]वह कहती है कि उसे बहुत सारे पैसे मिलेंगे यदि वह उसकी योजना में सफल हो जाती है। सुहानी उसे बताती है कि उसने आज रात सूर्या के साथ उसके डिनर डेट की व्यवस्था की है। रिधिमा को लगता है कि सुहानी सही कह रही है कि वह यहां पैसे कमाने आई थी न कि प्यार में पड़ने के लिए।

गहना के साथ कैबिनेट में बंद सूर्या उससे पूछता है कि वे अब क्या करेंगे। गहना ने श्रेया को फोन किया और बताया कि वह सिकंदर के ऑफिस कैबिनेट में फंसी हुई है। श्रेया जो शकुनि के साथ है, उससे झूठ बोलती है कि उसकी माँ की बिल्ली एक कैबिनेट में फंस गई है। इसलिए वह जाकर जाँच करेगी।

शकुनि का कहना है कि उसकी मां गुजरात में है। इसलिए वह कैसे फोन कर सकती है और अपनी मां से कैबिनेट खोलने के लिए कह सकती है। श्रेया कहती है कि वे कम से कम बिल्ली के लिए प्रार्थना कर सकते हैं। उत्साहित शकुनि पंडित से मिलती है। जबकि श्रेया चुपचाप निकल जाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

श्रेया फिर सिकंदर के कार्यालय पहुंचती है और गहना और सूर्या को कैबिनेट से बाहर निकाल देती है। गहना उसे चाबी वापस दराज में रखने के लिए कहती है। श्रेया उन्हें बाहर जाँच करते समय प्रतीक्षा करने के लिए कहती है।

वह सिकंदर को अपने केबिन की ओर लौटते हुए देखती है और उन्हें बाथरूम में छिपने के लिए कहती है। वे छिप जाते हैं। सिकंदर केबिन में प्रवेश करता है और श्रेया से पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। शकुनि घर लौटती है और सुहानी को बताती है कि श्रेया ने उसे धोखा दिया और भाग गई। उसे लगता है कि श्रेया अपनी बिल्ली को बचाने के लिए गुजरात गई थी।

सुहानी भ्रमित हो जाती है। सिकंदर को बुलाती है और बताती है कि श्रेया ने शकुनि को धोखा दिया और गहना से मिलने चली गई। सिकंदर कहता है कि श्रेया उसके साथ है और कॉल काट देता है। सिकंदर, श्रेया से पूछता है कि वह यहाँ क्यों आई है, उसका क्या प्लान है। वह घबराकर कहती है कि वह बोर्डिंग स्कूल से कार्तिक को घर वापस लाने के बारे में चर्चा करने आई थी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सिकंदर पूछता है कि क्या वह गहना के समर्थन से उसके खिलाफ साजिश कर रही है। वह कहती है कि वह सिर्फ कार्तिक को वापस लाने के बारे में चर्चा करने आई थी। वह कहता है कि उसे इसके लिए सुहानी की अनुमति लेना चाहिए और उसे जाने के लिए चिल्लाता है। वह चली जाती है।

सिकंदर फिर अपने केबिन से बाहर निकल जाता है। गहना और सूर्या बाथरूम से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं, लेकिन सिकंदर को लौटते देख छिप जाते हैं। सिकंदर पर रिसेप्शनिस्ट सूप गिराता है। सिकंदर उसे नौकरी से निकाल देता है और खुद को साफ करने के लिए अपने केबिन के बाथरूम में लौट आता है।

सूर्या और गहना पर्दे के पीछे छिप जाते हैं। सिकंदर की जेब की चाबी सफाई करते समय गिर जाती है। वह चाबी उठाता है, उसे एक तिजोरी में रखता है और चला जाता है। गहना और सूर्या लॉकर को खोलने की कोशिश करते हैं, अंत में लॉकर खोलने में सफल होते हैं और उससे चाबी निकाल लेते हैं।

गहना, सूर्या से कहती है कि उसे अपनी बेगुनाही का सबूत मिल गया है। सूर्या कहता है कि सिकंदर भी आज घर से बाहर हो जाएगा। वे दोनों वहां से चले जाते हैं।

इसे भी पढ़ें : सबूत जुटाने सिकंदर के दफ्तर पहुंची गहना, इधर सूर्या की जिंदगी में होगी नई एंट्री?

सुहानी बगीचे में रिधिमा और सूर्या के लिए एक कैंडल लाइट डिनर की व्यवस्था करती है और रिधिमा को सूर्या से झूठ बोलने के लिए कहती है कि उसका जन्मदिन है और उसे मनाने के एवज में उसे फुसलाती है।

सूर्या गहना के साथ घर लौटता है। रिधिमा उसे पीछे से गले लगाती है और किसी और को देखकर चौंक जाती है, पूछती है कि वह कौन है। सुहानी सूर्या के पास जाती है और पूछती है कि वह गहना को घर वापस क्यों लाए।

रिधिमा सोचती है कि अगर वह सूर्या है, तो कल रात घर कौन आया था। सूर्या लॉकर की डुप्लीकेट चाबी दिखाता है और कहता है कि सिकंदर अपराधी है और गहना नहीं। इसलिए सिकंदर घर से बाहर जाएगा और गहना नहीं।

सबूत जुटाने सिकंदर के दफ्तर पहुंची गहना, इधर सूर्या की जिंदगी में होगी नई एंट्री?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter