सबूत जुटाने सिकंदर के दफ्तर पहुंची गहना, इधर सूर्या की जिंदगी में होगी नई एंट्री?

साथ निभाना साथिया-2 : सूर्या ने अगस्त्य को अपने घर में गहना को रखने के लिए धन्यवाद दिया। अगस्त्य कहता है कि वह कम से कम अपने दोस्त के लिए इतना तो कर ही सकता है और उसे अपना ख्याल रखने के लिए कहता है। सूर्या वहां से चला जाता है। गहना नींद से उठकर सूर्या को बुलाती है और पूछती है कि क्या यहां सूर्या आया था। अगस्त्य कहती है कि वह सपना देख रही होगी।

गहना इस बात पर अड़ी रहती है कि उसे पूरा विश्वास करता है कि सूर्या निश्चित रूप से यहाँ आया था और उसे खोज रहा था। अगस्त्य उसे आराम करने के लिए कहता है और उसे पानी देता है।

गहना कहती है कि उसे ऐसा लगता है कि जैसे कोई सूर्या को उससे अलग करने की कोशिश कर रहा है। अगस्त्य ने उसे चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि सूर्या को कुछ नहीं होगा। गहना कहती है कि वह सूर्या को खोना नहीं चाहती।

तभी एक खूबसूरत महिला कार से उतरती है और सेठ हवेली में प्रवेश करती है। सुहानी उत्साह से उसे अपनी बहन शकु शकुनि कहकर गले लगाती है। शकुनि एक खूबसूरत लड़की को बुलाता है और उसे रिया के रूप में पेश करता है। रिया कहती है कि वह रिधिमा है।

सुहानी कहती है कि वह उसके लिए मेनका है और आने के लिए शकु को धन्यवाद देती है। शकु उसे उसके लिए एक सुंदर वर खोजने के लिए कहता है। सिकंदर शकु को मासी आंटी कहता है। शकु उसे सोनी को बुलाने के लिए कहती है और उसे जिम से उसके लिए एक हैंडसम हंक खोजने के लिए कहता है। सुहानी, मेनका से पूछती है कि वह सूर्या को कैसे लुभाएगी।

रिधिमा कहती है कि उसका नाम रिधिमा है ना कि मेनका। शकुनि कहती है कि वह देखेगी कि कैसे रिधिमा सूर्या के जीवन में तूफान लाएगी और सारिका से रिधिमा को एक अतिथि कक्ष दिखाने के लिए कहती है।

सेठ के घर में प्राचीन वस्तुओं को देखकर शकु मंत्रमुग्ध हो जाती है। सुहानी कहती है कि अगर रिधिमा सूर्या को लुभाने में सफल हो जाती है तो वह उसकी सभी मांगों को पूरा करेगी। शकुनि कहती है कि रिधिमा उसके ड्राइवर की बेटी है।

जिसने हिंदी में एमए किया है और वह उसके प्रति बहुत वफादार है। वह उर्मिला को नोटिस करती है और सुहानी से पूछती है कि क्या वह उसकी सौतन है जो उसे परेशान कर रही है। वह उर्मिला को धमकाने की कोशिश करती है, लेकिन उर्मिला उसे करारा जवाब देती है और चली जाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अगस्त्य ने देखा कि गहना तनाव में है और कारण पूछता है। गहना कहती है कि उसे लग रहा है कि कुछ होने वाला है और जब वह असहज महसूस कर रही है। सूर्या भी ऐसा ही महसूस कर रहा होगा। अगस्त्य उसे शांत करने की कोशिश करता है लेकिन असफल रहता है।

वह सूर्या को फोन करती है, लेकिन सूर्या बारिश में भीग जाता है। वह शराब के नशे में उसका फोन नहीं सुनता है। अगस्त्य ने सूर्या के बटुए को नोटिस किया और जल्दी से उसे छुपा देता है। गहना पूछता है कि वह क्या छुपा रहा है। वह कुछ नहीं कहता।

डिनर के दौरान रिद्धिमा खाने का लुत्फ उठाती हैं और उसके स्वाद की तारीफ करती है। सुहानी टिप्पणी करती है कि वह ऐसा व्यवहार कर रही है जैसे वह वर्षों से भूखी है। फिर शकु और सुहानी बताते हैं कि सूर्या को क्या पसंद है और क्या नापसंद। रिद्धिमा उन्हें इग्नोर करके खाती रहती हैं।

सुहानी उसे रोकती है और पूछती है कि क्या उसने उन्हें सुना। रिद्धिमा को लगता है कि यह अधेड़ उम्र की महिला उसे खाने से रोकने के लिए एक दिन उससे एक थप्पड़ खाएगी। वे सुनते हैं कि एक कार आ रही है और यह सोचकर कि सूर्या घर लौट आया है।

वह रिद्धिमा को अपने काम पर जाने के लिए कहती है। वे लाइट बंद कर देते हैं। अगस्त्य सूर्या के बटुए को वापस करने के लिए जाता है। रिद्धिमा दौड़ती है और उसे अंधेरे से डरते हुए गले लगाती है। वह पूछता है कि वह कौन है। वह रिद्धिमा कहती है और शकुनि मासी के साथ यहां आई थी। अगस्त्य सोचता है कि उसने पहली बार सुना है कि शकुनि एक महिला है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रिद्धिमा उसे अपने कमरे में छोड़ने का अनुरोध करती है क्योंकि वह चलने में असमर्थ है। वह उसे कमरे में छोड़ देता है। वह उसके साथ फ्लर्ट करने लगती है। वह कहता है कि वह सूर्या का बटुआ लौटाने आया था, उसे रखता है और चला जाता है।

इसे भी पढ़ें : कद्दू बुआ को भी घर से बाहर निकाल देगी सुहानी : सूर्या के सामने आएगा सिकंदर का राज!

वह बंद आँखों से सूर्या के बारे में सोचने लगती है। सुहानी और शकुनि अंदर आते हैं और उसे सचेत करते हैं। वह कहती है कि वह सूर्या से बात कर रही थी और उसे बाथरूम में खोजती थी, लेकिन उसे वहां नहीं मिला।

इसे भी पढ़ें : कास्टिंग काउच की शिकार हुई थीं ‘साथ निभाना साथिया-2’ की गहना, ये सच सुनकर आप रह जाएंगे हैरान

अगले दिन, गहना एक पत्रकार के वेश में सिकंदर के कार्यालय में सबूत इकट्ठा करने के लिए जाती है। वह रिसेप्शनिस्ट को बताती है कि वह एक पत्रकार है जो सिकंदर का साक्षात्कार करने आई थी। रिसेप्शनिस्ट ने उसे सर के आने तक इंतजार करने को कहा।

गहना वॉशरूम जाने के बहाने में सिकंदर के केबिन में घुस जाती है और पूरे केबिन की तलाशी लेती है। सिकंदर अंदर आता है। रिसेप्शनिस्ट ने उसे बताया कि एक पत्रकार उसका साक्षात्कार करने आई है। गहना केबिन में साहूकार का कार्ड ढूंढती है। तभी कोई उसके कंधे पर हाथ रखता है।

कद्दू बुआ को भी घर से बाहर निकाल देगी सुहानी : सूर्या के सामने आएगा सिकंदर का राज!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter